https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए शनि के गोचर का सिंह राशि पर प्रभाव !

जानिए शनि के गोचर का सिंह राशि पर प्रभाव !

शनि का भ्रमण सिंह राशि वालों के लिए
पिछले ढार्इ सालों में आपकी जिंदगी में आपके साथ जो कुछ हुआ उसे लेकर आप थोड़े मायूस थे। इस समय घरेलू अशांति, घर परिवर्तन या स्थान परिवर्तन इत्यादि ने आपको काफी अस्थिर महसूस कराया।

2017 के शनि पारगमन से पहले, आप लगातार किसी-ना-किसी चीज को लेकर चिंतित थे। आप में असंतोष की भावना थी। परिजनों को समझने में आपको दिक्कतें आ रही थी। आपने भावनात्मक दबाव का सामना किया। असंतोष चरम पर था। परिजनों की जरूरतों को समझने में आपको दिक्कतें आ रही थी। आपने अत्यधिक जिम्मेदारी की भावना के साथ काम को संभाला। निजी व पेशेवर जिंदगी के बीच संतुलन बिठाना आपके लिए बेहद मुश्किल था।

शनि का अपने कैरियर पर प्रभाव जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट कैरियर के लिए

पिछले ढ़ार्इ साल का घटनाक्रम सारांश में
हालांकि आपने अपनी तरफ से बेहतर प्रयास किए, लेकिन काम को पूरा करने में अापने वाकर्इ में उत्साह की कमी महसूस की। आपने अत्यधिक मानसिक आैर शारीरिक थकावट महसूस की। गणेशजी को लगता है कि इस पूरी अवधि में आपने विभिन्न चुनौतियों से डील की। ये अवधि आपके व्यक्तित्व का नकारात्मक पक्ष लेकर आर्इ। आपने ये महसूस किया कि आपको उचित महत्व नहीं दिया जा रहा।

जनवरी 2017 के बाद का प्रभाव
शनि का धनु राशि में पारगमन वित्तीय निवेश की आेर आपका ध्यान आकर्षित करेगा। पूर्व के निवेश के पुनरावलोकन के लिए ये अनुकूल समय होगा। आगे के लिए पर्याप्त वित्तीय योजना बनानी आवश्यक होगी। आप अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोच सकते हैं। अपने पेशेवर काैशल को सुधारने के लिए अापको कड़ी मेहनत करनी होगी।

कार्यस्थल या बिजनेस में आपके प्रदर्शन पर सवाल खड़े होंगे। कठिन से कठिन काम करके अपनी योग्यता साबित करने की जरूरत होगी। ये वो समय है, जब आप किसी दीर्धगामी रिश्ते से जुड़ सकते हैं। आप रिश्तों में उतार-चढ़ाव का भी सामना करेंगे। आपका ध्यान निजी आैर पेशेवर क्षेत्र की प्रगति पर होगा।

अगर आप रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको अपने कौशल को उभारने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। संभवतया आपको अपने कार्यक्षेत्र में अधिक अभ्यास की आवश्यकता होगी। विद्यार्थियों को पढ़ार्इ पर अधिक ध्यान देना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी। गणेशजी को लगता है कि इस अवधि में आप निजी संबंधों में समझौता करने में सक्षम नहीं होंगे और अपने विचारों को आवाज देने की कोशिश करेंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

वैवाहिक समस्याआें के लिएः विवाह के लिए शनि ट्रांजिट रिपोर्ट जानें क्या शनि आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों का कारण होगा

धन-संबंधी चिंताआें के लिएः क्या शनि आपकी वित्तीय स्थिति पर प्रभाव ड़ालेगा ? इस बारे में जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट समृद्घि के लिए

Follow Us