जानिए शनि के गोचर का कुंभ राशि पर प्रभाव ! - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए शनि के गोचर का कुंभ राशि पर प्रभाव !

जानिए शनि के गोचर का कुंभ राशि पर प्रभाव !

शनि का भ्रमण कुंभ राशि वालों के लिए
कुंभ राशि के जातकों, बीते ढ़ार्इ सालों में आपने अपने पेशे में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की। अगर आप नौकरीधारक थे, तो आपने कड़ी मेहनत करने की कोशिश की। वहीं अगर आप बिजनेस से जुड़े थे, तो आपने अधिक से अधिक व्यापार प्राप्त करने के प्रयास किए। हालांकि, ये परेशानी-मुक्त समय नहीं था। आप बेहतर ढंग से सभी चीजों का प्रबंधन नहीं कर सकें क्यूंकि किस्मत ने आपके लिए कुछ और ही तय कर रखा था। सीनियर्स के साथ संबंध सहज नहीं रह पाए। आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे। आपने महसूस किया कि (परिवार या पेशे में) कड़ी मेहनत भी कर्इ बार लाभ नहीं देती। खैर, ये आपकी जिंदगी का कोशिश करने का समय था, लेकिन अब ये समय लगभग खत्म हुआ। आगे बढ़ने के लिए आपके पास बहुत सारी चीजें है।

शनि का अपने कैरियर पर प्रभाव जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट कैरियर के लिए

अतीत की गलतियों से सीख
बीत हुए कल को भूलें आैर सिर्फ वर्तमान पर ध्यान दें। ये देखें कि क्या आने वाला है आैर पीछे मुड़कर मत देखें। आपको वर्ष 2017 में हुए शनि के पारगमन का आभारी होना चाहिए, क्यूंकि इस समय आप जिन चीजों से अनजान थे, वो आपके सामने आर्इ।

जनवरी 2017 के बाद आप पर प्रभाव
साल 2017 में शनि के धनु राशि में पारगमन के साथ, आप सच्चे मित्रों को परखना शुरू कर देंगे। आप ये महसूस करेंगे कि कुछ लोग आपके संपर्क में सिर्फ इसलिए हैं ताकि वे आपसे अपना काम पूरा करवा सकें। कुछ लोग आप से अपनी बातें तभी साझा करेंगे जब उन्हें अपनी भावनाओं को आपसे व्यक्त करना होगा।

हालांकि, जब आपको उनकी जरूरत थी – क्या वे आसपास थे? खैर, अब आप एेसे लोगों को समर्थन देने से पहले, इन सब बातों की जांच करेंगे। आपने पूर्व के समय में जो बीज बोए हैं, अब समय उसका फसल काटने का है। हालांकि, ये सब मात्र एक दिन या एक सप्ताह की प्रक्रिया नहीं है।

आपको वांछित लाभ प्राप्त करने के लिए संभवतः एक महीने तक इंतजार करना होगा। भरोसा रखें आैर बढ़ते जाएं। गणेशजी सलाह देते हैं कि सीधी कार्रवार्इ करने से परहेज ना करें। गणेशजी के मुताबिक सीनियर्स द्वारा दी गर्इ सलाह आपके लिए काफी सहायक रहेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

वैवाहिक समस्याआें के लिएः विवाह के लिए शनि ट्रांजिट रिपोर्ट जानें क्या शनि आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों का कारण होगाधन-संबंधी चिंताआें के लिएः क्या शनि आपकी वित्तीय स्थिति पर प्रभाव ड़ालेगा ? इस बारे में जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट समृद्घि के लिए

Follow Us