राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव वृश्चिक राशि पर - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव वृश्चिक राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव वृश्चिक राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव वृश्चिक राशि के लिए

– राहु नौवें भाव में
राहु का कर्क राशि में गोचर संस्कृति, धर्म, संस्कारों, रीति-रिवाजों, निजी मान्यताआें आैर नैतिक मूल्यों के प्रति आपके विचारों में बदलाव लाएगा। नौवें भाव में विराजित राहु नर्इ संस्कृतियों, परंपराआें आैर स्थानों को तलाशने के अवसर प्रस्तुत करेगा। आप बहुसांस्कृतिक पहलुआें में गहरी दिलचस्पी विकसित करेंगे आैर विभिन्न धर्मों की अनूठी विशेषताआें को जानेंगे। राहु आपकी उत्सुकता को बढ़ाएगा आैर इसके प्रभाव से आप उतना ज्ञान प्राप्त करेंगे जितना आप कर सकते है। लेकिन, गणेशजी आपको सचेत रहने की सलाह देते है, क्यूंकि आप बहुत सारी चीजों में से बहुत कम आत्मसात कर पाएंगे आैर इस कारण अंत में आप पूर्ण जानकारी एकत्रित नहीं कर पाएंगे जो कि आपको किसी प्रकार कोर्इ उत्पादक परिणाम नहीं दे सकता।

राहु के कर्क राशि में गोचर के दौरान, अपने स्वप्रयासों पर अधिक भरोसा करना बेहतर होगा क्यूंकि आपकी किस्मत राहु के दुष्प्रभाव से अवरूद्घ हो जाएगी। अपनी अंदरूनी आवाज सुनते रहे आैर जो संदेश आपको आपका सहजज्ञान दे रहा है उसे अनसुना ना करें। अधिक खुशी का आनंद उठाने के लिए, आपको छोटे विवरण के साथ अटक जाने की बजाय हर चीज की बड़ी तस्वीर देखने की कला में मास्टरी हासिल करनी होगी। अपनी खुद की क्षमताआें पर भरोसा रखना बेहतर चीजाें को प्राप्त करने आैर सफलता का अनुभव करने के लिए महत्वपूर्ण/प्रमुख है।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके विवाह पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो इसके लिए राहु-केतु गोचर रिपोर्ट विवाह के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का प्रभाव वृश्चिक राशि के लिए

– केतु तीसरे भाव में
केतु के मकर राशि में गोचर की ये अवधि आपके लिए बेहतरीन होगी आैर आप बहुत सारे लाभ का अनुभव करने में सक्षम होंगे। केतु के आपकी कुंडली के तीसरे भाव में विराजित होने के कारण आपके अधिक आत्मविश्वासी आैर साहसी हो सकते है। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी आैर आपके आत्मबल आैर ऊर्जा के स्तर में बढ़ोतरी होगी। राहु के गोचर के प्रभाव से आप अत्यधिक उत्साही आैर ऊर्जावान होंगे।

केतु के गोचर के दौरान, आप अपने कार्यों में उच्चस्तरीय सफलता का अनुभव करने में सक्षम होंगे। अगर अतीत के कुछ पीड़ादायक मसलें है, जो आपको परेशान कर रहे है, तो आप उसका समाधान पाने में सक्षम होंगे। आपको छोटी दूरी की यात्राआें आैर रोमांचक ट्रिप के अवसर मिल सकते है अतः कुछ रोमांचक अनुभव के लिए तैयार रहें। केतु के प्रभाव से आप अपने दुश्मनों को चुप करने में सक्षम होंगे। वहीं आप प्रतियोगिताआें में अच्छी सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

प्यार से संबंधित मसलों के लिएः राहु-केतु गोचर रिपोर्ट लव के लिए का लाभ उठाए आैर अपने प्यार की संभावनाअों के बारे में जानें।

Follow Us