https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव धनु राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव धनु राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव धनु राशि के लिए

– राहु आठवें भाव में
गणेशजी का पूर्वानुमान है कि राहु के कर्क राशि में गोचर की ये अवधि परिवर्तन आैर सुधार की होगी। आपको ये जानना होगा कि दूसराें की सहायता लेना आैर उनके संसाधनों को स्वीकारने में कोर्इ बुरार्इ नहीं है। आत्मनिर्भर होना अच्छा है, लेकिन दृढ़ बनना आपके लिए अच्छा नहीं होगा। जब राहु आठवें भाव में गोचर करेगा, तो आप विरासत से संबंधित मसलों को हल कर पाएंगे। साझा संसाधन भी आपका ध्यान आकर्षित करेंगे।

राहु के कर्क राशि में गोचर के दौरान, आपको सपनों के माध्यम से भविष्य के रूझानों या घटनाआें के बारे में बहुत सारे संकेत प्राप्त होंगे। इस गोचर के दौरान सुरक्षा आैर स्थिरता प्राप्त करने के तहत ये सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक कठोर नहीं बनेंगे। दूसरों आैर विभिन्न चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश के बजाय अधिक नरमदिल आैर लचीले बनने की कोशिश करें। राहु के गोचर के दौरान, आपके व्यक्तित्व में बड़ा बदलाव देखा जा सकता है।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके कैरियर पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो एक्सक्लूजिव राहु-केतु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का प्रभाव धनु राशि के लिए

– केतु दूसरे भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर धन-संपत्ति के मामले में परिवर्तन के संकेत देता है। वहीं अपनी चीजों या सामान को लेकर अत्यधिक सतर्क रहें क्यूंकि चीजें इधर-उधर होने या खो जाने की संभावना है। आपको यात्रा के दौरान खासकर सावधानी बरतनी होगी क्यूंकि उस समय चोरी की घटनाएं हो सकती है। वाणी में अशिष्टता या यूं कह सकते है सख्ती दिखाने के कारण, आपको दूसरे लोगों के साथ समस्याआें का सामना कर सकते है। इस समय तुनकमिजाजी बनने से बचें आैर दूसरों तक अपनी बात अच्छे या शिष्ट तरीके से पहुंचाने की कोशिश करें।

केतु के दूसरे भाव में गोचर के दौरान, आपको कान, नाक, गला आैर आंख से जुड़ी सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है। पेट संबंधी कुछ बीमारियों के कारण आपकी भूख भी प्रभावित हो सकती है। केतु के प्रभाव के कारण, परिजनों के साथ कुछ मसलें उभरने आैर उनके साथ निरंतर मतभेद हो सकते है। वहीं उचित विचार के साथ अपने वित्तीय आैर निवेश के विकल्प बनाए क्यूंकि बाद में इन मामलों में परेशानियां उभर सकती है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें अपनी बिजनेस की समस्याआें के बारे में।

फाइनेंस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपके फाइनेंस को कैसे प्रभावित करेगा ?

Follow Us