https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव मीन राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव मीन राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव मीन राशि के लिए

– राहु पांचवें भाव में
राहु का कर्क राशि में गोचर मुख्य रूप से आपके ध्यान केन्द्रित करने आैर दिमाग को स्थिर रखने की क्षमता को प्रभावित करेगा, जिसका प्रभाव आपकी परफोमेंस पर पड़ सकता है। ये समय शेयर बाजार में निवेश करने के लिए अच्छा नहीं है, क्यूंकि राहु असमंजस या भ्रम की स्थिति उत्पन्न करता रहेगा, जो आपको गलतियां करने के लिए प्रेरित करेगा। राहु के प्रभाव से आपको आकस्मिक वित्तीय हानि हो सकती है, एेसे में आपको वित्तीय निर्णय लेने के दौरान काफी सावधान रहना होगा। आपकी सेहत अौर आपके बच्चों का परफोमेंस चिंता का कारण हो सकता है।

वे जातक जो किसी रिश्ते में है वे जटिल स्थितियों का सामना कर सकते है आैर इसलिए आपको अनावश्यक गलतफहमियों से बचने के लिए पारदर्शिता का एक उच्च स्तर बनाए रखने की सलाह दी जाती है। पांचवां भाव पूर्व के संचित कर्मों का भाव होता है आैर राहु का पांचवें भाव में होना अांशिक रूप से आपके संचित कर्मों को खोलेगा। यानि आपको अपने पूर्व कर्मों का फल मिलेगा। इस पहलू का अनुभव आपको तब होगा जब विभिन्न स्थितियों में आपको भाग्य का अचानक सहयोग मिलेगा। इस गोचर के दौरान, आपके दिमाग में बहुत सारे क्रिएटिव विचार आएंगे। इन नए विचारों से आपको उन क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करने में मदद मिलेगी जहां चीजें लंबे समय से स्थिर हो गर्इ है।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो राहु-केतु गोचर रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

केतु का मीन राशि में गोचर
– केतु ग्यारवें भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर आपके लिए फलदायी अवधि साबित होगी, क्यूंकि इस अवधि में आपको पूर्व प्रयासों का फल आैर आकस्मिक लाभ मिल सकते है। जब केतु अापकी कुंडली के ग्यारवें भाव में विराजमान होगा तो आप अच्छी कमार्इ करने में सक्षम होंगे। हाल के दिनाें में आपने जो कुछ सपने देखे है उनको पूरा करने के लिए आप चतुर रणनीतियां बनाने आैर अपनी इच्छाआें को पूरा करने में सक्षम होंगे।

केतु के मकर राशि में गोचर के दौरान आपके कैरियर की संभावनाएं सुधरेगी आैर आप अपने कार्यक्षेत्र में अधिक महत्व प्राप्त करने में सक्षम होंगे। इस गोचर के दौरान, आप अपने पूर्व कर्मों के आधार पर अच्छा परिणाम प्राप्त कर पाएंगे, एेसे में ये बेहतर होगा कि किसी भी चीज को हल्के में ना लें। आपको निरंतर वास्तविक प्रयास करते रहने होंगे अन्यथा लोग सोचेंगे कि अापको सफलता सिर्फ किस्मत से मिली है। आपके आैर आपके मित्राें के बीच दूरियां बढ़ने की संभावना बढ़ रही है, एेसे में उनके संपर्क में रहने की कोशिश करें। किसी भी प्रकार की परेशानी को अपने अकादमिक प्रदर्शन को प्रभावित ना करने दें।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः
राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें राहु-केतु आपके बिजनेस को कैसे प्रभावित करेगा ?

कैरियर से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपके कैरियर के मसलों पर क्या प्रभाव ड़ालेगा ?

Follow Us