https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गुरु गोचर का प्रभाव मीन राशि के लिए

गुरु गोचर का प्रभाव मीन राशि के लिए

गुरु का तुला में गोचर – संतुलन की राशि से एक आशावादी यात्रा
गुरु का तुला राशि में गोचर 12 सितंबर, 2017 को होगा। अन्य राशियों के अलावा, ये खगोलीय घटना मीन राशि के जातकों को भी प्रभावित करेगी। ये गोचर मीन राशि के जातकों की कुंडली के आठवें भाव को प्रभावित करेगा। इस गोचर के प्रभाव से ये जातक फाइनेंस, साझा स्त्रोत, लोन, टैक्स, सेक्सुएलिटी, इंटिमेसी, हीलिंग, व्यक्तिगत परिवर्तन, अनुसंधान, जांच आैर मनोवैज्ञानिक मामलों में लाभ प्राप्त कर सकते है। क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो हमारी एक्सक्लूजिव गुरु गोचर रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

मीन राशि के लिए गुरु के तुला राशि में गोचर का महत्वः

गुरु तुला मेंः ये समय अपनी अंदरूनी दुनिया आैर अंतरंगता पर फोकस का
गुरु के तुला राशि में गोचर की ये अवधि अपनी अंदरूनी दुनिया पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए अनुकूल है। ये किसी रिश्ते की गहरार्इ के बढ़ने के रूप में हो सकता है या अपने अंदरूनी कामकाज को लेकर बढ़ती समझ को लेकर। आपका अंतरंग जीवन आपको आैर अधिक खुशी देने आैर नर्इ खोज करने में विस्तार पा सकता है। आपमें ये प्रवृत्ति अक्टूबर 2017 तक बनी रहेगी आैर आपको इस मौके का अधिकतम उपयोग करते हुए इस अवसर को हथियाना चाहिए।

आप इच्छाआें आैर भावनाआें की परतों के नए स्तर खोजेंगे। आपकी बातचीत में गहरार्इ होगी। गुरु के राशि परिवर्तन की इस अवधि में आपकी काम-वासना बढ़ने वाली है।

गुरु तुला मेंः खुद को साबित करने के मिलेंगे कर्इ अवसर
वो अवसर जो आपको मिलने वाले है वो अापकी सामाजिक स्थिति, प्रतिष्ठा, कैरियर आदि से संबंधित होंगे। गुरु के तुला में गोचर 2017 की अवधि में आप अपनी महत्वाकांक्षाआें को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। इस अवधि में आप दूसरों की प्रतिभा को पहचान पाएंगे आैर अपने संसाधनों आैर हुनर को व्यवस्थित करने की आेर प्रयत्न करेंगे। आप अपनी पेशेवर जिंदगी से अधिक प्रयोजन आैर लक्ष्य चाह सकते है। आपकी प्रतिष्ठा में भी परिवर्तन आ सकता है।

सितंबर के बाद से अक्टूबर मध्य तक आप मजबूत अंतरंगता का अनुभव करेंगे। आपको अपनी बुरी आदतों से छुटकारा पाने का भी मौका मिल सकता है। नवंबर के बाद कुछ आैर अवसर आपको मिल सकते है जो गुरु के गोचर की इस अवधि में अधिक रचनात्मक आैर व्यक्तिगत स्वतंत्रता की अनुमति दे सकता है।

गुरु का तुला में गोचरः आप अपने आसपास के लोगों के साथ सद्भाव साझा कर सकते है
गुरु के तुला में गोचर 2017 का ये चरण आपके व्यक्तिगत आैर अांतरिक विकास का है। आप उन दोस्तों आैर लोगों की मदद करेंगे जो आपके करीबी है या किसी परेशानी से गुजर रहे है। आप जिंदगी की गहरी चीजों को समझ पाने में सक्षम होंगे आैर इसके बारे में नया तात्पर्य जानेंगे। गुरु के राशि परिवर्तन की इस अवधि में आपके आसपास के लोग आपको सहयोग देंगे।

आप टैैक्स रिफंड या फिर विरासत इत्यादि के जरिए लाभ प्राप्त कर सकते है। आपको साझेदारी के जरिए लाभ मिल सकता है। वैकल्पिक रूप से, गुरु के तुला में गोचर की इस अवधि में आपके जीवनसाथी की आमदनी में वृद्घि हो सकती है।

गुरु के राशि परिवर्तन की अवधि में सेक्सुअल अवसर बढ़ने की संभावना है आैर आपके जीवनसाथी के साथ आपका रिश्ता अधिक जोशीला आैर अंतरंग बन सकता है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
संघप्रिय सदानशिवकर (संगमजी)
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम

बिजनेस से संबंधितः गुरु गोचर रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपके बिजनेस पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

कैरियर से संबंधित: गुरु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए से जानें कि गुरु अापके कैरियर को किस तरह प्रभावित करेगा

Follow Us