https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गुरु गोचर का प्रभाव सिंह राशि के लिए

गुरु गोचर का प्रभाव सिंह राशि के लिए

गुरु का तुला में गोचर 2017- संतुलन की राशि से एक आशावादी यात्रा
गुरु तुला राशि में 12 सितंबर, 2017 को प्रवेश करने वाला है आैर ये सिंह राशि के जातकों की कुंडली के तीसरे भाव को प्रभावित करेगा। गुरु का तुला राशि में गोचर सिंह राशि के जातकों के जीवन में कर्इ प्रभाव दिखाएगा। इस अवधि में आपको शैक्षिक आैर कम्यूनिकेशन के ढेर सारे अवसर प्राप्त करेंगे। इस गोचर की अवधि में आप अपने ज्ञान आैर कौशल को बढ़ा सकते है। क्या अाप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके बिजनेस पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो हमारी एक्सक्लूजिव गुरु गोचर रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए।

सिंह राशि के लिए गुरु के तुला राशि में गोचर का महत्वः

गुरु तुला मेंः आप चीजों को स्पष्ट करने को लेकर उत्साहित होंगे
गुरु के तुला राशि में गोचर की अवधि में आपके उत्साह आैर सकारात्मकता में वृद्घि देखने को मिलने वाली है। आप बेहतर ढंग से अपने विचारों/योजनाआें को बयां करने में सक्षम होंगे आैर आसपास के लोग उन्हें अच्छे से समझ पाएंगे। गुरु के राशि परिवर्तन की अवधि में आप पाएंगे कि आपके पड़ोसी आैर रिश्तेदार आपके लिए काफी सहायक है।

जिस तरह इस अवधि में आपका तर्क कौशल सामान्य से अधिक तेज हो जाएगा, एेसे में इस अवधि का आपको फायदा उठाना चाहिए। इसके फलस्वरूप, आप अधिक जटिल विषयों को भी समझने में सक्षम होंगे साथ ही आप इन जटिल विषयों आैर समस्याआें को इस तरीके से समझाएंगे कि अन्य लोग उन चीजों या बातों को अच्छे से समझ पाएंगे।

गुरु के तुला में गोचर की अवधि में आप कार खरीद सकते है या अन्य बेहतर वाहन प्राप्त कर सकते है
जब गुरु राशि परिवर्तन करेगा तब आप नर्इ कार खरीद सकते है या अाप बेहतर परिवहन के अवसर प्राप्त कर सकते है ताकि एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना आपके लिए आसान हो सकें। आपको शाॅर्ट ट्रिप के अवसर भी मिल सकते है या आप भार्इ-बहिनों, सहपाठियों या पड़ोसियों के संपर्क में आ सकते है।

गुरु के तुला राशि में गोचर की अवधि में कुछ सकारात्मक खबर या घोषणा होने की संभावना है। ये आपको खुशी दे सकती है, ये अवधि आपको अधिक सकारात्मक का एहसास देगी। हालांकि, आपको जल्दबाजी में बोलने या गलत बयानबाजी करने से बचना चाहिए। इसके अलावा, अगर आप काम को पूरा करने में ज्यादा समय बिताएंगे आैर अपने प्रयास करेंगे तो ये गोचर आपको लाभ देगा। ये अवधि आपके जीवन को अधिक संतुलित बनाने में मदद कर सकती है। दूसरे शब्दों में कहें, तो अगर आपने अभी मेहनत कर ली तो आपको आगे लाभ कमाने के लिए ज्यादा दौड़ना नहीं पड़ेगा। आपके जीवन में एक रिश्ता महत्वपूर्ण बन सकता है क्यूंकि ये आपको दैनिक मामलों की देखभाल करने के लिए बाध्य कर सकता है। या यूं कह सकते है कि ये आपको जिम्मेदारी का एहसास करा सकता है।

गुरु का तुला में गोचरः आपको उच्च शिक्षा के अवसर मिल सकते है
अगर आप लेखक, शिक्षक या कम्यूनिकेशन के किसी क्षेत्र में है, तो आप अपने आप को बेहतर स्थिति में पाएंगे क्यूंकि इस समय आपकी रचनात्मकता बढ़ने की उम्मीद है। इस प्रकार, ये समय शिक्षक, लेखक या कम्यूनिकेशन के अन्य क्षेत्रों के लिए बढ़िया है। इसकी संभावना भी है कि गुरु के राशि परिवर्तन की अवधि में आपको उच्च शिक्षा आैर यात्रा के अवसर मिल सकते है। अगर आप बिजनेस में है, तो आप सेल्स इत्यादि में बढ़ोतरी महसूस करेंगे। आप कम्यूनिकेशन स्थापित करने, नर्इ चीजें सीखने आैर सामाजिक बनने में खुशी प्राप्त करेंगे। गुरु के गोचर के दाैरान आपको इन क्षेत्रों में अवसरों को हड़पने के लिए अपनी आंखें खुली रखने की जरूरत है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
संघप्रिय सदानशिवकर (संगमजी)
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम

फाइनेंस से संबंधितः
गुरु गोचर रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

कैरियर से संबंधित:
गुरु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपके कैरियर की संभावनाआें पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

Follow Us