https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गुरु गोचर का प्रभाव मकर राशि के लिए

गुरु गोचर का प्रभाव मकर राशि के लिए

गुरु का तुला में गोचर – संतुलन की राशि से एक आशावादी यात्रा

गुरु तुला राशि में 12 सितंबर, 2017 काे प्रवेश करने वाला है आैर ये मकर राशि के जातकों के लिए सामाजिक पहचान आैर पेशेवर सफलता लाने जा रहा है। आपके व्यक्तित्व, कौशल आैर प्रतिभा को शायद ही कभी इतनी पहचान मिली होगी जितनी इस गोचर में मिलने वाली है। आपको उस कड़ी मेहनत का लाभ मिलने की संभावना है, जो आपने पहले की है। क्या आप जानना चाहते है कि इस गोचर का आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव पड़ सकता है ? तो गुरु गोचर रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

मकर राशि के लिए गुरु के तुला राशि में गोचर का महत्वः
गुरु तुला में 2017: इस गोचर में उपलब्धियां हासिल करना होगा आसान
ये अवधि महत्वपूर्ण विकास जैसे कैरियर में उन्नति, व्यवसाय में सफलता इत्यादि अन्य क्षेत्रों में उपलब्धियां के साथ विशिष्ट होगी। गुरु के तुला में गोचर के दौरान आप बिजनेस से जुड़ी यात्राएं कर सकते है। आपके ज्यादा लोगों के संपर्क में आने की संभावना है। आपकी पब्लिक स्टेटस बेहतरी के लिए बदलेगा। गुरु के राशि परिवर्तन की इस अवधि में नौकरी में प्रमोशन, नर्इ नौकरी के अवसर, महत्वपूर्ण इनाम या बल्कि शादी की संभावना है। आप अधिक महत्वाकांक्षी होंगे, जो आपको कैरियर, बिजनेस में प्रगति करने के लिए प्रेरित करेगा। इस चरण में आपके सुर्खियों में रहने की संभावना है। गोचर की इस अवधि में बाहरी दुनिया में आप महत्वपूर्ण उन्नति, प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी आैर पहचान पा सकते है।

गुरु का तुला में गोचर 2017: आप आशावाद आैर वास्तविकता को संतुलित करेंगे
जब गुरु तुला राशि में गोचर करेगा तब आपके कैरियर में कुछ नए विकास हो सकते है। इस गोचर में आप एक मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे आैर लोग महत्वपूर्ण मामलों में आपकी सलाह लेंगे। आपमें से कुछ जातक कुछ प्रोजेक्ट पर परोक्ष रूप से काम कर कर सकते है, जो कि अब साझा करने के लिए तैयार होगा। गुरु के राशि परिवर्तन की ये अवधि आशावाद आैर वास्तविकता के बीच एक बेहतर संतुलन बनाए रख पाएंगे।

गुरु जब तुला राशि में गोचर करेगा तब आप खुद को एेसी स्थिति में पाएंगे जिस पर आप अच्छे लगते है। आप जो काम करेंगे उस पर आपको गर्व होगा। आपकी प्रतिष्ठा आैर मान-सम्मान में वृद्घि होने की संभावना है। एक अधिकारी आैर जिम्मेदारी संभालने की स्थिति में आप आकर्षक व्यक्तित्व से युक्त यानि प्रभावशाली हो सकते है। आप अपने अभिलषित लक्ष्य को प्राप्त करने के करीब आ सकते है। आप अपने आप में आैर अधिक विश्वास विकसित करेंगे यानि इससे आप अधिक आत्मविश्वासी होंगे।

गुरु तुला मेंः गलतफहमियां से बचें
आप स्वयं पर, अपनी योग्यता आैर क्षमताआें पर भरोसा करेंगे। ये आपके लिए अवसरों के नए द्वार खोलेगा। गुरु के राशि परिवर्तन की ये अवधि प्रोफेशनल लेवल पर विस्तार आैर पहचान प्राप्त करने के लिए बेहतरीन है। आप इसका सबसे अच्छा उपयोग कर सकते है। साथ ही, आपको एक संतुलित दृष्टिकोण अपनाना चाहिए आैर उतने ही काम हाथ में लेने चाहिए जितने आप अच्छे से संभाल सकते है यानि काम को हाथ में लेने से पहले अपने समय आैर ऊर्जा का आंकलन कर लें।

आपको गपशप या अफवाहों को लेकर चौकस रहना चाहिए। उस स्थिति को लेकर सावधान रहें जो गलतफहमियां बढ़ा सकती है। गुरु के गोचर की इस अवधि में आप अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ मतभेद बढ़ा सकते है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
संघप्रिय सदानशिवकर (संगमजी)
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम

बिजनेस से संबंधितः गुरु गोचर रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपके बिजनेस पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

कैरियर से संबंधित: गुरु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए से जानें अपने कैरियर की संभावनाआें के बारे में

Follow Us