https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

मांगलिक दोष को कैसे दूर करें?

मांगलिक दोष को कैसे दूर करें?

कुंडली से मांगलिक दोष को कैसे दूर करें?,मांगलिक दोष के उपाय कौन से हैं?, मांगलिक दोष निवारण कैसे करें?,मांगलिक दोष में विवाह कैस करें? जानिये कि कुंडली में मंगल दोष के ज्योतिषीय उपचार से कैसे मंगल दोष के सवालों का हल ढूंढने में मदद मिल सकती है।

क्या आपकी कुंडली में मांगलिक दोष है? क्या आप अपनी शादी में अपशकुन के भय से किसी दहशत में हैं?
मांगलिक दोष में विवाह के बारे में सबसे आम मिथक यह रहता है कि यदि यह आपकी कुंडली में है, तो आपका वैवाहित जीवन बर्बादी के कगार पर पहुंच सकता है। मांगलिक दोष के प्रभाव से शादी का भविष्य अंधकारमय होने का अंदेशा रहता है। लेकिन वास्तव में ऐसा हमेशा नहीं होता। अटकलों या सीमित ज्ञान के आधार पर जाने की बजाय आपको इसका ठोस विश्लेषण करने की आवश्यकता है कि इसके दुष्प्रभाव से आपका विवाहित जीवन पर कैसा प्रभाव पड़ेगा। मांगलिक दोष से संबंधित सभी तरह की अंदरूनी समझ और समाधान भी आपके कुंडली में ही मौजूद हैं।

मंगल दोष उपाय में आवश्यक सभी चीजों को सम्मिलित किया गया है:
आपकी भ्रांतियों व गलतफहमियों को दूर करके विशेषज्ञ ज्योतिषीय मार्गदर्शन के जरिये इससे निपटने का सबसे अच्छा तरीका बताती है।

सचमुच मंगल दोष उपाय सेवा वास्तविक मार्गदर्शन प्राप्ति का एकमात्र स्रोत है:
मंगल दोष उपाय के अलावा, आप कहीं और से इस समस्या का ठीक ढंग से उत्तर और समाधान नहीं ढूंढ पाएंगे। मंगल दोष ज्योतिष न केवल आपको इस डरावनी समस्या में एक गहरी समझ दे सकता है। लेकिन, इसके अंजाम व दुष्प्रभावों को दूर करने के लिए प्रभावी मार्गदर्शन और समाधान भी प्रदान करने में भी सक्षम है।

मांगलिक दोष कारण एवं निवारण के संदर्भ में विशेषज्ञ ज्योतिषियों से इसका मार्गदर्शन लेना क्यों अहम है:
कुंडली में मांगलिक दोष का हानिकारक प्रभाव आपकी मैरिज लाइफ पर कया बुरा असर डालेगा इसकी साफ-साफ तस्वीर को पाने के लिए एक अनुभवी एस्ट्रॉलाजर की राय-सलाह लेना बहुत जरूरी है। एक विशेषज्ञ से पूछें रिपोर्ट में हमारे ज्योतिषी आपके जन्म के विवरण के आधार पर आपकी व्यक्तिगत कुंडली तैयार करते हैं। हमारी यह रिपोर्ट आपके अतीत, वर्तमान और भविष्य की सूक्ष्मता से झांकी प्रस्तुत करती है। एक ज्योतिषी की अपने विषय पर जितनी ही पकड़ ज्यादा होती है वह उतनी ही कुशलता से लोगों को गाइड करने में सफल रहता है। Ganeshaspeaks.com की टीम में एेसे ही ज्योतिषगण अपनी सेवाएं देते हैं। आप आंख मूंद कर इन पर भरोसा कर सकते हैं।

यदि विवाह में समस्याएं हैं, तो क्या उसका कारण एक मांगलिक कुंडली हो सकती है?
विवाह से पहले विचार करने वाली सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक यह है कि क्या आपके कुंडली में यह खौफनाक मांगलिक दोष है। इसका पता कर लेने पर आगे चलकर जीवन में दुःख के आँसू रोने से बचा सकता है। हमारे एक्सपर्ट ज्योतिषी आपकी कुंडली का परीक्षण करके मांगलिक दोष परिहार संबंधीं आपके प्रश्नों का उत्तर व समस्यायों का समाधान देंगे।

सही फैसले लेने में मांगलिक दोष उपाय कैसे आपका मददगार रहेगा?
मांगलिक दोष उपाय निश्चित रूप से शादी के बारे में बेहतर निर्णय लेने में आपकी मदद कर सकता हैं। यह न केवल आपको अपनी कुंडली के दोषों और इसे दूर करने के बारे में एक स्पष्ट तस्वीर दिखाता है बल्कि यह भी बताता है कि आपका अपने संभावित साथी के साथ कितना तालमेल रहेगा। इससे आपकी शादीशुदा जिंदगी आसान, निर्विघ्न और शांतिपूर्ण रहती है।

कैसे हमारे ज्योतिषी मांगलिक दोष ज्योतिष सिद्धांत को लागू करते हैं:
कई मामलों में एेसा देखा गया है कि भूलवश हालात की गलत स्थिति का चित्रण कर दिया गया होता है। कुंडली मे मंगल दोष का निरूपण करते समय कई तकनीकी पहलुओं की अनदेखी कर दी गयी होती है।

मांगलिक दोष क्या है? वैदिक ग्रंथों के अनुसार, पहले भाव, चौथे भाव, सातवें भाव, आठवें भाव और बारहवें भाव में मंगल ग्रह की नियुक्ति, मंगल दोष का कारण बनती है। इसके अलावा, प्लेनट्स का अन्य कोई भी प्लेसमेंट मंगलिक दोष नहीं बनाता है।

लेकिन, इसके अलावा कुछ दूसरे भी कारक हैं, जिससे इस खतरे की तीव्रता (मांगलिक दोष) घट सकती है। कुंभ विवाह या इस तरह के अन्य समाधान ही केवल इसके उपाय मात्र नहीं है। कई अन्य व्यावहारिक उपाय भी हैं जो आपके मंगल दोष की भयावहता को कम करने में मदद कर सकते हैं। लेकिन, एक प्रवीण ज्योतिषी ही आपको भरोसेमंद मार्गदर्शन में समर्थ रहता है। साथ ही, 7 वें भाव, उसके स्वामी की भूमिका के साथ-साथ जन्म पत्रिका में शुक्र और गुरु बृहस्पति की शुभाशुभ स्थितियों पर भी ध्यान दें।

एक विशेषज्ञ से पूछें रिपोर्ट आप के मंगलिक दोष के प्रभाव को कम करने में कैसे मदद कर सकती है?
एक विशेषज्ञ से पूछें रिपोर्ट आपके जन्म विवरण से बनी कुंडली में मांगलिक दोष चेक करते हुए और मंगल दोष को लेकर सवालों के स्पष्ट जवाब देकर आपकी झिझक और व्याकुलता को मिटाकर आपको निश्चिंत व महफूज बनाती है। यह मांगलिक लड़का या मांगलिक लड़की की कुंडली में सुझाए गए उपायों द्वारा उसे काबू में लाकर उसे निष्क्रिय बनाने में अतीव सहायक है। इसका सबसे अच्छा पहलू यह है कि आप अपनी शादी की योजनाएं तदनुसार बना पाते हैं और एक सुख व शांति का जीवन बसर करने में सफल रहते हैं। यह सेवा हम आपको बड़े ही किफायती दाम पर और 24 घंटों के भीतर-भीतर उपलब्ध कराते हैं।

मांगलिक दोष को कैसे दूर करें? Ask Now Price = ₹ 299.00 Only Inclusive of all Taxes

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us