होम » राशिफल » साप्ताहिक प्रेम और संबंध राशिफल » कन्या राशि का प्रेम और संबंध साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि का प्रेम और संबंध साप्ताहिक राशिफल

Libra

कन्या साप्ताहिक

02-06-2024 – 15-06-2024

प्रेम संबंध की बात कही जाए तो यह सप्ताह आपके लिए परीक्षा लेकर आ सकता है। अपने प्रेमी पर विश्वास और भरोसा रखें साथ ही साथ कोशिश करें कि आप अपने साथी के साथ विश्वासघात नहीं करें | नहीं तो इसका बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। दाम्पत्य जीवन में चल रहे जातकों को जहाँ अपने साथी के साथ समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा वहीं संभव है कि उनकी किसी बात को लेकर झगड़ा उत्पन्न हो सकता है लेकिन सप्ताह के उत्तरार्ध मे सारा का सारा मामला शांत हो जाएगा और मधुरता जीवन में स्थापित होगी।.

साप्ताहिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

स्वास्थ्य की दृष्टि से देखा जाए तो यह सप्ताह चिंताओं के कारण मानसिक तनाव तो देता ही है वहीं साथी के प्रति भी आपको स्वास्थ्य चिंताएँ उत्पन्न कराता है। रक्त संबंधी विकार के कारण हो सकता है कि आपको कुछ रेगलुर टेस्ट कराने पड़े । जिससे मानसिक तनाव और बढ़ सकता है लेकिन भविष्य में आनेवाली बीमारियों का पूर्व हीं ज्ञान हो जाने से आप उनका निदान समय से पूर्व ही कर सकते हैं।

और पढ़ें

आर्थिक स्थिति की बात कही जाए तो यह सप्ताह बहुत अच्छा जाने वाला है। लेकिन इसके बावजदू भी आय के मुक़ाबले ख़र्चे अधिक होने की संभावना बनी रहेगी। व्यापार जगत में चल रहे जातकों को अधिक खर्चों के कारण आर्थिक स्थिति डगमगाती हुई नज़र आएगी | लेकिन सप्ताह के उत्तरार्ध में पुराना निवेश लाभ देकर जाएगा। नौकरी पेशेवर लोगों के मेहमान की अधिकता होने के कारण छोटे छोटे व्यय दिखाई देते रहेंगे । धार्मिक अनुष्ठानों में धन ख़र्च हो सकता है।

और पढ़ें

व्यवसाय की दृष्टि से यह सप्ताह पारिवारिक चिंताओं के कारण व्यापारिक कलह उत्पन्न करा सकता है। और संभव है कि आप अपने व्यापार के काम में मन नहीं लगा सकें । लेकिन अपने सहयोगी जनों और सलाहकार की मदद से आप अपने व्यापार में कार्यरत रह सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय थोड़ा सा दुविधायुक्त रहेगा। घर और नौकरी संबंधी चिंताओं के कारण कार्य में मन नहीं लगेगा, जिसके कारण अपने सीनियर से आपकी कहासुनी हो सकती है |

और पढ़ें

शिक्षा और ज्ञान के क्षेत्र में यह सप्ताह अच्छी उपलब्धि प्रदान करा सकता है | बहुत दिनों से जिन विषयों को आप समझने का प्रयास कर रहे थे यह समय आपको उपयुक्त समय प्रदान करेगा। साथ ही साथ प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफलता के साथ साथ मन मुताबिक उपलब्धि भी दे सकता है मन की एकाग्रता बनी रहेगी और अपने इष्ट मित्र के संयोग से कठिन विषयों को समझने का अवसर प्राप्त होगा। किसी सेमीनार या शिक्षक की सलाह के बाद ही छोटी यात्रा संभव है।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services