होम » राशिफल » आने वाला कल का राशिफल » कुंभ राशि – आने वाला कल का राशिफल

कुंभ राशि – आने वाला कल का राशिफल

Libra

कुम्भ आने कल

17-06-2024

आप का आज का दिन मिश्र फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिकरूप से आप को अस्वस्थता का अनुभव होगा। फिर भी आप मानसिकरुप से स्वस्थ रहेंगे। शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कार्य करने का उत्साह कम रहेगा। ऊपरी अधिकारियो की अप्रसन्नता भी आपको अखरेगी। आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा। प्रवास की संभावना है। विदेश से समाचार मिलेंगे। संतान विषयक चिंता रहेगी।.

आने कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

आप अपनी शाम को अपने प्रेमी के साथ बाहर घूम फिरकर बिता सकते हैं। हालांकि आपको डिनर कहां करना है इस बारे में पहले से ही सोच लेना चाहिए। आप कोई अन्य तरीके से अपने रोमांस में जादू लाने नहीं भर सकते। साझा निर्णय आपके रिश्ते में सफलता की कुंजी होगी।

और पढ़ें

गणेशजी कहते हैं, कि आज का ये दिन आपके लिए अच्छा होगा। चीजें योजना के अनुसार काम करेगी। शारीरिक रूप से आप आज फिट महसूस करेंगे। आप नए प्रोजेक्टस हाथ में लेने के लिए और अधिक उत्सुक होंगे। ग्रीन टी का एक सिप और जंक फूड के लिए ‘नो’ आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

और पढ़ें

आज आप के वर्तमान और पूर्व के सभी कामों की सराहना की जाएगी। चूंकि आज आपका भाग्य आपके पक्ष में है, ऐसे में आप बड़े या छोटे वित्तीय जोखिम लेने के खिलाफ नहीं होंगे।

और पढ़ें

गणेशजी के अनुसार आज आप अपनी किस्मत पर थोड़ा अधिक निर्भर रहेंगे। किसी कार्य में अतिरिक्त प्रयास करने के बजाय, आप इसे शांतिपूर्वक और स्थिरता से निपट सकते हैं। चूंकि आप अपने काम के एक से तरीके से उब गए है ऐसे में इसमें कुछ बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services