मेष स्वास्थ्य राशिफल 2023

मेष स्वास्थ्य राशिफल 2023

कोई बड़ी शारीरिक समस्या नहीं दिखती

मेष स्वास्थ्य राशिफल 2023 के अनुसार वर्ष की शुरुआत में आपकी राशि में राहु, दूसरे भाव में मंगल तथा सप्तम भाव में केतु की उपस्थिति होगी और उसपर शनि की दृष्टि होगी। अभी बृहस्पति भी द्वादश भाव में होंगे। यह समय शारीरिक तौर पर थोड़ा-बहुत तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन फिर भी कोई बड़ी समस्या नहीं दिखाई देती। आपको अपना शेड्यूल ठीक करने की जरूरत पड़ेगी। जिमिंग और एक्सरसाइज करने से पीछे ना हटें।

आपके जन्म के समय ग्रह और उनकी स्थिति भी आपके समग्र स्वास्थ्य और फिटनेस को प्रभावित करती है।पता करें कि उनके पास आपके लिए जन्मपत्री विश्लेषण के साथ क्या है।

बाहर खाने से करें परहेज, हो सकते हैं बीमार

स्वास्थ्य राशिफल 2023 कहता है कि शनि के आपके ग्यारहवें भाव में जाने और बृहस्पति के लग्न भाव में आ जाने से सेहत में हल्का-फुल्का उतार-चढ़ाव आएगा। इस समय आपको ज्यादा तेल मसाले वाले भोजन से बचना होगा, अन्यथा मोटापे का शिकार हो सकते हैं और ओबेसिटी को दूर करने के लिए आपको योगा एरोबिक्स का सहारा लेना पड़ सकता है। राशिफल 2023 के मुताबिक वर्ष के अंतिम महीनों में आप अपनी सेहत के प्रति केयरलेस हो सकते हैं। इधर-उधर की चीजें खाने और घर के बाहर का खाना खाने से आप बीमार पड़ सकते हैं, सावधानी रखें।


Scorpio Horoscope 2021

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा अपने सभी स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सवालों के सटीक उत्तर प्राप्त करें।अभी सर्वश्रेष्ठ वैदिक ज्योतिषियों से परामर्श करें और पहले रिचार्ज पर 100% कैशबैक प्राप्त करें।

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है