2023 तुला टैरो भविष्यवाणी

2023 तुला टैरो भविष्यवाणी

Librans आप बुद्धिमान, व्यवहार कुशल, दयालु, बातचीत करने व सम्पर्क में कुशल हैं। आप दुविधा के चलते निर्णय लेने में समय लेते हैं और आपके निर्णय वास्तविकता पर आधारित होते हैं। आप बहुमुखी जिज्ञासु, सुंदरता और समरूपता को पसंद करने वाले व्यक्ति हैं। जीवन में आम तौर पर टकराव को टालते हैं और सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं।

तुला टैरो 2023 नौकरी करियर

वर्ष की प्रगति के साथ आप ज्यादातर, फाॅरेन क्लाइंटस आैर ग्रुप्स के साथ डील करेंगे। काम के सिलसिले में आप विदेश यात्रा भी करेंगे। सहकर्मियों आैर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपके रिश्ते साामान्य रहेंगे। आप अपने विरोधियों को आसानी से शिकस्त दे पाएंगे। यूनिवर्स का बल आपके लिए वांछित अवसर लेकर आएगा। काम को पूरा करने के लिए अाप आसान तरीका अपनाना पसंद करेंगे।
2023 Premium Report
प्रोफेशनल मामलों में ध्यान देने योग्य सुधार लेकर आएगा। आप अपने सीनियर्स आैर सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार रखेंगे। अपने अासपास के लोग आपकी राय को गंभीरतापूर्वक लेंगे। कार्यस्थल पर अपनी पाॅजिशन को मजबूत बनाने के लिए पहले ६ महीने शुभ समय होगा। व्यवस्थित काम आपको बहुत कुछ हासिल करने में मदद करेंगे। प्रतिस्पर्धी माहौल का आप बढ़िया तरीके से सामना करेंगे

तुला टैरो 2023 प्रेम-प्यार

इस वर्ष में, कुछ स्तर पर आप अपने रिश्ते को अगले मुकाम पर ले जाने की तैयारी करेंगे। लेकिन,ये आंखें खोलने का समय होगा जब आपको अपने रिश्ते के कर्तव्यों आैर जिम्मेदारियों का सही हिस्सा स्वीकारने की जरूरत होगी। आप स्वछंद रूप से नहीं जी पाएंगे आैर बाधाएं आपको अपनी लव लाइफ का आजादी से आनंद उठा नहीं देगी। साथ ही, कमजोर विकल्पों के परिणामों का आपको सामाना करना होगा। एेसे में असंतुष्टि की भावना आपको परेशान कर सकती है। यह वर्ष आपके सब्र का इम्तिहान लेगा। आपके प्रेम संबंध असुरक्षित, परीक्षा लेने वाले आैर तनाव में रहेंगे। अपने रिश्ते के पूनर्मूल्यांकन के लिए आपको अकस्मात तैयार रहना होगा आैर अगर बैचेनी सीमा से पार हुर्इ , तो इसकी एक ही वजह होगी कि आप खुद को आैर अपने रिश्ते को झूठे ख्यालों में बांधे हुए थे।

अगर आप शादीशुदा है, तो अाप शादीशुदा जिंदगी का सामना करेंगे आैर सच्चार्इ ये होगी कि आपको अपने जीवनसाथी के साथ बड़े मतभेद होने से बचने के लिए आवश्यक सामंजस्य आैर समझौता करना होगा।आपके टेस्ट, चरित्र आैर शौक में मतभेद उजागर होंगे आैर ये आपकी शादीशुदा जिंदगी में अत्यधिक असंतोष बढ़ाएगा। आप अपने आप को जिम्मेदारियों के बाेझ से दबा महसूस कर सकते है।

तुला टैरो 2023 वित्त

यह वर्ष में इनडायरेक्टली आर्थिक चिंताएं आपके मन की शांति को परेशान करेगी आैर इसलिए जोखिम लेने की प्रवृति पूरी तरह से खत्म हो सकती है। इस अवधि में आकस्मिक खर्चो की भी संभावना है। भावनाआें से जुड़े आैर जल्दबाजी में कोर्इ भी निर्णय ना लें। कार्ड के हिसाबसे आपके बिजनेस सहयोगी, पाटर्नर, आैर सहकर्मी नुकसान का कारण बन सकते है आैर आपके लिए कुछ वित्तीय परेशानियां खड़ी कर सकते है। गुप्त शत्रुआें के माध्यम से भी वित्तीय संकट के आसार नजर आ रहे है। थोड़ी बहोत अड़चने आर्थिक रूप से आपको पीछे धकेल सकती है। पिछले वर्षो में कर्इ वित्तीय कार्य जो आपने एक-तरफ कर दिए थे, वे पुनः प्रकट होंगे।इस लिए आप अपनी आर्थिक नीतियों का प्रभावी ढंग से प्रबंधन करने में सक्षम हो जाये , इस वर्ष आपकी स्ट्रेंथ की बात करे तो क्रिएटिव, विषय से संबंधित दक्षता आैर अपने कुटुम्बियों के लिए दयालुता रखने वाला स्वभाव आपका मजबूत कवच है।

इन्वेस्टमेंट में आपको वृद्घि देने वाले आगामी निवेश के लिए इंतजार करना होगा,क्यूंकि पूरे साल में अनुकूल समय एक-समान नहीं रहेगा और ऐसे ही चुनौतियां की बात करे तो अक्सर निर्णय लेने के दौरान तर्कसंगत होने की बजाय अधिक भावुक हो जाते है। आपका काल्पनिक आैर भ्रामक स्वभाव आपको वास्तविक तस्वीर नहीं दिखाता आैर आपको परेशानियों में डाल देता है। ऐसे में अवसरों को व्यवहारिक दृष्टिकोण से देखना आैर उन्हें हड़पना बहुत संकटपूर्ण होगा। हालांकि जो वास्तविक अवसर नहीं है उन पर ध्यान ना देना अधिक महत्वपूर्ण पहलू होगा आैर आपको उन योजनाआें से किनारा करने की आवश्यकता होगी, चाहे वे कितने ही उपयोगी क्यूं ना लगे।

तुला टैरो 2023 स्वास्थ्य

आध्यात्मिक मामलों में प्रगति के लिए यह अवधि उत्कृष्ट है। आपका झुकाव दर्शन और धर्म के प्रति अधिक रहेगा। अब आप में निस्वार्थ भाव बढ़ेगा और आपको यह भी लग सकता है कि आपको दूसरों के लिए जीना चाहिए। इस दौरान आप दूसरों को खुश रखने के लिए अपनी खुशी का त्याग भी कर सकते हैं। आप किसी भी चीज को छोड़ने में विश्वास करेंगे, जिसका अर्थ है कि आपके त्याग की भावना में वृद्धि होगी। अभी आपका गुस्सा बेकाबू लगेगा। आपकी कल्पना की सीमाओं का अब बहुत विस्तार होगा।, लेकिन साथ साथ में इंफेक्शन या ऋतु जन्य रोग बारबार उभरेंगे लेकिन रिपोर्ट सब नार्मल रहेंगे। कुल मिलाकर आपको बिना कारण थकान देंगे। आपको न्यूट्रीशन से भरपूर भोजन, नेचुरल शक्कर, शहद, अंकुरित आैर दही नियमित रूप से खाने की सलाह दी जाती है। साथ ही स्वस्थ आैर तंदुरूस्त रहने के लिए डाइट में रिफांइड चीनी से परहेज करें। कुछ भी खाने-पीने की आदत आपके स्वास्थ्य पर विपरित असर डाल सकती है। इसलिए, आपको अपनी आदतों आैर अनावश्यक लोभ पर कंट्रोल करने की जरूरत होगी।

Lucky Colour :- Cream Colour

Remedies : -एक मंगलवार धजा का पूजन कर हनुमानजी के मंदिर में चढ़ाएं। and शिवलिंग पर दूधाभिषेक करे और शिवलिंग के पास नाग की पूंछ की खास पूजा करें।

Prectical Remedy :- पक्षियों को देखने में कुछ समय बिताएं या टेरेस या बालकनी में बैठना रखे

Lucky Flower:- जुई या चमेली का ज्यादा से ज्यादा उपयोग और माँ लक्समी को अर्पण करना चाहिए

सीखें :

स्ट्रेंथ टैरो Chariot (द चेरियट टैरो कार्ड) Royal Arcana Tarot Cards (रॉयल आर्कना टैरो कार्ड) 10 of Cups Tarot Card (टैरो कार्ड): Upright & Reversed
Temperance 2023 Aries Tarot Prediction 2023 Taurus Tarot Prediction 2023 मिथुन टैरो भविष्यवाणी
2023 कर्क टैरो भविष्यवाणी 2023 सिंह टैरो भविष्यवाणी 2023 कन्या टैरो भविष्यवाणी 2023 तुला टैरो भविष्यवाणी
2023 वृश्चिक टैरो भविष्यवाणी 2023 धनु टैरो भविष्यवाणी 2023 मकर टैरो भविष्यवाणी 2023 कुम्भ टैरो भविष्यवाणी
2023 मीन टैरो भविष्यवाणी टैरो भविष्यवाणी 2024 - मेष राशि टैरो कार्ड रीडिंग टैरो भविष्यवाणी - टैरो कार्ड रीडिंग वृषभ 2024 टैरो भविष्यवाणी - टैरो कार्ड रीडिंग मिथुन 2024
2024 कर्क टैरो भविष्यवाणी 2024 सिंह टैरो भविष्यवाणी 2024 कन्या टैरो भविष्यवाणी 2024 तुला टैरो भविष्यवाणी
2024 वृश्चिक टैरो भविष्यवाणी 2024 धनु टैरो भविष्यवाणी 2024 मकर टैरो भविष्यवाणी 2024 कुंभ टैरो भविष्यवाणी
2024 मीन टैरो भविष्यवाणी
Know More

Continue With...

Chrome Chrome