क्या WWE सुपरस्टार जॉन सीना के ग्रहों ने बनाया उन्हें इतना लोकप्रिय?

क्या WWE सुपरस्टार जॉन सीना के ग्रहों ने बनाया उन्हें इतना लोकप्रिय?

John Cena ने भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन एम.एस. धोनी की तस्वीय पोस्ट की है, जिसे कुछ ही घंटों में 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए।। इसके बाद से WWE के 16 बार विश्व चैंपियन बनने वाले John Cena के इंस्टाग्राम अकाउंट में इंडियन फॉलोअर्स की तादाद बढ़ने लगी है। John Cena फिलहाल अपने धोनी-प्रेम की वजह से चर्चा में है। आइये जानते है किन ग्रहों ने उन्हें बनाया WWE का चहेता सुपरस्टार

जॉन सीना को उच्च का सूर्य अपने प्रोफेशन में बनाता है अव्वल 

जॉन सीना का जन्म 23 अप्रेल 1977 को हुआ है। उनकी कुंडली में उच्च का सूर्य है, जो उन्हें अपने काम में सफलता दिलाता है। शुक्र-मंगल का आकर्षण योग है, जिसके कारण उन्हें देश के बाहर भी प्रसिद्धि मिली। आने वाले समय की बात करें, तो जॉन सीना को फाइनेंशियल फायदा बहुत ज्यादा नहीं होगा, लेकिन फिर भी वे चर्चा में रहेंगे। इस दौरान गोचर का राहु उनकी कुंडली में दूसरे भाव से गुजर रहा है, जिसके कारण वे विवादों में रह सकते हैं। अप्रेल से उनका समय औसत और मिला जुला फल देने वाला होगा।

जॉन सीना इंडिया में भी उतने ही लोकप्रिय

16 बार चैंपियन रह चुके जॉन सीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 17 मिलियन फॉलोअर्स हैं। WWE में अपनी अपार सफलता के चलते वह इंडिया में भी काफी फेमस है। इंडिया में WWE बच्चों और युवाओं की पहली पसंद है। जॉन सीना ने पहली बार एमएस धोनी की तस्वीर पोस्ट की है। इससे जॉन सीना के साथ ही धोनी की लोकप्रियता में भी बढ़ोतरी हुई है।

Follow Us