शनि- सूर्य ने हमेशा बिगाड़ा शोएब अख्तर का खेल

Published on नवम्बर 10, 2021

shoaib akhtar

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऑन एयर टीवी पर इस्तीफा देने के बाद से उनके दिनमान बिगड़ गए हैं। अब पीटीवी ने शोएब अख्तर के खिलाफ सौ करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भेजा है। अक्सर अपनी बातों से विवादों को जन्म देने वाले शोएब अख्तर के लिए कैसा होगा आने वाला समय, देखते हैं उनकी सूर्य कुंडली से-

शोएब अख्तर के लिए समय सामान्य रहेगा

शोएब अख्तर यानी कि रावलपिंडी एक्सप्रेस का जन्म रावलपिंडी में 13 अगस्त 1976 को हुआ। उनकी सूर्य कुंडली में शनि और सूर्य की युति है। जो एकदम विपरित ग्रह है। कुंडली में ज्यादातर ग्रह आसपास ही है। आने वाले समय में उनकी कुंडली के तीन प्रमुख ग्रहों के सामने से गुरु का ट्रांजिट होगा, जो उनके लिए ज्यादा नकारात्मक समय नहीं लाएगा। वे विवादों से उसी तरह बच निकल सकते हैं, जैसे पहले भी निकलते रहे हैं। शोएब अख्तर की राशि मीन है और अभी मीन राशि के लिए ज्यादा नकारात्मक समय नहीं है। क्या आपकी राशि के लिए अभी नकारात्मक समय है, एक बार हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से जरूर करें बात।

कानूनी लड़ाई को तैयार शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने ट्वीट कर पीटीवी से लड़ाई का मन बनाया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि पीटीवी मेरे आत्मसम्मान की रक्षा करने में एकदम विफल रहा है। इसके बाद मुझे रिकवरी का नोटिस भेजा है। मैं फाइटर हूं और लड़ता रहूंगा। हालांकि पाकिस्तान में शोएब अख्तर के सपोर्टर भी बहुत हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। T-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लोग पाकिस्तानी कैप्टन बाबर आजम को इसका श्रेय दे रहे हैं।

Follow Us