Pakistan vs Australia: जानिए क्या कहती है Babar Azam और Aaron Finch की सूर्य कुंडली

T20 World Cup के दूसरे सेमीफाइनल में Pakistan और australia का मुकाबला होने वाला है। इस मैच में पाकिस्तान (Pakistan) अपनी जीत के साथ फाइनल में जगह बनाना चाहेगी। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया (australia) के खिलाफ जीतना पाकिस्तान के लिए आसान नहीं है। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, उसने अपने सभी लीग मैच जीते हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया को बारे में बात की जाए ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के सामने हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने फॉर्म में वापसी की है और मार्स ने भी काफी रन बनाए हैं। आइए जानते हैं क्या कहती है पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch)  की सूर्य कुंडली….

Babar Azam की कुंडली को दो ग्रह बनाते हैं मजबूत

15 अक्टूबर 1994 को लाहौर में जन्मे बाबर की कुंडली में स्वग्रही शुक्र, स्वग्रही शनि है, जो कुंडली को मजबूत बनाते हैं। शनि उन्हें मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है और शुक्र उन्हें नाम दिलाता है। हालांकि कुंडली में चांडाल दोष है। आने वाला समय देखें तो कह सकते हैं कि Babar Azam का व्यक्तिगत प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा। इस समय उनकी कुंडली में चंद्र और शनि के ऊपर से गुरु का सकारात्मक भ्रमण हो रहा है, जो उनके लिए अच्छा है। बाबर के लिए समय अच्छा चल रहा है।

Aaron Finch की कुंडली में शनि का शापित दोष

एरॉन फिंच की कुंडली में शुक्र का तुला राशि में होना शुभ संकेत है। कुंडली में गुरू – मंगल का भी योग है तो सूर्य – शनि का शापित दोष भी है। वहीं आने वाले समय की बात करें तो ओवर आल 25 नवंबर के बाद उनकी कुंडली में अच्छा समय आ सकता है। दो सकारात्मक ग्रहों का ट्रांजिट होने वाला है, जो उनके लिए अच्छा रहेगा।

(आने वाला समय आपके लिए कैसा है… बात करें हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से और पाएं अच्छे दिनों के लिए सटिक समाधान)

पाकिस्तान की राह आसान नहीं..

वर्ल्ड कप के इतिहास में नॉकआउट स्टेज में कभी भी पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को मात नहीं दे पाया है। वहीं यूएई (UAE) में पाकिस्तान (Pakistan) ने पिछले 16 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले जीते हैं। इस लिहाज से यह सेमीफाइनल काफी दिलचस्प होने वाला है। आपको बता दें कि साल 1987 में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल, साल 1999 में वर्ल्ड कप फाइनल, 2010 टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल और 2015 वर्ल्ड कप क्वॉर्टरफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराया है। इस बार T-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारत का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा है। पाकिस्तान से मैच हारने के बाद भारतीय कैप्टन विराट कोहली को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया था।

Follow Us