Hardik Pandya: कैरियर में यश प्राप्ति की तरफ अग्रसर होंगे..!

Hardik Pandya पांड्या के ग्रह क्या कहते हैं, क्या पहुंच पाएंगे सफलता के शिखर तक...

हार्दिक हिमांशु पंड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया के ऐसे ऑलराउंडर खिलाड़ी है जिसमें भारतीयों को कपिल देव की झलक नजर आती है। इस खिलाड़ी ने कई बार अपनी शानदार परफोमेंस से मैच का पासा पलटते हुए टीम इंडिया की झोली में रोमांचक जीत ड़ाली। पंड्या मॉडर्न डे के क्रिकेटर है, जो कि टी-20 और ओडीआई के लिए आइडियल है। मैदान पर पंड्या जो परफोमेंस देते है वो वाकई तारीफे काबिल है। पंड्या बड़ौदा के घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि आगामी समय में पंड्या की परफोमेंस कैसी रहेगी और उन्‍हें सक्‍सेस की राह में किन बातों का ध्‍यान रखने की जरूरत होगी।

हार्दिक हिमांशु पंड्या

जन्‍म-तारीख: 11 अक्‍टूबर  1993

जन्‍म- समय : उपलब्‍ध नहीं 

जन्‍म-स्‍थान : सूरत, गुजरात, भारत 

सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्‍तलिखित जन्‍मपत्री प्राप्‍त करें

Hardik Pandya अच्‍छे टीम प्‍लेयर 

पंड्या की सूर्य कुंडली का विश्‍लेषण करने के बाद गणेशजी बताते है कि उनकी कुंडली में गुरू आत्‍मकारक है और सूर्य अमात्‍यकारक है। इस कारण, उनके पास सफलता हासिल करने या टीम इंडिया को अपने दम पर जीत दिलाने की क्षमता है। हालांकि, ऑलराउंडर पंड्या को अच्छी तरह पता है कि एक अच्छा टीम खिलाड़ी कैसे बनना है। वे अपने साथी के प्रति बहुत भावुक होंगे और सफलता हासिल करने के लिए उनका समर्थन करेंगे। इस कारण, वे अन्‍य टीम मेंबर्स जैसे रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ अच्छा समीकरण साझा कर सकते हैं। जो कि उन्‍हें कैरियर में मदद करता हैं। क्या आपका कैरियर भी सक्‍सेस का गवाह बनेगा, इस सवाल का जवाब जानें कैरियर एक प्रश्‍न पूछें रिपोर्ट से।

ग्रह परफेक्‍शटनिज्‍म को इंगित करता है 

पंड्या की कुंडली में कन्‍या राशि जो कि परफेक्‍शटनिज्‍म और डिटेल एनॉलिसिस की राशि है उसके अंदर ग्रहों का स्‍टेलियम है। इस कारण ये दोनों ही गुण हम पंड्या में देख सकते है। वहीं एक बहुत महत्‍वपूर्ण ग्रह है और ये पंडया में स्व-अनुशासन और कड़ी मेहनत के स्‍वभाव को इंगित करता है।

Hardik Pandya में धैर्य की कमी 

वहीं दूसरी ओर, पंड्या की कुंडली में वक्री है लेकिन ये मूलत्रिकोण राशि में विराजमान है। इसका मतलब पंड्या बहुत मेहनती है लेकिन जब स्थिति नियंत्रण से बाहर होती है तो उन्‍हें धैर्य बनाए रखने में परेशानी आती है।

Hardik Pandya का साहसी व्‍यवहार 

वहीं मंगल और बुध की युति पंड्या को आसानी से विकेट लेने के लिए अच्‍छी स्‍पीड और टेक्निकल स्‍कील प्रदान करती है। वहीं का तीसरे भाव में विराजमान होना उन्‍हें साहसी व्‍यवहार प्रदान करता है और इस कारण वे जिंदगी में किसी प्रकार का जोखिम उठाने से नहीं डरते।

कुंडली में गुरू का सकारात्‍मक प्रभाव 

पंड्या की  कुंडली में गुरू का वर्तमान गोचर दूसरे भाव में और जन्‍म के बुध और मंगल पर से हुआ है, ये गोचर हार्दिक पंड्या के क्रिकेट कैरियर के लिए लाभदायी रहेगा। आने वाले महीनों में उन्हें बहुत सारे एंडोर्समेंट मिलेंगे। प्रदर्शन बेहतर होगा। साथ ही उन्हें अच्‍छी सराहना और प्रतिफल मिलेगा ।

पंड्या एक जिम्‍मेदार व्‍यक्ति के रूप में उभरेंगे 

का चौथे भाव से गुजरना हार्दिक पंड्या को कैरियर में स्थिरता प्रदान कर सकता है। पंड्या अधिक जिम्‍मेदार व्‍यक्ति बनेंगे और अपने सेहत के महत्‍व को समझेंगे।

विचलित करेगा 

वहीं का जन्‍म के चंद्र पर से गोचर हार्दिक पंड्या को अपने लक्ष्‍यों से विचलित कर सकता है। हालांकि ये गोचर सभी प्रकार की सफलता और उपलब्धियां भी दिला सकता है। यदि पंड्या भावनाओं के बहकावे में नहीं आते है, तो वे आगामी महीनों में फोकस करने और बेहतरीन परफोमेंस देने में सक्षम होंगे।

परिवार में सेहत संबंधी मसलें उभर सकते है 

निजी जिंदगी में, पंड्या परिवार में कुछ गंभीर सेहत संबंधी मसलों के कारण समस्‍याओं का सामना कर सकते है। इसकी भी संभावना है कि वे अपने घर को रिनोवेट कराए। अपने परिवार को फाइनेंशयली सपोर्ट करने के लिए पंड्या के एक बहुत ही आरामदायक स्थिति में होने की संभावना है हालांकि, वे अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता सकेंगे क्‍यूंकि आने वाले साल में पंड्या कई टूर्नामेंट का हिस्सा बन सकता है।

Hardik Pandya के सिर चढ़कर बोल सकती है सफलता

टीम इंडिया का उभरता खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अपनी सेहत का अच्‍छे से ख्‍याल रखेगा । हालांकि, ये  अवधि उनके भावनात्मक या मानसिक स्वास्थ्य के मामले में काफी चुनौतीपूर्ण है। क्‍यूंकि पंड्या  प्रसिद्धि और पैसे के कारण अपने लक्ष्य से विचलित होकर अजीब तरह से व्यवहार कर सकते हैं। इसके अलावा, वह कुछ परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य के कारण भावनात्मक रूप से परेशान हो सकता है।

फाइनेंशियल ग्राफ में उछाल 

जहां तक फाइनेंस का संबंध है, उनकी कुंडली के अनुसार उनके फाइनेंस ग्राफ में उछाल आने के संकेत है। उन्‍हें विज्ञापन मिल सकते है और वे किक्रेट के अलावा अन्‍य सोर्सेज के जरिए पैसा कमा सकते है। हालांकि, उन्हें अपने पैसों को सेव करने और उसके अधिक इनवेस्‍टमेंट की योजना बनानी चाहिए । कुल मिलाकर पंड्या की वित्तीय स्थिति बहुत अच्‍छी रहेगी। लेकिन आने वाले दिनों में आपकी वित्तीय स्थिति कैसे होगी? इसका जवाब जानने के लिए खरीदें 2012 फाइनेंस रिपोर्ट वो भी फ्री में।

सफलता के संकेत 

हार्दिक पंड्या की कुंडली के ग्रहों से ये संकेत मिलता है कि आगामी वर्ष में उनका परफोमेंस और अच्‍छा होगा। वे क्रिकेट के प्रति समर्पित और जुनूनी रहेंगे,  जिससे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी। पंड्या  के अधिकतर टूर्नामेंट का हिस्सा बनने की संभावना है और देश के लिए मैच जीताने में वे महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,

आकांक्षा झुनझुनुवाला

गणेशास्‍पीक्‍स डॉटकॉम टीम 

अपनी समस्या के निवारण के लिये अभी ज्योतिष से बात कीजिए

View All blogs

Follow Us