AUS vs NZ के बीच कैसा होगा मुकाबला, जानिए क्या कहती है कप्तानों की कुंडली..

aus vs nz

बीते 11 नवंबर को PAK vs AUS के बीच खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। इसमें ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। इसी जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया T20 World Cup के फाइनल में पहुंच चुका है। जहां उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप-2021 (T20 World Cup) का फाइनल मुकाबला 14 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेला जाएगा। आइए जानते हैं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच और न्यजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की कुंडली क्या कहती है…

स्वग्रही मंगल रखता है Kane Williamson को एनर्जेटिक

8 अगस्त 1990 को न्यूजीलैंड के तौरंगा में जन्मे Kane Williamson की कुंडली में मंगल स्वराशि में है। इस वजह से उनके अंदर एनर्जी बनी रहती है। इस कारण वे अच्छा खेलने की कोशिश में लगे रहते हैं। वही उच्च का है, लेकिन साथ में केतु भी है। इसके अलावा भी केतु के संयोजन में है, इसलिए केन विलयमसन को सफलता मिलते मिलते रह जाती है। केतु हमेशा अडंगा डालता रहता है। साल उनके लिए ठीक रहेगा, हालांकि उन्हें इस दौरान काफी मेहनत करनी पड़ सकती है।

Aaron Finch की कुंडली में -मंगल योग

17 नवंबर 1986 को ऑस्ट्रेलिया के कोलाक में जन्में आरोन फिंच की कुंडली में शुक्र का में होना शुभ संकेत है। कुंडली में गुरू-मंगल का योग है, तो - का शापित दोष भी है। वहीं आने वाले समय की बात करें तो 25 नवंबर के बाद उनकी कुंडली में अच्छा समय आ सकता है। दो सकारात्मक ग्रहों का ट्रांजिट होने वाला है, जो उनके लिए अच्छा रहेगा।

(आने वाला समय आपके लिए कैसा है… बात करें हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से और पाएं अच्छे दिनों के लिए सटिक समाधान)

पहली बार फाइनल खेलेगी न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड की टीम वैसे तो एक बेहतरीन टीम मानी जाती है, लेकिन टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के इतिहास में पहली बार फाइनल खेलने जा रही है। इससे पहले वह कभी भी फाइनल तक नहीं पहुंच पाई है। टीम ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात करें, तो ऑस्ट्रेलिया ने भी अब तक टी20 वर्ल्ड कप  (T20 World Cup) नहीं जीता है। ऑस्ट्रेलिया को साल 2010 में इंग्लैंड ने फाइनल मैच में 7 विकेट से हराया था। उसके बाद एक बार फिर T20 World Cup का खिताब अपने नाम करने का चांस मिला है।

प्रसिद्धि, अपयश या धन : आपके लिए भविष्य क्या लेकर आने वाला है? – अभी हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें!

Follow Us