https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

Dani Alves ने फिर थामा बार्सिलोना टीम का हाथ, क्या मिलेगा इन्हें ग्रहों का साथ….

Published on नवम्बर 22, 2021

Dani Alves ने फिर थामा बार्सिलोना टीम का हाथ, क्या मिलेगा इन्हें ग्रहों का साथ....

फुटबॉलर डैनी अल्वेस साल 2008 से 2016 तक बार्सिलोना फुटबॉल टीम के खेल चुके है और अब उनकी एक बार फिर बार्सिलोना टीम में वापसी हुई है। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से वे इस टीम से दूर थे। हाल ही में पांच साल बाद फिर से टीम में उनकी वापसी हुई है। उन्होंने तीन चैंपियंस लीग और छह ला-लीगा खिताब जीतकर खुद को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुल-बैक फुटबॉल आइकन के रूप में स्थापित किया है। आइए डालते हैं एक नजर उनकी सूर्य कुंडली पर…

उच्च का शनि बनाता है डैनी अल्वेस की कुंडली को मजबूत

6 मई 1983 को ब्राजील के जुआज़िरो में जन्में डैनी अल्वेस की कुंडली में उच्च का सूर्य और स्वग्रही मंगल है, जो उनकी खेलों में रूचि बढ़ाता है। वहीं उच्च का शनि भी कुंडली को मजबूत बनाता है। उनके आने वाले समय की बात की जाए तो जन्म के चंद्र के ऊपर से ब्रहस्पति का गोचर हो रहा है, जो उनके लिए लाभदायक होगा और आने वाला समय उनके लिए बेहतर रहेगा।

डैनी अल्वेस ने कुल 391 मैचों में किये है 23 गोल….

वर्ष 2016 में डैनी अल्वेस और बार्सिलोना की टीम के बीच संबंध बिगड़ने की वजह से टीम छोड़ चुके थे। ब्राजील के फुटबॉल आइकन के नाम से जाने जाने वाले 38 वर्षीय डैनी अल्वेस ने वर्ष 2008 और वर्ष 2016 के बीच बार्सिलोना में आठ सालों में 391 मैच खेले। इन मैचों में उन्होंने 23 गोल किए। बता दें कि कुछ समय पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में वापसी कर चुके हैं।

प्रसिद्धि, अपयश या धन : आपके लिए भविष्य क्या लेकर आने वाला है? – अभी हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें!

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us