अगस्त 2017 के बाद, कर्बर के लिए कठिन समय  - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

अगस्त 2017 के बाद, कर्बर के लिए कठिन समय 

Published on अक्टूबर 28, 2021

अगस्त 2017 के बाद, कर्बर के लिए कठिन समय

अगस्त 2017 के बाद, कर्बर के लिए कठिन समय

जर्मनी की होनहार टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर डब्लूटीए रैकिंग में नंबर वन टेनिस खिलाडी है। ये लगातार जीत हासिल करने की होड़ में लगी हैं। एेसा लगता है ये शीर्ष महिला टेनिस खिलाड़ियों की रैंकिंग में एक लंबे समय तक आगे बनी रहेंगी। कर्बर तब सुर्खियों में अार्इ जब वो 2011 में यूएस आेपन के सेमीफाइनल में पहुंची आैर उस समय वो 92वीं रैंक पर थी। कर्बर उपलब्धियां हासिल करने वाली नंबर 22 खिलाड़ी बनने के बाद पिछले महीने ही उसने नंबर वन पाॅजिशन हासिल करने का गौरव प्राप्त किया। इस साल के शुरूआत में हुए रियो आेलम्पिक में कर्बर ने जर्मनी के लिए सिल्वर मैडल हासिल किया। बाएं हाथ से खेलने वाली ये आक्रामक खिलाड़ी फुट वर्क आैर खेल के मैदान का बेहतर इस्तेमाल करने के लिए जानी जाती हैं। इन्होंने अब तक दस एकल खिताब हासिल किए हैं। गणेशजी ने कर्बर की राशि का विश्लेषण करने के बाद ये निष्कर्ष निकला है कि कर्बर की जीत का क्रम अगस्त 2017 तक जारी रहेगा । इस समय के बाद इन्हें कठिनार्इयों का सामना करना पड़ सकता है।

एंजेलिक कर्बर
जन्म दिनांक:- 18 जनवरी 1988
जन्म समय:- अज्ञात
जन्म स्थलः ब्रिमेन, जर्मनी

एंजेलिक कर्बर की सूर्य कुंडली
kundali

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

एंजेलिक कर्बर की सूर्य कुंडली में मंगल बहुत ही शक्तिशाली है। सूर्य के मकर राशि में होने के कारण वह अत्यधिक दृढ़ संकल्पी आैर साहस से युक्त हैं। वृश्चिक राशि में मंगल का होना उन्हें अपने प्रतिस्पर्धियों को हराने के लिए इन्हें जुझारू खिलाड़ी बनाता है। इनकी कुंडली में गुरू स्वग्रही है, जो इन्हें खेल को समझने के लिए प्रर्याप्त ज्ञान प्रदान करता है। हालांकि, गुरू के राहु के साथ स्थित होने के कारण, कुछ महत्वपूर्ण खेलों में, इनका ज्ञान इनका बचाव करने में असमर्थ हो जाता है। गणेशजी के अनुसार, कर्बर को अपने खेल को जीतने के लिए अपनी बुद्धि की बजाय अपनी ताकत का अधिक इस्तेमाल करना होगा।

क्या आपको कैरियर में कुछ समस्याएं अा रही है ? या आप ये जानने हेतु उत्सुक है आप जीवन में तीव्र प्रगति कब होगी ? तो, आप अपनी व्यक्तिगत रिपोर्ट करियर एक प्रश्न पुछे -विस्तृत कर सकते हैं?

गुरू का गोचर इनके जन्म के सूर्य पर सितंबर 2017 तक अपनी दृष्टि डालेगा। गुरू की यह कृपा दृष्टि इस समय तक इनके लिए अनुकूलता लेकर आएगी। गणेशजी के अनुसार, इस समय तक कर्बर द्वारा कुछ आैर खिताब जीतने की संभावना नजर आ रही है। हालांकि, उसके बाद, उसे कठिन मुकाबलों का सामना करना होगा।

अगस्त2017 से गोचर के केतु का इनके जन्म के सूर्य के ऊपर से पारगमन इनके लिए मुश्किलें पेश कर सकता है। केतु के बुरे प्रभावों की वजह से कर्बर के कैरियट में गिरावट आ सकती है। गणेशजी मानते हैं अगस्त 2017 से प्रारंभ होने वाला डेढ़ साल का समय इस महान खिलाड़ी के लिए बहुत अधिक चुनौतियां पेश कर सकता है।

क्या आपके मन में जिंदगी के विभिन्न क्षेत्रों को लेकर कुछ सवाल हैं ? तो शंकाआें में क्यूं रहें ? तुरंत ज्योतिषी से बात कीजिए और शंकाओं का समाधान कीजिए।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
तन्मय के ठाकर
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us