https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

चार ग्रह करवा रहे सत्यपाल मलिक से विवाद, जानिए क्या सत्यपाल मलिक छोड़ेंगे पद

Published on नवम्बर 10, 2021

सत्यपाल मलिक

एक बार फिर किसान आंदोलन (Farmers Protest) के मुद्दे पर मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सत्यपाल मलिक पिछले कुछ समय से अपनी ही केंद्र सरकार के खिलाफ बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी सरकार छोटी-छोटी बातों पर अफसोस जता देती है, लेकिन 600 किसानों के मारे जा चुके हैं, लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया है। आखिर क्यों सत्यपाल मलिक बार-बार विवादों को जन्म देते हैं। क्या कहती है उनकी सूर्य कुंडली, क्या है यह ग्रहों का खेल-

चार ग्रह बने सत्यपाल मलिक के लिए मुसीबत

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक 24 जुलाई 1946 को पैदा हुए हैं। उनकी कुंडली में शनि और सूर्य साथ में है। वहीं चंद्र और राहु की युति भी ग्रहण दोष बनाती है। वे अपने कॅरियर में हमेशा कथित तौर पर विवादित ही रहे हैं। आने वाले समय की बात करें, तो उनके लिए दिसंबर 2021 से मार्च 2022 तक का समय थोड़ा मुश्किल रहने वला है। इस दौरान उन्हें मंगल, केतु, सूर्य और बुध जैसे ग्रह दिक्कत दे सकते हैं। चार ग्रहों के नेगेटिव आस्पेक्ट के कारण उन्हें अपना पद भी छोड़ना पड़ सकता है। क्या आपके लिए भी इस समय चल रहा है नेगेटिव समय, अपनी कुंडली का अध्ययन करवाकर सटिक समाधान जरूर प्राप्त करें।

इस्तीफा देने को तैयार सत्यपाल मलिक

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक कहते हैं कि मैं इस्तीफा देने को भी तैयार हूं। उन्होंने कहा कि कई बार लोग उन्हें फेसबुक पर कहते हैं कि केंद्र से ज्यादा दिक्कत हो, तो आप इस्तीफा क्यों नहीं दे देते हैं। इस बात के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि केंद्र से उन्हें इस्तीफे के लिए कहा जाता है, तो वे तुरंत इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि वे किसानों के हित की बात करते रहेंगे। आपको बता दें कि राकेश टिकैत के नेतृत्व में किसान आंदोलन पिछले कई दिनों से देश में चल रहा है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us