https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

कुंडली के 2 ग्रह राजनाथ सिंह को बना रहे मजबूत, आइए जानते हैं…

Published on नवम्बर 22, 2021

कुंडली के 2 ग्रह राजनाथ सिंह को बना रहे मजबूत, आइए जानते हैं…
उत्तप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चारो तरफ गहमा गहमी का माहौल है। राजनैतिक पार्टियां अपने अपने वरीष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपने में लगी है। इसी बीच बीजेपी ने भी उत्तरप्रदेश चुनाव की जीत के लिए कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी ने राजनाथ सिंह को अवध और काशी पर फतह हासिल करने की जिम्मेदारी सौंपी है। इसे लेकर राजनाथ सिंह ने भी कमर कस ली है। आइए सूर्य कुंडली के हिसाब से देखते हैं कि उनका आने वाला समय क्या कहता है…

राजनाथ सिंह करेंगे अच्छा परफॉर्म

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की कंडली के हिसाब से उनका आने वाला समय बहुत ही अच्छा साबित होगा। उनकी कुंडली में सूर्य-मंगल साथ है, जो उन्हें हमेशा ऊर्जावान बनाए रखते हैं। हालांकि, इसके साथ ही कुंडली में चंद्र केतु का ग्रहण दोष है, जो उन्हें परेशानी दे सकता है। साल 2022 में उनकी कुंडली में जन्म के शनि के सामने और गुरु के ऊपर से गुरु का परिभ्रमण होगा। इसके अलावा अगले साल दिसंबर में दिसंबर में सूर्य के सामने से सूर्य जाएगा, जो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उनके लिए बहुत ही बेहतर समय लाएगा।

राजनाथ सिंह, शाह और नड्डा को मिली जिम्मेदारी

उप्र विधानसभा चुनाव 2022 में सभी पार्टियों ने अपने बड़े नेताओं को जिम्मेदारी दे दी है। बीजेपी ने राजनाथ सिंह के अलावा अमित शाह और जेपी नड्डा को भी विशेष क्षेत्र की जिम्मेदारी दी है। इन सभी का लक्ष्य होगा कि विधानसभा चुनाव में एक बार फिर योगी सरकार दोहराई जाए। उत्तरप्रदेश में ज्यादा सीट ही भाजपा के लिए 2023 का रास्ता खोलेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us