Malala Yousafzai और Asser Malik की शादी के बाद कैसा होगा जीवन

मलाला यूसुफजई और असर मलिक

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने ट्विटर के जरिए अपनी शादी की जानकारी दी। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की। नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई और असर मलिक का निकाह बर्मिंघम में एक छोटे से समारोह में संपन्न हुआ। देखते हैं मलाला यूसुफजई का आने वाला समय कैसा रहेगा

कन्या राशि की मलाला यूसुफजई के लिए समय थोड़ा मुश्किल

नोबल पुरस्कार विजेता Malala Yousafzai का जन्म 12 जुलाई 1997 को मिंगोरा पाकिस्तान में हुआ। उनकी सूर्य कुंडली के हिसाब से सप्तम स्थान का मालिक गुरु कुंडली में अष्टम स्थान में नीचस्थ राशि में है। यह उनके दांपत्य जीवन के लिए थोड़ा मुश्किल वाला योग कहा जा सकता है। हालांकि मलाला और असर को एक-दूसरों को समय देकर एडजस्ट करना और विश्वास करना सीखना होगा। 

(क्या आप भी आने वाले दिनों में किसी खास रिलेशनशिप में बंधने जा रहे हैं, यदि ऐसा है, तो एक बार अपनी कुंडली का प्रिडिक्शन जरूर करवाएं, बात करें हमारे विशेषज्ञ एस्ट्रोलॉजर से)

कौन है  Malala Yousafzai के पति असर

मलाला युसूफजाई ने पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में हाई परफॉर्मेंस की जनरल मैनेजर के पद पर काम कर रहे असर मलिक से शादी की है। असर ने लाहौर यूनिवर्सिटी से 2008 से 2012 के बीच अर्थशास्त्र और राजनीति विज्ञान में पढ़ाई की है। वे गली क्रिकेट के समर्थक माने जाते हैं और पाकिस्तान में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए समय-समय पर काम कर रहे हैं। इन दिनों चल रहे T-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद अच्छा चल रहा है। पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम का खेल शानदार रहा है। भारत भी पाकिस्तान से इस साल T-20 वर्ल्ड कप में मैच हार गया, जिसके बाद कैप्टन विराट कोहली को ट्रोलर्स का काफी सामना करना पड़ा था।

Follow Us