Sidhu Moose Wala : कौन सा दोष सिद्धू मूसे वाला को रोक रहा राजनीति में आगे बढ़ने से? - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

Sidhu Moose Wala : कौन सा दोष सिद्धू मूसे वाला को रोक रहा राजनीति में आगे बढ़ने से?

Published on दिसम्बर 7, 2021

Sidhu Moose Wala : कौन सा दोष सिद्धू मूसे वाला को रोक रहा राजनीति में आगे बढ़ने से?

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला और विवाद का शुरू से ही नाता रहा है। उन्होंने हाल ही में पंजाब कांग्रेस ज्वाइन की है। ज्वाइन करते ही विवादों से भी उनका नाता जुड़ गया है। देखते हैं सिद्धू मूसेवाला की सूर्य कुंडली से कैसा रहेगा उनका राजनीतिक सफर

(क्या आपके जीवन में रुकावटें हैं, बाधाएं आ रही हैं, तो आसान समाधान के लिए एक बार जरूरत बात करें हमारे विशेषज्ञ एस्ट्रोलॉजर्स से )

विष योग कहीं रोक न दे Sidhu Moose Wala को

1 जून 1993 को पंजाब के मनसा जिले के मूसे वाला गांव में जन्मे सिद्धू मूसेवाला की सूर्य कुंडली के हिसाब से स्वग्रही बुध उनको गायकी में श्रेष्ठ बनाता है, लेकिन कुंडली में सूर्य-केतु का ग्रहण दोष है, जो आगे भी उनके लिए राजनीतिक चुनौतियां लाता रहेगा। उनके कांग्रेस ज्वाइन करते ही विवाद इसी कारण हुआ है। उनकी राशि मेष है, लेकिन चंद्र-शनि का विष योग भी है। इसलिए वे अच्छे कार्यकर्ता बन सकते हैं, लेकिन अच्छे लीडर के तौर पर उभरना मुश्किल है। अगर आगे की बात करें तो 2022 में मई के बाद उन्हें अच्छी पोस्ट मिल सकती है, क्योंकि गुरू का ट्रांजिट उनके चंद्र से होगा, लेकिन उसी समय शनि भी राशि बदलेगा। इसलिए उनकी प्रोसेस धीमी रहेगी।
(ग्रहण दोष के कारण जीवन में बार-बार असफलता आती है, यदि आपकी कुंडली में भी दोष है तो तत्काल ग्रहण दोष की पूजा कराएं)

आखिर क्यों विवादों में आए सिद्धू मूसे वाला?

गायक के तौर पर सिद्धू मूसे वाला हमेशा से विवादित रहे हैं और अब कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद भी ये विवाद उनका पीछा कर रहे हैं। हालांकि कई नेताओं ने उनका समर्थन भी किया है। इससे पहले पंजाब कांग्रेस के सीएम ने इस्तीफा दे दिया और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।
(अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसा रहेगा आपका आने वाला समय तो पढ़ें पूरा वार्षिक राशिफल 2022 यहां)

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us