https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

आखिर क्यों लाखों में एक है योगी आदित्यनाथ की कुंडली, जानें यहां…

Published on फ़रवरी 25, 2021

आखिर क्यों लाखों में एक है योगी आदित्यनाथ की कुंडली, जानें यहां...

अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ UP assembly Election 2022 को लेकर पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। हाल ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्टूडेंट्स को लेपटॉप और स्मार्ट फोन देने की योजना लॉन्च की है। वहीं आदित्यनाथ ने घोषणा की है जिन्होंने भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत पर पटाखे फोड़े थे, उन पर राजद्रोह का केस दर्ज होगा। आदित्यनाथ से ज्यादा उनके बयान और उनके काम चर्चा में रहते हैं। देखते हैं क्या कहती है योगी आदित्यनाथ की सूर्य कुंडली-

आदित्यनाथ की कुंडली में है विस्फोटक योग

5 जून 1972 को पौड़ी गढ़वाल में जन्मे योगी आदित्यनाथ की कुंडली में गुरु स्वग्रही है। इसी कारण वे कम उम्र में ही आध्यात्मिक यात्रा पर निकल गए थे। कुंडली में सूर्य और शनि जैसे विपरित ग्रह साथ में है, यह एक तरह का विस्फोटक योग है। यह युति आदित्यनाथ को कुछ विशेष सोचने और कुछ अलग करने के लिए प्रेरित करती है। आदित्यनाथ की सूर्य कुंडली के हिसाब से उनकी राशि वृषभ है। इस समय उनकी कुंडली में शनि, सूर्य और बुध के ऊपर से राहु का नकारात्मक ट्रांजिट हो रहा है। जो उनके लिए मुश्किल और चैलेंज से भरा समय लेकर आया है। हालांकि अप्रेल 2022 के बाद आदित्यनाथ के लिए समय अच्छा है।

योगी आदित्यनाथ व प्रियंका गाँधी आमने-सामने

उप्र में विधानसभा चुनाव 2022 में है। योगी आदित्यनाथ अभी से इसकी तैयारी शुरू कर दी है। इन दिनों लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा लखनऊ में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित कर रहा है। दो दिन पहले ही योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि हिंदुओं को गाली देने वाले लोग अब भगवान राम की शरण में है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी मजबूती से पार्टी को उप्र विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने की तैयारी कर रही है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम