https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

लालू प्रसाद यादव के राजनैतिक कैरियर पर गणेशजी की भविष्यवाणी

लालू प्रसाद यादव के राजनैतिक कैरियर पर गणेशजी की भविष्यवाणी - GaneshaSpeaks

अारजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बेनामी संपत्ति के मामलों में चहूंआेर से घिर चुके है। उनके आैर उनके परिवार के खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज हो चुके है, जिस पर सीबीआर्इ कड़ी जांच कर रही है। आपको बतादें कि सीबीआर्इ ने 5 जुलार्इ को लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी आैर उनके बेटे तेजस्वी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दर्ज किए थे। उन पर वर्ष 2006 में रांची आैर पुरी में दो भारतीय रेलवे कैटरिंग आैर टूरिज्म काॅरपोरेशन होटल्स चलाने के लिए अनुबंध देने में कथित अनियमितताआें का अारोप है, उस समय लालू यादव रेलमंत्री थे। कुल मिलाकर स्थितियां ये दर्शा रही है लालू प्रसाद यादव आैर उनके परिजनों का बुरा वक्त चल रहा है। इस तरह ना सिर्फ घोटालों ने लालू के राजनैतिक कैरियर को प्रभावित किया है बल्कि उन पर मर-मिटने वाले प्रशंसक उनकी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े कर रहे है। तो अाइए जानते गणेशजी से कि विवादों के इस तूफान से लालू सुरक्षित बाहर निकल पाएंगे ? क्या वे राजनीति में अपनी पुरानी छवि को फिर से उभारने में सक्षम होंगे ?

लालू प्रसाद यादव
जन्म-तारीख: 11 जून, 1948
जन्म-समय: 9.17 सुबह (अनिश्चित)
जन्म-स्थान: गोपालगंज, बिहार, भारत

जन्म कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

ज्योतिषीय विश्लेषणः

गोचर के ग्रहों का प्रभाव आकस्मिक पतन से लालू को कमजोर बनाता है
लालू प्रसाद यादव की कुंडली में, जन्म का राहु राजनीति आैर राजनीतिक कैरियर के दसवें भाव को प्रकट करता है। दूषित राहु जन्म के चंद्र आैर शनि से लग्न पर से गोचर कर रहा है। ये उनके राजनीतिक कैरियर के संबंध में अत्यधिक प्रतिकूल ग्रह है। ये दर्शाता है कि खूब सारी संघर्षमय स्थितियां आैर कठिनार्इयां आकस्मिक पतन के समय में लालू को कमजाेर बना सकती है। जन्म का चंद्र अौर पहले भाव के दूषित प्रभाव के कारण, लालू प्रसाद यादव अपनी पार्टी के भीतर भावनात्मक असफलता आैर अस्थिर स्थितयों से ग्रस्त हो सकते है। क्या आप ये जानना चाहते है कि इस वर्ष आपका कैरियर किस मुकाम पर पहुंचेगा, तो खरीदें 2017 कैरियर रिपोर्ट आैर अपने कैरियर में आने वाले बदलावों के बारे में जानें।

कानूनी मसलें लालू के कैरियर को गंभीर नुकसान पहुंचा सकते है
दूसरी आेर, गोचर का गुरू जन्म के केतु पर चौथे भाव से आैर शनि जन्म के गुरू पर से छठें भाव से गोचर करेगा। ग्रहों की ये स्थिति दर्शाती है कि कर्इ सारी गलतफहमियां, समस्याएं आैर संदेह लालू प्रसाद यादव की सार्वजनिक छवि को धूमिल करेगी। पार्टी आैर पार्टी के सदस्यों की निराशा पब्लिकली उनकी खिलाफ होगी जो कि आने वाले महीनों में लालू के लिए चिंता का विषय हो सकती है। छठें आैर सातवें भाव का दूषित प्रभाव ये दर्शाता है कि कानूनी मसलों आैर अन्य मामलों में फंसने के कारण लालू के राजनैतिक कैरियर को गंभीर नुकसान पहुंच सकता है। फ्री 2017 वित्त रिपोर्ट प्राप्त करें, आैर वित्त के संबंध में उचित मार्गदर्शन प्राप्त करें।

अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता को पुनः प्राप्त करना लालू के लिए लगभग असंभव
जिस तरह लालू यादव को गुरू के आगामी गोचर से कुछ सहयोग मिलता नहीं दिख रहा, एेसे में अपनी राजनीतिक छवि, विश्वसनीयता आैर अधिकार हासिल करना लालू के लिए अत्यधिक कठिन आैर लगभग असंभव होगा। संक्षिप्त रूप से, उपरोक्त पहलू पार्टी के भीतर आैर बाहर कठिनार्इयां उत्पन्न कर सकते है आैर इसके परिणामस्वरूप, राजनैतिक क्षेत्र में उनके विरोधियों/प्रतिद्वंदियों के लिए रास्ते खुल जाएंगे।

त्वरित समाधान के लिए, ज्योतिषी से बात कीजिए।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us