डोनाल्ड चुनौतियों से निपटने के लिए कौन-सा ट्रंप कार्ड चलेंगे ? जानिए सितारों की जबानी ! - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

डोनाल्ड चुनौतियों से निपटने के लिए कौन-सा ट्रंप कार्ड चलेंगे ? जानिए सितारों की जबानी!

डोनाल्ड चुनौतियों से निपटने के लिए कौन-सा ट्रंप कार्ड चलेंगे ? जानिए सितारों की जबानी!

अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच के संबंध हमेशा से ही खराब रहे हैं। ऊपर से उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग अमेरिकी चेतावनी के बावजूद एक के बाद एक दनादन बैलस्टिक मिसाइल परीक्षण कर रहा है। दिनोंदिन अमरीका के राष्ट्रपति श्री डोनाल्ड ट्रम्प का घैर्य खत्म होता जा रहा है। गणेशजी के ज्योतिषीय विश्लेषण से पता चलता है कि उत्तर कोरिया के खिलाफ युद्ध की घोषणा कभी भी हो सकती है। या तो इस वर्ष के अक्टूबर तक छिड़ सकता है या फिर अगले साल के मार्च से लेकर अगस्त के बीच। युद्ध की विनाशकारी परिस्थितियां किसी भी राष्ट्र के विकास को अवरूद्ध कर देती है। यहां तक कि बड़े-बड़े राष्ट्रों की अर्थव्यवस्थता और वित्तीय स्थिति को भी जर्जर व बर्बाद होते तनिक भी देर नहीं लगती। लेकिन क्या आप अपनी वित्तीय स्थिति के भविष्य के बारे में उत्सुक हैं? यदि आप हमारी 2017 वित्त रिपोर्ट खरीदते हैं तो आप अपनी वित्तीय स्थिति को जानकर उसमें आवश्यक सुधार ला सकते हैं।

डोनाल्ड ट्रम्प
जन्म तिथि: 14 जून, 1946
जन्म समय: 10.54 बजे (अपुष्ट)
जन्म स्थान: न्यूयार्क, संयुक्त राज्य अमेरिका
डोनाल्ड ट्रम्प की सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा बनायी गई जन्मपत्री / जन्मकुंडली प्राप्त करें।
डोनाल्ड ट्रम्प के लिए आने वाला समय कठिन

रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रम्प की सूर्य कुंडली में सूर्य व राहु कुंडली के 10 वें घर में हैं। यह इंगित करता है कि डोनाल्ड ट्रम्प उत्तर कोरिया से संबंधित कोई कड़ी कार्रवाई कर सकते हैं। इसके अलावा, 21 अगस्त 2017 को आगामी सौर ग्रहण आग में घी का काम कर सकता है। ट्रंप द्वारा वर्तमान युद्ध के क्षेत्रों पर से धीरे-धीरे अमेरिकी सेनाओं को वापस बुलाने की नीति का अंजाम उल्टा पड़ सकता है। इसके दुष्परिणाम से अमेरिका को पहले से अधिक ध्यान देने की जरुरत पड़ सकती है। डोनाल्ड ट्रम्प प्रशासन को देश में आंतरिक सुरक्षा और अन्य देशों के अमेरिकी दूतावासों पर भी सुरक्षा को और भी कड़ा करने की जरुरत रहेगी।

रूस लगातार बना रहेगा अमेरिका के लिए सरदर्द

गणेशजी के मुताबिक, कुंडली से डोनाल्ड ट्रम्प के बारे में यह बात साफ पता चलती है कि ‘ रूस की समस्या ‘ भी उसके लिए गंभीर सिरदर्द बनी रहेगी। अक्टूबर 2017 तक की अवधि और फिर मार्च 2018 से लेकर अगस्त 2018 के बीच की अवधि उनको कोई हैरतअंगेज जानकारी का खुलासा करके उन्हें एक बड़ा झटका दे सकती है। रूस के प्रति डोनाल्ड ट्रम्प डोनाल्ड ट्रंप का बयान और उनकी नीतियों की गंभीर रुप से प्रतिरोध और आलोचना की जा सकती है। विश्व शांति सुनिश्चित करने के लिए राष्ट्रों के बीच संबंध सामंजस्यपूर्ण होना चाहिए। इस सद्भाव में लोगों के प्रोफेशन सहित कई क्षेत्रों में भलाई छिपी है। क्या आप अपने कैरियर के विकास के बारे में चिंतित हैं? नि:शुल्क 2017 कैरियर रिपोर्ट प्राप्त करें और अपने कैरियर का भविष्य जानें।

विदेश नीति को कई अग्नि परीक्षा से होकर गुजरना पड़ेगा

संपूर्ण रुप से , डोनाल्ड ट्रम्प कुंडली को परखने पर पता चलता है कि सितारें सचमुच आगामी साल में इनकी समूची शक्तियों का परीक्षण करने वाले हैं। बृहस्पति के अनुकूल गोचर द्वारा प्रदान किए गए मौके का ये सही तौर पर पूरा-पूरा लाभ नहीं उठा पाएंगे। दूसरी ओर, डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशासन के तहत अमेरिकी अर्थव्यवस्था में सुधार हो सकता है। अगले कुछ वर्षों में इनके द्वारा कुछ बोल्ड वित्तीय निर्णय लिए जा सकते हैं। डोनाल्ड ट्रम्प की ज्योतिष भविष्यवाणी यह बताती है कि इस साल अक्टूबर तक ये अवैध आप्रवासियों के प्रति सख्त रवैया अपना सकते हैं। इनकी विदेश नीति की तीखी आलोचना की जा सकती है। इनके कार्यों और विदेश नीतियों की कई पार्टी सदस्यों द्वारा निंदा किया जाने की संभावना है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
तन्मय के ठाकर
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

त्वरित समाधान के लिए, ज्योतिषी से बात कीजिए

Follow Us