https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए Shehnaaz Gill ने बनाया श्रद्धांजली म्यूजिक विडियो

Published on नवम्बर 1, 2021

शहनाज गिल

अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल गमजदा हैं। इसके बाद उनके फैंस जानना चाहते थे कि उनके मन में क्या चल रहा है। विगत 2 सितंबर को हॉर्ट अटैक से सिद्धार्थ के निधन के पूरे 56 दिनों बाद अपने गम से उबरने की कोशिश करते हुए, शहनाज़ गिल ने उन्हें अपने गीत ‘तू यही है’ के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है। इस अलबम के जरिए शहनाज जता रही हैं कि सिद्धार्थ अब भी यहीं हैं, उनके साथ हैं। आइए जानते हैं क्या कहती है शहनाज़ की सूर्य कुंडली

Shehnaaz Gill की सूर्य कुंडली

Shehnaaz का जन्म 27 जनवरी 1993 को चंडीगढ़ में हुआ था। 28 साल की शहनाज़ लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। ऐसा इनकी सूर्य कुंडली में मौजूद बलवान शुक्र के कारण ही है। वर्तमान समय की बात करें तो शहनाज़ के जन्म का शुक्र राशि परिवर्तन कर पॉजिटिव मोड में आ गया है। वहीं जन्म का शुक्र और ट्रांजिटिंग शुक्र दोनों ही केंद्र में स्थित हैं। इसका फायदा शहनाज़ को मिलेगा और इनके म्यूजिक वीडियो को लोगों का सपोर्ट मिलेगा।

सिद्धार्थ ने दुनिया को कहा अलविदा

शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज की बाहों में दिख रहे हैं और दोनों हंस रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शहनाज ने लिखा है, तू मेरा है, जो लोगों को भावुक कर रहा है। गौरतलब है कि विगत 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us