https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

सफलता मिलने पर भी फिल्म ‘विसरनै’ को ऑस्कर मिलना मुश्किल!

सफलता मिलने पर भी फिल्म ‘विसरनै’ को ऑस्कर मिलना मुश्किल!

साउथ की फिल्म ‘विसरनै’ को ऑस्कर के लिए शार्ट लिस्ट किया गया है। इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों के द्वारा ही काफी सराहना प्राप्त हुई है। इस फिल्म की कहानी के कुछ एलिमेंट्स एम. चंद्रकुमार के उपन्यास – लॉक अप से लिए गए हैं। फिल्म यह दर्शाती है कि कैसे एक शक्तिशाली व्यक्ति अपने प्रभुत्व व ताकत का गलत इस्तेमाल करके निर्बल व कमजोर लोगों की लाइफ को छिन्न-भिन्न कर डालता है। इस लेख में गणेशजी फिल्म ‘विसरनै’ की किस्मत का विश्लेषण करते हुए यह बताते है कि क्या यह फिल्म ऑस्कर की रेस में अपना असर छोड़ पाएगी।

विसरनै
फिल्म रिलीज की तारीख: 5फरवरी, 2016
स्थानः भारत

विसरनै फिल्म के रिलीज समय का चार्ट

kundali

आज ही हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषों से हैण्ड रिटेन जन्मपत्री प्राप्त करें।

फिल्म ‘विसरनै’ भारत में 5 फरवरी, 2016 को रिलीज हुई, जिसका पूर्वावलोकन 12 सितम्बर, 2015 को वेनिस फिल्म समारोह में भी किया गया।

गणेशजी नोट कर रहे है कि यह फिल्म मीन लग्न में रिलीज हुई थी। कुंडली में शुक्र, बुध और चंद्रमा दशम भाव में अच्छी तरह से विराजमान है। दशम भाव का स्वामी गुरू बृहस्पति छठें भाव में केतु के साथ स्थित है, जो कि फिल्म के रिलीज के समय वक्री था।

गणेशजी का संक्षेप में पूर्वानुमानः

ग्रहों की ये तिकड़ी क्रमशः कला, संवाद और मनोरंजन का प्रतिनिधित्व करती है। शुक्र-बुध और चंद्र का दशम भाव में होना फिल्म ‘विसरनै’ की सफलता को पूरी तरह से सुनिश्चित कर रहा है।
इस तरह से यदि देखें तो फिल्म के रिलीज समय की कुंडली में इन तीनों ग्रहों का दशम भाव में होना ही कुंडली की सबसे बड़ी विशेषता है। गणेशजी के अनुसार, इसे एक बहुत ही शक्तिशाली फैक्टर कहा जा सकता है जो इसे ऑस्कर नामांकन के चरण तक पहुंचने में पूरी मदद करेगा। इसके अलावा, सफलता के भाव अर्थात दशम भाव के ऊपर बृहस्पति की शुभ दृष्टि भी पड़ रही है।

क्या आपके दांपत्य जीवन में भी अपने जीवन साथी के साथ किसी प्रकार का मतभेद या झगड़ा चल रहा है? तो शीघ्र ही जीवन साथी के साथ तारतम्य स्थापित करने के लिए हमारी सेवा विवाह – एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट की मदद से अपने शादीशुदा जिंदगी को पटरी पर लाएं।

सूर्य कुंडली में विद्यमान ग्रहों की जांच-पड़ताल से गणेशजी इस निष्कर्ष पर पहुंचते हैं कि दशम भाव के अतिरिक्त दूसरा कोई उतना शक्तिशाली संयोजन नहीं बन रहा है। इस वजह से फिल्म ‘विसरनै’ के एक सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में ऑस्कर पुरस्कार जीतने की संभावनाएं काफी कम है। खैर, इसे किसी प्रकार का पुरस्कार मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता ।

क्या जीवन के कुछ क्षेत्रों को लेकर आप किसी सोच-विचार में डूबे हैं? दिल पर अब इतना बोझ डालने की जरूरत नहीं! अनुभवी ज्योतिषों से मार्गदर्शन व प्रभावी समाधान पाने के लिए आज ही हमारी सेवा हमारे ज्योतिषी से बात कीजिए

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us