https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

द गाजी अटैक फिल्म रिव्यूः बेहतरीन परफोमेंस के बावजूद ब्लाॅकबस्टर के टैग से होगी दूर

द गाजी अटैक फिल्म रिव्यूः बेहतरीन परफोमेंस के बावजूद ब्लाॅकबस्टर के टैग से होगी दूर

बाॅलीवुड में वास्तविक घटनाआें पर आधारित फिल्माें का ट्रेंड आम बनता जा रहा है। जिसमें बैंडेट क्वीन, भाग मिल्खा भाग, पानसिंह तोमर आैर तलवार जैसी फिल्मों को ना सिर्फ दर्शकों ने, बल्कि आलोचकों ने भी खूब सराहा। फिल्मों को सुपरहिट बनाने के इस फार्मूले को ध्यान में रखते हुए डायरेक्टर संकल्प रेडडी ने 1971 में हुए गाजी हमले को बड़े पर्दे पर उतारा है। फिल्म की टेगलाइन है- वह युद्घ जिसके बारे में आप नहीं जानते। ये फिल्म नौ-सेना के पराक्रम आैर जज्बे को दर्शाती है, जिसमें गाजी हमले आैर उसके रहस्य को सुलझाने की कोशिश की गर्इ है। तो अाइए गणेशजी से जानते है कि ज्योतिषीय एंगल से ये फिल्म सफलता हासिल कर पाएगी या नहीं।

फिल्म का नामः द गाजी अटैक
रिलीज की तारीखः 17 फरवरी, 2017
रिलीज का समयः 12:15 pm

रिलीज समय की कुंडली

kundali

स्टोरीः भारत-पाक के बीच यूं तो कर्इ युद्घ हुए जिनकी लगभग सभी को जानकारी है। लेकिन क्या आप जानते है 1971 में भारत-पाक के बीच समुंदर के भीतर लड़ार्इ हुर्इ थी, आैर इसी घटना पर बेस्ड है फिल्म ‘गाजी अटैक’। जिसमें पाकिस्तान की तरफ से समुन्दर के रास्ते भारत के आर्इएनएस विक्रांत पर अटैक के घटनाक्रम को दर्शाया गया है। फिल्म में केके मेनन, आेमपुरी, अतुल कुलकर्णी, राणा डग्गुबाती आैर तापसी पन्नू जैसे मंझे कलाकार है। जिनकी मौजूदगी फिल्म को आैर अधिक आकर्षक बनाती है।

ग्रहों की स्थितिः

फिल्म ‘गाजी अटैक’ वृषभ लग्न में रिलीज होगी, जिसमें लग्न का स्वामी ग्यारवें भाव में उच्च का है।

योगकारक ग्रह शनि आठवें भाव को व्यथित कर रहा है

सूर्य आैर केतु की युति बिजनेस के दसवें भाव में हो रही है।

दूसरे आैर पांचवें भाव का स्वामी बुध भाग्य स्थान यानि नौवें भाव में स्थित है।

क्यूं देखे फिल्म ‘गाजी अटैक’

गणेशजी कहते है फिल्म वृषभ लग्न में रिलीज होगी, जबकि लग्न का स्वामी ग्यारवें भाव में उच्च का है, जो कि फिल्म के पक्ष में काम करेगा। इसके अलावा शुक्र बेहद अनुकूल ग्रहों के बीच में है अौर इसकी मंगल के साथ युति हो रही है आैर प्रदर्शन के पांचवें भाव में स्थित गुरू लाभकारी दृष्टि प्राप्त कर रहा है।

क्या अाप अपने फाइनेंस को लेकर परेशान है, तो आज ही खरीदें हमारी 2017 वित्त रिपोर्ट

गाजी अटैक का बाॅक्सआॅफिस कलेक्शन

गणेशजी के अनुसार वित्त के दूसरे भाव का स्वामी – बुध नौवें भाव में अच्छी स्थिति में विराजमान है आैर धन के ग्यारवें भाव का स्वामी- गुरू पांचवें भाव में है। इसके अलावा शुक्र आैर मंगल भी ग्यारवें भाव में स्थित है। ये सभी पहलू दर्शाते है कि फिल्म काफी अच्छा बिजनेस करते हुए शानदार कमार्इ करेगी।

क्या आप अपने बिजनेस को लेकर चिंतित है ? तो पाए 2017 व्यवसाय रिपोर्ट

कलाकारों का परफोमेंस

जिस तरह पांचवां भाव बुध चंद्रमा के नक्षत्र में नौवें भाव में है, एेसे में लीड एक्टर्स की परफोमेंस काफी उम्दा रहेगी आैर जो दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखने में सफल रहेगी। साथ ही, ग्यारवें भाव में शुक्र आैर मंगल की युति होने के कारण, सिनेमाघरों से बाहर निकलने वाले लोगों के चेहरे में मुस्कान नजर आने की संभावना है। यानि सिनेमाहाॅल से निकलने के बाद वे यही कहेंगे कि फिल्म Worth watching है।

जानें कैरियर के मामले में क्या कहते है आपके सितारे, खरीदें 2017 कैरियर रिपोर्ट

निष्कर्षः

गणेशजी कहते है कि गाजी अटैक की रिलीज कुंडली में कर्इ मजबूत पहलू है, लेकिन दसवां भाव आैर उसका स्वामी दोनों ही अनुकूल प्रभावों के तहत नहीं है। दसवें भाव में सूर्य आैर केतु की युति आैर शनि का स्थानन- आठवें भाव में योगकारक, ये संकेत देता है कि जिस तरह के परिणाम की प्रोडयूसर उम्मीद कर रहे है वो मिलना मुश्किल है, यानि ये फिल्म ब्लाॅकबस्टर साबित नहीं हो सकती।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us