https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

शाहिद कपूर एक भावुक पति साबित होंगे – गणेशास्पीक्स

शाहिद कपूर एक भावुक पति साबित होंगे - गणेशास्पीक्स

युवा अभिनेता शाहिद कपूर, हिन्दी फिल्म जगत में अपने समकालीन अभिनेताआें की जमात में एक अलग पहचान रखते हैं। शाहिद कपूर को पसंद करने वाली हजारों लड़कियों के दिल उस समय टूट गए, जब हालिया शाहिद कपूर के विवाह की ख़बरें मीडिया में आर्इ । ख़बरों के अनुसार शाहिद कपूर ने कहा कि दिसंबर 2015 में वे शादी कर सकते हैं एवं उनका जीवन साथी फिल्मी दुनिया से नहीं है एवं उनका प्रवेश उनके जीवन को एक नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा। मीडिया की ख़बरों के अनुसार शाहिद कपूर मीरा राजपूत से विवाह कर सकते हैं, जो दिल्ली की रहने वाली है। सभी को शाहिद कपूर की शादी का इंतजार है, क्योंकि शाहिद लंबे समय से अकेले हैं। करीना कपूर से ब्रेकअप होने के बाद शाहिद कपूर का नाम किसी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा एवं शाहिद कपूर ने अपना पूरा ध्यान अपने डगमगा चुके करियर पर केंद्रित किया। फिलहाल, शाहिद कपूर फटा पोस्टर निकला हीरो, आर राजकुमार एवं हैदर की सफलता के बाद उड़ता पंजाब, शानदार एवं फर्जी जैसी बड़े बैनर की फिल्में कर रहे हैं।

क्या इस वर्ष शाहिद कपूर वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे ? क्या विवाह के बाद अपने शाहिद कपूर बड़े पर्दे पर अपने आकर्षण को बनाए रखेंगे ? गणेशजी ने इन सवालों के जवाब जानने के लिए शाहिद कपूर की सूर्य कुंडली का अध्ययन किया।

शाहिद कपूर
जन्मतिथि – 25 फरवरी 1981
जन्म समय – अज्ञात
जन्म स्थल – दिल्ली
शाहिद कपूर की सूर्य कुंडली

kundali

क्या वर्ष 2015 में शाहिद कपूर वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे ?
गणेशजी देख रहे हैं कि जुलाई 2015 और अगस्त 2016 के बीच गोचर का गुरू शाहिद के जन्म के शुक्र, मंगल एवं सूर्य पर दृष्टि डालेगा। अभिनेता की कुंडली में शुक्र एवं मंगल युति संकेत देती है कि शाहिद कपूर की शादी उससे हो सकती है, जो उसके संपर्क में है। दूसरे शब्दों में कहें तो शाहिद कपूर के प्रेम विवाह की संभावनाएं अधिक हैं।

फिलहाल, शाहिद एवं मीरा के मामले में यह एक व्यक्तिपरक बात है एवं हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि शाहिद कपूर का मीरा के साथ विवाह प्रेम विवाह है या पारिवारिक सदस्यों द्वारा तय किया गया विवाह।

कुल मिलाकर, शाहिद कपूर की सूर्य कुंडली के अनुसार वर्ष 2015 की अंतिम तिमाही शाहिद कपूर के विवाह संबंधित प्रबल संकेत दे रही है। हालांकि, यहां पर विवाह में विलंब होने की संभावनाएं भी उत्पन्न हो रही हैं, क्योंकि शनि का वर्तमान पारगमन मामले को प्रभावित कर सकता है। हालांकि, गणेशजी महसूस कर रहे हैं कि शाहिद कपूर निकट भविष्य में वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे। गणेशजी के अनुसार, शाहिद कपूर के विवाह संबंधी बातचीत अगस्त 2016 तक संपन्न हो सकती है एवं विवाह वर्ष 2016 के अंत तक हो सकता है।
शाहिद कपूर का शादीशुदा जीवन ?
शाहिद की सूर्य कुंडली में शुक्र धनिष्ठा नक्षत्र में है। इस बात की अधिक संभावना है कि शाहिद कपूर एक अच्छे एवं सुखद वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे। हालांकि, शुक्र एवं मंगल शाहिद की कुंडली में सूर्य के साथ युति में हैं, जो जीवन साथी के साथ कुछ मामलों में मतभेद होने के भी संकेत दे रहे हैं। उसके जन्म का शुक्र कुंभ राशि में स्थित है एवं कुंभ राशि पर शनि का स्वामित्व है। इसलिए शाहिद कपूर को अपने वैवाहिक जीवन को अधिक संभालने की जरूरत रहेगी। हालांकि, बहुत सारी बातें शाहिद कपूर के जीवन साथी की कुंडली के ग्रहों पर निर्भर करेंगी एवं दोनों का कुंडली मिलान किसी ठोस निष्कर्ष पर पहुंचा सकता है।

पति के रूप में शाहिद कपूर ?
नक्षत्र संकेत दे रहे हैं कि करिश्माई अभिनेता एक अच्छे एवं भावुक पति साबित होंगे। इतना ही नहीं, शाहिद कपूर में एक जबरदस्त प्रेमी भी होगा। हालांकि, शाहिद कपूर प्रभुत्ववादी हो सकते हैं, क्योंकि तीन महत्वपूर्ण ग्रह शाहिद की कुंडली में कुंभ में हैं। गणेशजी बता रहे हैं कि शाहिद कपूर को अपने जीवन साथी के साथ वैवाहिक जीवन को अच्छे से गुजारने के लिए अधिक धैर्य रखने की जरूरत रहेगी।

शाहिद का करियर ?
गणेशजी बता रहे हैं कि वर्ष 2016 के दौरान शाहिद कपूर कुछ बड़े बजट की फिल्मों में नजर आ सकते हैं एवं इन फिल्मों को लेकर दर्शक उत्सुक भी रहेंगे। गोचर का गुरू शाहिद कपूर की कुंडली में कुंभ में ग्रहों के स्टेलियम पर दृष्टि डाल रहा है। शाहिद की सूर्य कुंडली में इस स्टेलियम में सम्मिलित शुक्र एवं सूर्य क्रमशः रचनात्मक तथा प्रसिद्ध का वाचक है, यह दोनों शाहिद कपूर के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।

अन्य प्रमुख बिंदु
जनवरी 2016 और जुलाई 2017 के बीच, जब गोचर का केतु शाहिद के जन्म के शुक्र, सूर्य एवं मंगल पर से पारगमन करेगा, उस समय शाहिद कपूर को बहुत सावधान रहने की जरूरत रहेगी क्योंकि चोट लगने की संभावनाएं हैं या कुछ संभावित रोग अपनी लपेट में ले सकते हैं। संक्षेप में, इस समय दौरान शाहिद कपूर को अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देने की जरूरत रहेगी।

गणेशजी बाॅलीवुड के उम्दा सितारे को शुभेच्छाएं देते हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us