https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

सोनाक्षी की ‘नूर’ दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींच लाएगी

सोनाक्षी की 'नूर' दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींच लाएगी

नूर’रिलीज का समय: 21 अप्रेल 2017रिलीज समय: 9.30 amरिलीज का स्थान: गोरेगांव, मुंबर्इ (भारत)
kundali

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा तैयार हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

– पाकिस्तानी लेखिका सबा इम्तियाज के नॉवेल कराची, ‘ यू आर किलिंग मी! ‘ पर से बनाई गयी फिल्म ‘नूर’ में बॉलीवुड की बिंदास गर्ल सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। पाकिस्तानी पत्रकार नूर मुंबई में आकर क्या साहस दिखाती है और किस तरह प्रेम में पड़ती है इस पर प्रकाश डालती यह फिल्म सुनहील सिप्पी के निर्देशन में तैयार हुई है।

– 21-4-2017 के दिन रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में समर्थ है। ज्योतिषीय परिप्रेक्ष्य से देखा जाए तो ‘नूर’ के रिलीज का समय वृषभ लग्न में बन रहा होने से यह दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक बरबस खींच लाने में सफल रहेगी।

– ‘नूर’ के रिलीज समय की कुंडली पर नजर डालें तो इसकी लग्न राशि वृषभ का मालिक शुक्र ग्यारहवें स्थान में है और दूसरे भाव का स्वामी बुध बारहवें भाव में सूर्य के साथ युति करता है। इस पर गौर करते हुए मोटे तौर पर देखा जाए तो यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में काफी हद तक सफल रहेगी।

– दशम स्थान का मालिक शनि आठवें स्थान में हैं और गुरू अपने स्थान पर दृष्टि करता है। इसके अलावा, ग्यारहवें स्थान में उच्च का शुक्र है जो दर्शकों को बांधे रखने और मनोरंजन कराने में मददगार होगा।

– बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करें तो धन स्थान का मालिक बारहवें स्थान में है और लाभ स्थान का मालिक गुरू पंचम स्थान में बैठकर अपने खुद के स्थान पर दृष्टि डालता है। इस ग्रह विन्यास को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर लगभग तीन सप्ताह तक फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहेगा। विदेश में भी अच्छी कमाई करेगी और फिल्म प्रेमी इस फिल्म की प्रशंसा करेंगे।

– जहां कुछ प्रदेशों में यह फिल्म काफी अच्छी चलेगी, वहीं कुछ प्रदेशों में इसे दर्शकों को लुभाने में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

– इस फिल्म में स्त्री पात्र मुख्य भूमिका में है और उच्च के शुक्र के ऊपर गुरू की दृष्टि होने से मुख्य भूमिका निभा रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म द्वारा काफी प्रशंसा हासिल होगी। फिल्म आलोचक भी फिल्म और सोनाक्षी के अभिनय की तारीफें करेंगे। इसके साथ ही फिल्म के अन्य कलाकारों जैसे कि कैनन गिल, शिबानी दांडेकर, सनी लियोनी और पूरब कोहली की भूमिकाओं को भी दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा। इस वर्ष कैरियर में आपका प्रदर्शन कैसा रहेगा ? इस बारे में जानें 2017 कैरियर रिपोर्ट।

– फिल्म के गाने को अमाल मलिक ने लिखा है। संगीत के मामले यह फिल्म काफी हद तक सफल रहेगी। गीतों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा सकता है। फिल्म ‘नूर’ के निर्देशन के लिए सुनहील सिप्पी के काम की पीठ थपथपाई जा सकती है।

– वृषभ लग्न में उदित इस फिल्म के मंगल महादशा व गुरू की अंतर्दशा में रिलीज होने से विदेशों में लोकप्रियता मिलेगी। इंटरनेशनल और सेटेलाइट राइट्स द्वारा भी अच्छी कमाई होगी। दशानाथ मंगल के होने से और बारहवें भाव में बुध व सूर्य का मेल इस फिल्मों को विदेश में कमाई कराने में मददगार सिद्ध होगा।

– फिल्म की सिनेमेटोग्राफी, एडिटिंग, और कैमेरा पिक्चराइजेशन भी दर्शकों को अच्छा लगेगा। म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन में ‘नूर’ फिल्म ग्रहों की अनुकूलता की दृष्टि से एक सफल फिल्म साबित होगी।

– इस फिल्म के रिलीज समय की कुंडली में लग्नेश शुक्र लाभ स्थान में उच्च का होकर स्थापित है। सातवें स्थान के मालिक मंगल का लग्न स्थान में होने से इस फिल्मों के कलाकारों का भविष्य भी इससे चमकने की संभावना है।

– कुंडली चक्र के पंचम स्थान यानी परफॉरमेंस स्थान का मालिक बुध दसवें स्थान में सुख स्थान के स्वामी सूर्य के साथ बैठा है। कुंडली की इस शुभता की वजह से फिल्म ‘नूर’ के कलाकार जैसे कैनन गिल, शिबानी दांडेकर, सनी लियोनी और पूरब कोहली अपनी उत्कृष्ट अभिनय कला का परिचय देंगे।

– बारहवें भाव का मालिक मंगल लग्न स्थान मैं और लाभ स्थान का मालिक गुरू पंचम स्थान में है। इससे यह फिल्म इनकम टार्गेट्स को विदेशों से प्राप्त होने वाली कमाई और सेटेलाइट्स राइट्स द्वारा अधिक सरलता से हासिल कर सकेगी।

– संक्षेप में कहें तो साेनाक्षी की ‘नूर’ दर्शकों को बॉक्स ऑफिस तक खींचकर लाने में कामयाब रहेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
कश्यप रावल
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

Follow Us