कैटरिना कैफ़ के लिए कैसा रहेगा आने वाला समय - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

कैटरिना कैफ़ के लिए कैसा रहेगा आने वाला समय

कैटरिना कैफ़ हिन्दी फ़िल्म उद्दोग की चर्चित अभिनेत्री हैं। ये अपनी संगमरमरी सुन्दरता के लिए प्रसिद्ध हैं। अभूतपूर्व सुन्दरता की मालकिन कैटरिना कश्मीरी पिता और ब्रीटीश माता की संतान हैं इनकी आठ बहनें हैं। पहले इनकी हिन्दी संवाद अदायगी कमज़ोर थी जिसे डंबिग कलाकारों द्वारा पूरा किया जाता था परन्तु अपने अथक प्रयास से न केवल इन्होनें हिन्दी बोलने में कामयाबी पायी बल्कि राजनीति जैसी गंभीर फ़िल्म में हिन्दी के प्रभावशाली संवाद अदायगी के साथ सशक्त अभिनय भी किया। फ़िल्म न्यूयार्क के लिए इन्हे फ़िल्म फ़ेयर पुरस्कार भी प्राप्त हुआ। ये शुरु से ही बड़े हीरो के साथ काम कर रही हैं जैसे सलमान खान,शाहरुख खान, हृतिक रोशन आदि।

इनका जन्मदिन १६ जुलाई को आ रहा है। गणेश जी इन की सूर्य कुण्डली का अध्ययन कर के इन के आने वाले समय के बारे में बता रहें हैं।

जन्म दिनांक:16 जुलाई 1984
जन्म स्थान: हांग कांग

कैटरिना कैफ़ की सूर्य कुण्डली
kundali

ज्योतिषिय अवलोकन:

  • वर्ष के आगे आने वाले समय में कैटरिना कैफ़ की सूर्य कुण्डली पांचवें घर में शनि की वापसी दशा से प्रभावित रहने वाली हैं ।
  • शुभ ग्रह बृहस्पति प्रथम भाव से जन्म के सूर्य पर से गुजर रहा हैं ।
  • सूर्य कुण्डली के ग्यारहवें घर से नकारात्मक ग्रह केतु का गमन हो रहा हैं ।
  • जन्म के मंगल और शनि पर से राहु का गमन साल के आगे आने वाले समय में होगा ।

ज्योतिषिय भविष्यवाणी:

  • कैटरिना कैफ़ की सूर्य कुण्डली को देखते हुए गणेशा बता रहे हैं कि जन्म के मंगल और शनि पर से पांचवें घर जो कि अभिनय का है उस पर से राहु का गमन होने वाला हैं जो की इनके कैरियर और अभिनय पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता हैं ।जो कि वर्ष २०१३ की अगली छ: माही यानि की जुलाई से दिसम्बर तक को प्रभावित कर सकता हैं
  • जन्म का बृहस्पति कैरियर के दसवें घर का स्वामित्व कर रहा हैं । बृहस्पति का प्रथम घर से भ्रमण अच्छे भविष्य को प्रदर्शित कर रहा हैं तथा भाग्य के कारक को प्रोत्साहित कर रहा हैं । जन्म का बृहस्पति व परिगमन करने वाले बृहस्पति एक दुसरे विपरीत रहने वाले हैं ।
  • परिगमन करने वाला बृहस्पति जन्म के चन्द्र पर अभिमुख हो रहा हैं जो यह प्रदर्शित करता हैं कि कैटरिना २०१४ की प्रथम छ:माही में चर्चा में रहने वाली हैं ।
  • वर्ष २०१४ ज्यादा अवसर और आशाएं लेकर आयेगा कैरियर की दृष्टि से क्योंकि ये बहुत सी फ़िल्में साईन करेंगी ।
  • परिगमन करने वाला बृहस्पति जन्म के सूर्य और मंगल को प्रभावित करेगा जिससे ये लगातार प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रानिक मीडिया में नजर आयेंगी
  • गणेश जी यह महसूस करते हैं कि कैटरिना कैफ़ के लिए वर्ष २०१४ वर्ष २०१३ की तुलना में ज्यादा उपयुक्त और अनुकूल होने वाला हैं । कुल मिला कर यह कहा जा सकता हैं कि आगे आने वाला समय कैटरिना के लिए व्यवसायिक और आर्थिक रुप से फ़ायदेमंद साबित होने वाला हैं ।

गणेशा की कृपा से,
मालव भट्ट,
गणेशास्पिक्स टीम

Follow Us