नन्हें कदम लाएंंगे करीना के जीवन में खुशियां!

नन्हें कदम लाएंंगे करीना के जीवन में खुशियां!

हिंदी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर एक एेसी खूबसूरत सिने अदाकारा है जिसने अभिनय के क्षेत्र में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए। रील लाइफ में एक अच्छी बेटी, बहिन आैर पत्नी जैसे महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी निभाने के बाद ‘बेबो’ बहुत जल्द वास्तविक जिंदगी में हमे मां के रूप में नजर आएंगी। फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली करीना को फिल्म ‘की एंड का’ आैर ‘उड़ता पंजाब’ से काफी प्रशंसा मिली। बाॅक्स आॅफिस पर भी इन फिल्मों ने अच्छी कमार्इ करते हुए काफी धूम मचाई। अब ये जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘वीरा दी वेडिंग’ में नजर अाने वाली है। यह फिल्म चार महिलाओं पर आधारित एक रोमांटिक फिल्म है। प्राप्त जानकारी के अनुसार करीना का जन्मदिन 21 सितंबर को पड़ता है। क्या करीना के घर आनेवाला यह नया मेहमान इनकी किस्मत को चमकाएगा?इस लेख के जरिए गणेशजी करीना के सितारों का विश्लेषण करते हुए इनके आगामी महीनों की झांकी प्रस्तुत कर रहे हैं।

करीना कपूर खान

जन्म तिथि: 21, सितंबर, 1980

जन्म समय: अज्ञात

जन्म स्थान: मुम्बई, महाराष्ट्र,भारत

करीना कपूर की सूर्य कुंडली

kundali

आगामी वर्ष में करीना कपूर के लिए संभावनाएं-एक नजर

फिल्म क्षेत्र में सक्रियता 

गणेशजी का मानना है कि आगामी वर्ष में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना फिल्मी दुनियां में नए जोश व ऊर्जा के साथ कदम रखेंगी। सितारें इन्हें अच्छे फिल्मी प्रस्ताव प्राप्त करने में सहायक रहेंगे। आप इनसे कुछ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर सकते हैं। एक अभिनेत्री के रूप में ये अपनी ओर से कुछ नए एलिमेंट्स की भी पेशकश कर सकती हैं।

प्रमुख ग्रहों का क्रियाशील रहना- आगामी समय के लिए लाभदायक 

गणेशजी के अनुसार, गोचर के गुरू का इनके जन्मकालीन सूर्य, शनि और उच्च के बुध के ऊपर से पारगमन इनके लिए काफी फायदेमंद सिद्ध होगा। यह इनके जीवन के कई क्षेत्रों के लिए उत्पादक रहेगा। इस समय इनके भीतर आशावादिता भरी रहेगी। राह में कई सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। इसके अलावा, यह इनके लिए एक व्यस्त समय रहेगा।

बड़े बैनर की परियोजनाएं- कतार में 

गणेशजी का कहना है कि स्टाइल आइकन करीना की कुंडली में गुरू बृहस्पति के बेहद अनुकूल पारगमन की वजह से इन्हें कुछ बड़े बैनर की फिल्में प्राप्त हो सकती है। बृहस्पति एक विशाल ग्रह है। जब यह उदार ग्रह अनुकूल ग्रहों के ऊपर से गुजरता है तो यह अपने हितैषियों पर अपनी कृपा की दिल खोलकर बारिश करता है। हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कुछ ही फिल्मों में काम कर रही होंगी, पर ये जिन फिल्मों में काम करेंगी वे किसी बड़े बैनर की हो सकती हैं। इसके अतिरिक्त, ये वर्ष 2017 में अधिकांशतः सुर्खियों में रहेंगी।

एक कलाकार के रूप में- बेबोः

आने वाले वर्ष में इनके प्रदर्शन की बहुत अधिक सराहना की जा सकती है। फिल्म स्क्रिप्ट्स के तत्वों को काफी महत्व दे सकती हैं। अपने प्रदर्शन में सुधार लाने के लिए काफी प्रयास करेंगी। और तो और ग्रहों के सकारात्मक प्रभावों की वजह से ये अगले दो सालों में किसी अवार्ड की भी आशा कर सकती हैं। गणेशजी का मानना है कि ‘जब वी मेट’ की यह अभिनेत्री एक ही क्षेत्र पर अपनी पूरी तवज्जों देने की बजाय अपने निजी व पेशेवर जीवन को संतुलित करने का प्रयास करेगी। भाई-बहन और माता-पिता के साथ अपने तालमेल को बेहतर बनाने का प्रयास कर सकती हैं।

आगामी वर्ष में करीना का भाग्य

सामान्य तौर पर बॉलीवुड स्टार करीना कपूर के आगे का साल उज्ज्वल लग रहा है। इसके अलावा, गणेशजी को लगता है कि बेबो की अन्य भाषाओं की फिल्मों जैसे हाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करने की इच्छा हो सकती है। ये अभिनेत्री और भी कई अच्छी-अच्छी चीजों में रुचि ले सकती हैं। गणेशजी की करीना के लिए सलाह है कि ये काम के साथ-साथ अपनी सेहत का भी ध्यान रखें।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित

भावेश एन. पट्टनी एवं आदित्य साई

गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम टीम

क्या आज आपका जन्मदिन है? क्या आपका जन्मदिन नजदीक है? तो हमारे द्वारा खास आपके लिए बनायी जाने वाली सेवा जन्मदिन रिपोर्ट के जरिए अपने भविष्य के लिए दिशा निर्देश प्राप्त करें।

20 Sep 2016

View All blogs

Follow Us