https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गणेशजी की भविष्यवाणी, अगस्त 2017 तक कपिल शर्मा को विवादों से राहत मिलना मुश्किल

गणेशजी की भविष्यवाणी

इंडियन ग्लैमर बिजनेस में सबसे लोकप्रिय स्टैंडअप काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी काॅमेडी से ज्यादा अपने को-एक्टर सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। जबकि बहुमुखी प्रतिभा के धनी कपिल एक काॅमेडियन होने के साथ ही टेलीविजन प्रजेंटर, एक्टर आैर प्रोडयूसर भी है। द ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज जैसे नाै रियलिटी शो के विजेता शर्मा ने वर्ष 2013 में अपने के9 प्रोडक्शन के तहत अपना शो काॅमेडी नाइटस विद कपिल लांच किया जिससे उनकी लोकप्रियता पूरे विश्व में फैल गर्इ। वर्ष 2013 में उन्हें सीएनएन-आर्इबीएन की आेर से एंटरटेनर आॅफ द र्इयर से नवाजा गया। जबकि वर्ष 2016 में कपिल शर्मा को आॅरमेक्स मीडिया ने सबसे लोकप्रिय इंडियन टेलीविजन पर्सनेलिटी का दर्जा दिया। फोर्ब्स इंडिया की रैकिंग में भी कपिल शर्मा प्रसिद्घि के मामले में सातवें स्थान पर रहे। कपिल ने फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से फिल्म डेब्यू किया। फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग कर रहे है। लेकिन, जिस तरह से काॅमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी का मामला मीडिया में सामने आया है, तब से कपिल शर्मा की लोकप्रियता में काफी गिरावट आर्इ है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि कपिल शर्मा विवादों के साए से कब बाहर निकल पाएंगेः

कपिल शर्मा
जन्म-दिनांक: 2 अप्रेल 1981
जन्म-समय: अज्ञात
जन्म-स्थान: अमृतसर, पंजाब, भारत

सूर्य कुंडली
kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

ज्योतिषीय भविष्यवाणी:
कपिल शर्मा काॅमेडियनः केतु विवाद की जड़
कपिल शर्मा के जन्म का सही समय उपलब्ध ना होने के कारण गणेशजी कपिल की सूर्य कुंडली को आधार बनाकर ज्योतिषीय भविष्यवाणी कर रहे है। गणेशजी का मानना है किकपिल की सूर्य कुंडली में दूषित ग्रह केतु जन्म के चंद्र के अंश से बारहवें भाव से गोचर कर रहा है। इस तरह, जिन विवादों का कपिल शर्मा इन दिनों सामना कर रहे है उसका मूल कारण केतु है। आैर ये समय अगस्त 2017 तक चलता रहेगा। यानि इससे पहले कपिल को विवादों से राहत मिलना मुश्किल है।

अगस्त 2017 तक का समय संभलकर चलने का
कपिल शर्मा की कुंडली बताती है कि उनके प्रोफेशनल रिलेशनशिप अस्थिर रहेंगे आैर अगर सही देखभाल ना की गर्इ तो कुछ आैर विवाद उपजेंगे। जन्म के चंद्र के प्रभाव के कारण, इस स्टैंड-अप काॅमेडियन के एसोसिएटस आैर पाटर्नर के साथ रिश्ते धूमिल हो सकते है आैर उनसे संबंध टूट जाने तक की संभावना है। इसके अलावा कपिल कुछ अजीब आैर असामान्य अनुभवों का सामना कर सकते है। एेसे में गणेशजी कपिल शर्मा को अपनी मान आैर प्रतिष्ठा की रक्षा करने की सलाह देते है क्यूंकि इस अवधि में मानहानि की संभावना रहेगी।

2017 कैरियर रिपोर्ट से पाए कैरियर मार्गदर्शन

सितंबर 2017 के बाद गाड़ी लौटेगी पटरी पर
अगस्त 2017 तक का समय ये संकेत देता है कि कार्यस्थल पर कपिल शर्मा कुछ आकस्मिक समस्याआें आैर तनावपूर्ण स्थितियों से घिरे रह सकते है। कपिल के लिए अन्य साथी कलाकारों या अन्य एसोसिएटस के साथ डील करना काफी मुश्किल हो सकता है आैर उनके साथ कुछ गलतफहमियां भी बढ़ सकती है। एेसे में अगस्त 2017 की अवधि तक कपिल शर्मा को हर एक प्रोफेशनल डील के दौरान नम्र आैर सावधान रहने की कोशिश करनी चाहिए। लेकिन सितंबर 2017 के बाद जिस तरह उन्हें ज्ञात-अज्ञात स्त्रोतों से काफी लाभ मिलने वाला है एेसे में ये समय सहयोगी नजर अा रहा है। उन्हें मुश्किल हालातों में भी मदद मिल सकती है। इस समय उनके द्वारा कुछ आैर लाभकारी डील साइन करने की संभावना है।

इस वर्ष ग्रह आपके बिजनेस के रूझानों पर कैसा प्रभाव ड़ालेंगे ? इसका जवाब पाने के लिए खरीदें 2017 बिजनेस रिपोर्ट

अतीत की मुश्किलों से निकलेंगे बाहर
जिस तरह से कपिल शर्मा की कुंडली में सितारों की स्थिति है उससे यही पता चलता है कि वर्ष का पहला भाग इंडस्ट्री में वांछित लाभ प्राप्त करने के लिए कम अनुकूल हो सकता है। लेकिन ये अवधि भविष्य की योजना आैर रणनीति बनाने के लिए उपयुक्त है। इस समय कपिल को कुछ एेसी योजनाएं बनानी चाहिए जो दीर्घकालिक लक्ष्यों को हकीकत में अमली जामा पहनाए। वर्ष 2017 की दूसरी छमाही में कपिल शर्मा चुनौतियों को संभालने में सक्षम होंगे,उन्हें अपने नए प्रयासों में सफलता मिलेगी आैर उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन चरम पर होगा। इस चरण में कपिल शर्मा को सरकारी अधिकारियों से लाभ होगा आैर वे अतीत की बाधाआें से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

Follow Us