कमल हासन के राजनीति में प्रवेश पर गणेशजी की भविष्यवाणी, जानें क्या कहते है सितारे

कमल हासन

फिल्म इंडस्ट्री में कमल हासन काे एक विशिष्ट तरह की अदाकारी के लिए जाना जाता है। वे दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे अनुभवी अभिनेताआें में से एक है। पिछले पांच दशक के फिल्मी कैरियर में कमल हासन ने कर्इ सुपरहिट फिल्में दी। अभिनय आैर निर्देशन के अलावा वे पटकथा लेखक, प्लेबेक सिंगर आैर कोरियोग्राफर की भूमिका भी निभा रहे है। एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाले कमल हासन को एक्टर के रूप में सफलता 1975 में आर्इ फिल्म अपूर्व रागंगल से मिली। जिसके बाद उन्होंने कर्इ हिट फिल्में दी। हासन ने तमिल, तेलगू, कन्नड़, मलयालम, हिंदी आैर बंगाली फिल्मों में किया। उन्हें अब तक कर्इ नेशनल आैर फिल्मफेयर अवार्ड दिए जा चुके है। हासन को 1990 में पदमश्री आैर 2014 में पदम भूषण से नवाजा गया। हालांकि उनकी पेशेवर जिंदगी जितनी ही सक्सेसफुल है उतनी ही विवादास्पद उनकी निजी जिंदगी है। उनकी जिंदगी में कर्इ महिलाएं आर्इ। वे हाल ही में अपने लीव इन पार्टनर गौतमी से अलग हुए है। दूसरी आेर, कमल हासन ने टिवटर पर एक कविता के जरिए राजनीति में शामिल होने के संकेत दिए है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि कमल हासन के लिए राजनीति की डगर कैसे साबित होगी ? क्या इसमें भी वो सफलता हासिल करने में सक्षम होंगे ?

कमल हासन 

जन्म-तारीख- 07 नवंबर, 1954

जन्म-समय – अज्ञात

जन्म-स्थान – परमकुड़ी, तमिलनाडु, भारत 

सूर्य कुंडली 

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

ज्योतिषीय विश्लेषणः

शनि कमल हासन को प्रसिद्घि प्रदान करेगा 

कमल हासन की सूर्य कुंडली का विश्लेषण करने के बाद गणेशजी बताते है कि उनकी कुंडली में उच्च का शनि नीच के सूर्य आैर वक्री बुध के साथ बैठा है। शनि का ये संयोजन सहजप्रवृत्ति, प्रसिद्घि, राजनैतिक सफलता आैर सम्मान प्रदान करता है। ताकतवर शनि एक राजनेता के लिए वरदान या यूं कह सकते है लाभदायी होता है।

उच्च का गुरू कैरियर में सहयोग करेगा 

कमल हासन की कुंडली में उच्च का मंगल भी है। ये कार्रवार्इ का ग्रह है। इसी वजह से वे अत्यधिक सक्रिय आैर निष्कपट जाने जाते है। उनकी कुंडली में गुरू भी उच्च का है। जो कि उन्हें कैरियर आैर प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा परिणाम प्रदान करता है। इस तरह ग्रह उनको अपने प्रोफेशन में अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करेंगे।  क्या आप भी ये जानना चाहते है कि इस वर्ष आपको बिजनेस में सफलता मिलेगी या नहीं। तो खरीदें 2017 बिजनेस रिपोर्ट आैर अपने इस सवाल का जवाब जानें।

कमल हासन को बहुमुखी प्रतिभा ग्रहों द्वारा प्रदत्त है 

ग्रहों की इन पाॅजिशंस के कारण, कमल हासन की कर्इ क्षेत्रों, कर्इ उपलब्धियों में रूचि है आैर उनके व्यक्तित्व के कर्इ पक्ष है। राजनीति, समाजसेवा आैर सार्वजनिक जीवन सहित कर्इ क्षेत्रों में प्रतिभासंपन्न कमल हासन बहुमुखी व्यक्तित्व वाले है। हालांकि, वक्री बुध आैर शुक्र अभिनव लेकिन अभिव्यक्ति के विवादास्पद तरीकों के संकेत देता है।

ग्रहों का वर्तमान गोचर राजनीति में प्रवेश की मजबूत इच्छा दर्शाता है 

हाल ही में राहु का सिंह राशि आैर शनि का वृश्चिक राशि में गोचर ये संकेत देता है कि वे राजनीति में प्रवेश को लेकर अत्यधिक उत्साही है। इसके लिए ग्राउंड तैयार करने के लिए वे परोक्ष में कुछ काम भी कर सकते है। लेकिन, कुछ मसलें उजागर होंगे, जो उनकी याेजनाआें को आसानी से अमल में लाने की अनुमति नहीं दे सकते। इसके बावजूद, वर्ष 2017 की प्रगति के साथ कमल हासन सार्वजनिक जीवन या सक्रिय राजनीति में शामिल होने के उत्सुक होंगे। तुला राशि में गोचर का गुरू राजनीति में शामिल होने की मजबूत संभावनाएं लाएगा। इसकी भी संभावना है कि वे समान विचारधारा वाले नेताआें को सहयोग कर सकते है या कुछ राजनीतिक समूहों के समर्थन का विस्तार कर सकते है। क्या आप अपनी वित्तीय स्थिति को लेकर चिंतित है आैर ये जानना चाहते है कि इस वर्ष उसमें किस तरह के बदलाव आएंगे। तो पाए हमारी 2017 वित्त रिपोर्ट , वो भी बिल्कुल फ्री आैर अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में जानें।

कमल हासन को वरिष्ठ राजनेताआें से समर्थन प्राप्त होने की संभावना नहीं 

सितंबर 2017 से फरवरी 2018 तक की अवधि इस संबंध में महत्वपूर्ण होगी क्यूंकि हासन द्वारा कोर्इ महत्वपूर्ण घोषणा करने की संभावना है। हालांकि, उनकी कुंडली बताती है कि उन्हें वरिष्ठ पाॅलिटिक्ल लीडर आैर स्थापित पार्टियों से सहयोग नहीं मिलेगा। साथ ही, उनके सहकर्मी भी साजिश रच सकते है या वे हासन को राजनीति में महत्वपूर्ण कदम उठाने नहीं देंगे। एेसे में कमल हासन को सक्रिय राजनीति में प्रवेश पाने के लिए कठिन प्रयास करने होंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित, 

तन्मय के ठाकर

गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

त्वरित समाधान के लिए, ज्योतिषी से बात कीजिए। 

19 Aug 2017

View All blogs

Follow Us