‘फोर्स-2‘ में एक्शन क्वीन सोनाक्षी रहेंगी फिल्म की यूएसपी

फोर्स-2

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फोर्स-2’ अाखिरकार 18 नवंबर को देशभर में रिलीज होने जा रही है। अभिनव देव निर्देशित ये एक्शन फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स’ का सीक्वल है। जिसमें इस बार जॉन अब्राहम का साथ दिया है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने। इस फिल्म में सोनाक्षी रॉ में काम करने वाली एक ऑफिसर हैं जबकि जॉन मुंबई पुलिस के एसीपी यशवर्धन के रोल में हैं। फिल्म के एक्शन सीन की फिल्म इंडस्ट्री में जमकर काफी तारीफ हो रही है। गणेशजी को लगता है कि प्रतिकूल परिस्थितियों जैसे कि नकदी की कमी होने के बावजूद भी यह फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन क्या जाॅन-सोनाक्षी के दमदार एक्शन सीन दर्शकों को थियेटर तक खींच लाने में सक्षम होंगे?, क्या ‘फोर्स-2’ फिल्म अपनी पहली सीक्वल की सफलता को दोहराएगी? इस बारे में ज्यादा जानकारी गणेशजी बताएंगे, जिन्होंने फिल्म के रिलीज दिन की कुंडली के आधार पर इस फिल्म को लेकर भविष्यवाणी की है।

फोर्स-2 

18 नवंबर, 2016

बाॅलीवुड के प्रमुख क्षेत्रों में फिल्म रिलीज की कुंडली 

kundali

कुंडली के आधार पर ग्रहों की स्थिति का अवलोकन

गणेशजी के अनुसार, ‘फोर्स-2’ धनु लग्न के साथ रिलीज होगी जहां पर शुक्र आसीन है। वित्त के भाव यानीकि दूसरे भाव का स्वामी उच्च का मंगल है, वहीं दूसरे भाव का स्वामी बारहवें भाव में विद्यमान है। भाग्य स्थान में होगा। भाग्य के नौवें भाव का स्वामी बारहवें भाव में बैठा होगा।

कुंडली को सरसरी तौर से देखने पर एक दिलचस्प बात मालूम होती है। सभी केंद्रीय स्थान शुभ्र ग्रहों शुक्र, बृहस्पति और चंद्रमा द्वारा संचालित किए जा रहे हैं। इसके अलावा, आैर दोनों ही चंद्र से छठें भाव में हैं।

“एक्शन पर आधारित इस फिल्म की कुंडली में उच्च के मंगल का होना एक शुभ लक्षण है। ”

-फिल्म ‘फोर्स-2’ के इस ज्योतिषीय पहलू को इसमें दर्शाए गए एक गीत-रंग लाल  द्वारा आसानी से समझा जा सकता है। फिल्म के इस गाने में हमारी भारतीय सेना की शौर्य गाथा का वर्णन है-

“ देश बदल गया

सब कुछ बदल गया

एक थप्पड़ मारोगे

तो सौ थप्पड़ मारेंगे

आँख उठाके देखोगे

तोड़ देंगे, फोड़ देंगे

यह मेरा वादा है

हमारी फोर्स का वादा ”

फिल्म काफी फोर्स के साथ शुरू होगी

ज्योतिषीय पहलुओं को ध्यान में रखते हुए गणेशजी को एेसा लगता है कि देश के लिए बलिदान होने वाले गुमनाम नायकों को समर्पित यह फिल्म ‘फोर्स-2’ की बाॅक्स आॅफिस पर अच्छी शुरूआत करेगी। हालांकि, देश के सभी सिनेमाघरों में एेसी स्थिति नहीं होगी। अधिकांश सिनेमाघरों में अच्छी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने पहुंचेंगे। कुछ सिनेमाघरों में हाउसफुल की स्थिति भी देखी जाएगी। गणेशजी के अनुसार, चंद्र के शुभ पारगमन की वजह से पहले वीकेंड के दौरान फिल्म के बिजनेस को गति मिलेगी।

पहले सप्ताह में फिल्म की संभावनाओं का विश्लेषण

गणेशजी का कहना है कि ग्रहों का सकारात्मक प्रभाव चौथे दिन के कारोबार को रिफ्लेक्ट करेगा। 5 वें और 6वें दिन फिल्म का प्रदर्शन औसत रूप से होगा। 7 दिन के बाद यह फिल्म एक अच्छी बढ़त लेते हुए दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर रूख करवा सकती है। दूसरे सप्ताह से इस फिल्म का ग्राफ बेहतर हो जाएगा। लेकिन आपका भाग्य कैसा रहेगा? क्या साल 2017 आपके लिए एक शानदार साल रहेगा? साल 2017 की अोवरव्यू रिपोर्ट के जरिए इस सभी सवालों का उत्तर खोजें।

“सोनाक्षी सिन्हा का प्रदर्शन इस फिल्म में मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगा।”

उच्च का मंगल- एक एक्शन फिल्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट प्लेसमेंट

प्रदर्शन से जुड़े पांचवे भाव का स्वामी मंगल कुंडली के अनुसार अपनी उच्च की स्थिति अर्थात दूसरे स्थान में है। गणेशजी की माने तो यह नियुक्ति फिल्म ‘फोर्स-2’ को बल प्रदान कर रही है। इस के कारण, इस फिल्म के एक्शन दृश्यों के बहुत प्रभावशाली होने की संभावना है।

प्रदर्शन:

गणेशजी फिल्म के समग्र प्रदर्शन के बारे में काफी आशावादी हैं। शुक्र व चंद्र का परस्पर दृष्टि डालना और पंचम भाव के स्वामी की अपने उच्च स्थिति में होना फिल्म के स्टारकास्ट द्वारा अच्छे अभिनय होने का संकेत देता है। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी तालियां व प्रशंसा मिलेगी। जहां बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का अभिनय अच्छा रहेगा, वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी का एक्शन पंच भी इसमें एक विशेष प्रभाव पैदा करेगा।

व्यापारिक संभावनाएः

गणेशजी के अनुसार फिल्म ‘फोर्स-2’ विदेश में भी अच्छा व्यापार करेगी। दूसरे भाव के स्वामी और बारहवें भाव के स्वामी एक दूसरे के साथ परिवर्तन में हैं। इसके चलते फिल्म भारत के बाहर यानीकि विदेशों में भी अच्छी कमार्इ करेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,

भावेश एन. पट्टनी एवं आदित्य साई

गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

क्या आप अपने जीवन के कुछ क्षेत्रों को लेकर किसी कशमकश में हैं? तो अब परेशान होने की आवश्यकता नहीं। हमारे अनुभवी ज्योतिषी से बात करें और अपनी सभी समस्याओं का त्वरित समाधान प्राप्त करें।

16 Nov 2016

View All blogs

Follow Us