https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: रिव्यू एवं भविष्यवाणी

द फास्ट एंड फ्यूरियस 8 का आठवां सीक्वेंस रूपहले पर्दे पर आ चुका है। जिसमें विन डिजल, डवेने जाॅनसन, जेसन स्टैथम, मिशेल राॅड्रिगेज, टाइरेसे गिब्सन, क्रिस ब्रिज, नथली इमैन्यूएल, कर्ट रसेल, स्काॅट र्इस्टवुड, चार्लीज थेराॅन और हेलेन मिरेन मुख्य भूमिकाआें में है। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही दर्शकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज था। और यही कारण था कि 2 अप्रेल को फिल्म के टिकट की बिक्री शुरू होने के बाद द फास्ट एंड फ्यूरियस के अपने पुराने रिकाॅर्ड को तोड़ते हुए इए नए वर्जन के 18.1 मिलियन यूएस डाॅलर से ज्यादा टिकट जारी किए गए। इसके अलावा द फास्ट एंड फ्यूरियस 8 ने कैप्टन अमेरिका का पुराना रिकाॅर्ड तोड़ते हुए सबसे तेज IMAX advance sales के लिए $2.4 मिलियन का रिकाॅर्ड बनाया। तो आइए जानते है गणेशजी से ज्योतिषीय दृष्टि से ये फिल्म कमार्इ में पिछले रिकाॅर्ड तोड़ पाएगी या नहीं।

फास्ट एंड फ्यूरियस 8
रिलीज की तारीखः 12 अप्रेल, 2017
रिलीज समयः 01:45 pm (Ref: BookMyShow)
रिलीज के क्षेत्रः प्रमुख क्षेत्र, मुंबर्इ, महाराष्ट्र

फिल्म के रिलीज समय की कुुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

फास्ट एंड फ्यूरियस 8 का ज्योतिषीय विश्लेषण

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: क्या ये दर्शकों को अपने पहले वर्जन की तरह आकर्षित करने में सक्षम होगी ?

फास्ट एंड फ्यूरियस 8के रिलीज समय की कुंडली पर नजर ड़ालें तो उसमें पांचवें भाव का स्वामी मंगल दसवें भाव में स्वगृही है। साथ ही, चंद्र चौथे भाव में है। इससे ये संकेत मिलता है कि फास्ट एंड फ्यूरियस 8 और इसके विभिन्न कैरेक्टर निश्चित रूप से अपने फैन क्लब के लिए मजेदार होगी। वहीं बड़ी स्टार कास्ट अपने पावर प्ले एक्शन के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम होगी।

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: क्या ये भारत में सफल हो पाएगी?

योगकारक ग्रह मंगल आत्मकारक ग्रह भी है। जो कि स्वग्रही है और बुध के साथ दसवें भाव में युति कर रहा है। एेसे में मंगल के मजबूत प्रभाव के कारण, फास्ट एंड फ्यूरियस 8 में एक्शन और थ्रिल का तड़का इसके प्रीवियज वर्जन की तुलना में बेहतर होगा। कुल मिलाकर, ग्रहों की स्थिति ये इंगित करती है कि ये फिल्म भारत में भी अच्छा व्यवसाय करेगी।

क्या आपको इस वर्ष अपने कैरियर में सफलता मिलेगी ? इसका जवाब जानने के लिए खरीदें हमारी 2017 कैरियर रिपोर्ट।

फास्ट एंड फ्यूरियस 8: बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कैसा रहेगा ?

लग्ननेश चंद्र तुला राशि में स्वाति ( राहु ) के नक्षत्र में विराजमान है। चंद्र का नक्षत्र स्वामी राहु दूसरे भाव में स्थित है। एेसे में फास्ट एंड फ्यूरियस 8 के पर्याप्त पैसा जमा करने की संभावना है। यानि ये फिल्म अच्छी खासी कमार्इ करेगी। वहीं दूसरे और ग्यारवें भाव के स्वामी की नौवें भाव में युति हो रही है जो प्रचार के माध्यम से विभिन्न एसोसिएशंस और पब्लिसिटी के जरिए लाभ मिलना दर्शाता है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट (भट्टाचार्य)
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us