कौन से ग्रहों के ‘एक्शन’ से शाहिद कपूर बन पाएंगे एक्शन हीरो?

shahid kapoor new movie prediction

शाहिद कपूर मशहूर फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आने वाली एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभी इस फिल्म का नाम रिवील नहीं किया गया है। शाहिद ने इस एक्शन फिल्म की शूटिंग दुबई में शुरू कर दी है। अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहिद के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। मशहूर फ्रेंच फिल्म ‘न्युइ ब्लांश’ के नाम से बनी इस फिल्म के तमिल और तेलुगू में भी रीमेक बन चुके हैं। आइए जानते हैं क्या कहती है शाहिद कपूर की कुंडली…

शाहिद कपूर है के जातक- बहुत ही संतुलित

25 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में जन्में शाहिद कपूर की कुंडली पर नजर डालें तो उनकी कुंडली में मंगल-शुक्र का आकर्षण योग है। शाहिद की तुला है, जिससे उनकी कुंडली बैलेंस रहती है। इसके अलावा कुंडली में बुध की महादशा भी चल रही है, जो उनके आने वाले समय को औसत बनाए रखेगी। उनका आने वाला समय न ज्यादा सकारात्मक होगा और न ही नकारात्मक, अर्थात समय सामान्य रहेगा।

शाहिद कपूर की पहली फिल्म अली अब्बास जफ़र के साथ 

अली अब्बास जफर ने शाहिद के साथ तस्वीर शेयर की है जिससे पता चलता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है। इस फिल्म में शाहिद एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे, जो ड्रग्स की स्मगलिंग करने वालों को खत्म करना चाहता है। फिलहाल बॉलीवुड में पुलिस पर बनने वाली फिल्में काफी धमाल मचा रही है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इसकी हालिया मिसाल है।

प्रसिद्धि, अपयश या धन : आपके लिए भविष्य क्या लेकर आने वाला है? – अभी हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें!

Follow Us