https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्यों सूर्यवंशी की तरह चमकते हैं अक्षय कुमार…

Published on नवम्बर 3, 2021

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। अक्षय और कटरीना फिलहाल इसके प्रमोशन में बिजी हैं, जिससे जुड़ी तस्वीरें वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अक्षय ने कटरीना के साथ एक फोटो शेयर किया है। क्रिटिक्स की बात करें तो उन्होंने पहले ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है और अक्षय अपने कॅरियर में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे हैं। आइये जानते हैं क्या कहती है इन सूर्यवंशी की सूर्य कुंडली

अक्षय कुमार की सूर्य कुंडली में चंद्र-केतु का ग्रहण दोष

अक्षय कुमार की सूर्य कुंडली के हिसाब से इसमें स्वग्रही सूर्य, उच्च का बुध, स्वग्रही मंगल और उच्च का गुरु है। जो 4 बड़े ग्रह शुभ स्थिति में है। जिस कारण वह वामन से विराट तक की यात्रा की। इनकी कुंडली में चंद्र-केतु का ग्रहण दोष भी हे जो कभी कभी अनजान कॉन्ट्रोवर्सी में फँसने के योग बनाता है। आगे के समय की बात करें तो फिल्म भले ही 5 तारीख को रिलीज होगी लेकिन इसमें ज्यादा पिकअप 2 दिन बाद आएगा या ऐसा कह सकते है इसके मिक्स रिव्यू आने की संभावना है। वैसे ओपनिंग ठीक -ठीक रहेगी, लेकिन धीरे धीरे पिकअप ले सकती हे और उसके लिए 2022 एक नया बेंचमार्क बनाने के शुभ संकेत गणेशजी देख रहे है।

अक्षय कुमार है अनुशासन के पक्के

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे पाबंद अभिनेता माने जाते हैं। इसीलिए साल में उनकी दो से तीन फिल्में रिलीज हो ही जाती है। फिलहाल सूत्रों की मानें तो सूर्यवंशी UAE में रिलीज नहीं की जाएगी। और कोरोना के बाद से वैसे ही कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है तो इस बात का अक्षय की फिल्म को बहुत फायदा मिलेगा।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us