https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

फिल्म बेगम जान रिव्यू, जानें ज्योतिषीय दृष्टि से कैसी रहेगी फिल्म

फिल्म बेगम जान रिव्यू

‘बेगम जान’ एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्देशक एवं राइटर नेशनल अवार्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी है। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के विभाजन के समय पर आधारित है। बेगम जान बंगाली फिल्म राजकहानी की रीमेक है। फिल्म की शीर्ष भूमिका में विद्या बालन है, जो इसमें वेश्यालय की मुख्या का किरदार निभा रही है। फिल्म में विद्या बालन के अलावा नसीरूदीन शाह, गौहर खान, आशीष विद्यार्थी, पल्लवी शारदा आैर रंजित कपूर जैसे कलाकार भी है। तो आइए जानते है कि ज्योतिषीय दृष्टि से फिल्म सफल साबित हो पाएगी या नहीं ?

‘बेगम जान’रिलीज की तारीख: 14 अप्रेल, 2017रिलीज समय: 09:30 AMरिलीज का स्थानः प्रमुख क्षेत्र, मुंबर्इ, महाराष्ट्र

रिलीज समय की कुंडली
kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

क्या बेगम जान बाॅलीवुड में विद्या बालन की किस्मत को पुनर्जीवित करेगी?
बेगम जान के रिलीज समय की कुंडली पर नजर ड़ालें, तो दसवें भाव का स्वामी शनि आठवें भाव में विराजमान है। शनि का कारक गुरू पंचम भाव में वक्री स्थिति में है। इससे ये संकेत मिलता है कि ये असंभव है कि बेगम जान की रिलीज के बाद विद्या बालन के सितारे चमक सकते है। लेकिन, ये निश्चित है कि फिल्म में उनके प्रदर्शन की सराहना की जाएगी आैर आलोचक भी विद्या के उम्दा अभिनय की खूब तारीफ करेंगे।

क्या कुछ बड़े स्टार्स की मौजूदगी फिल्म के पक्ष में काम करेगी ?
जैसा कि पहले भी बताया गया है कि वक्री गुरू पांचवें भाव में विराजमान है। साथ ही, पांचवें भाव का स्वामी बुध भी वक्री है आैर ये बारहवें भाव में विराजमान है। इस प्रकार, ये पहलू दर्शाता है कि प्रमुख कलाकारों का प्रदर्शन नामुनासिब हो सकता है। जबकि फिल्म का कुछ भाग अच्छा हो सकता है, बाकी हिस्सों में पंच की कमी हो सकती है। इस तरह फिल्म को जनता से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती है, लेकिन ये आलोचकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकती है।

भारत आैर आेवरसीज मार्केट में फिल्म के समग्र कलेक्शन पर सितारे क्या संकेत देते है ?
जिस तरह दूसरे, पांचवें, नौवें आैर ग्यारवें भाव के स्वामी वक्री है, वो फिल्म की कमार्इ के संबंध में सफलता की सामान्य संभावनाआें को दर्शाते है। वहीं गणेशजी आेवरसीज मार्केट में वित्तीय आय में सफलता की आैसत संभावना की भविष्यवाणी करते है। वर्ष 2017 में सितारे आपके बिजनेस की संभावनाआें के बारे में क्या संकेत देत है ? इसका जवाब जानने के लिए खरीदें 2017 बिजनेस रिपोर्ट

क्या बेगमजान मुख्यधारा अौर कलाप्रेमी दर्शकों दोनों को आकर्षित करेगी ?
बेगम जान की रिलीज समय की कुंडली में मंगल सातवें भाव का कारक ग्रह है आैर ये पहले भाव में विराजमान है। शुक्र कला का स्वाभाविक वाचक वक्री स्थिति में है, लेकिन ये ग्यारवें भाव में अपने उच्च की राशि में है। इस तरह गणेशजी को लगता है कि ये फिल्म मिक्सड आॅडियंस को आकर्षित करेगी, लेकिन आर्ट फिल्मों के शौकीन लोगों द्वारा अधिक पसंद की जा सकती है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट (भट्टाचार्य),
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

Follow Us