Erica Fernandes के रंग हुए फीके, कैसी है ग्रहदशा

एरिका फर्नांडिस

टेलीविजन दुनिया का जाना-माना नाम एरिका फर्नांडिस ने पहले ही शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से दर्शकों के दिलों में जगह बना ला थी। उन्होने इस शो के तीनों सीजन में मुख्य भुमिका निभाई है। लेकिन, अचानक से उन्होंने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ को छोड़ने का फैसला लिया है, जो उनके चाहने वालों के लिए शॉकिंग न्यूज है। ऐसी खबरें हैं कि वह इस शो में चल रहे अपने ट्रैक से खुश नहीं है। हालांकि, इस शो को छोड़ने का दुख एरिका को भी है, इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने सहकलाकारों की काफी सराहना की है। जानिए इस फैसले के बाद कैसा होगा उनका कॅरियर…

मंगल और चंद्र की नकारात्मक स्थिति बढ़ा सकती है एरिका की मुश्किलें

7 मई 1993 को मुंबई में जन्मी एरिका फर्नांडिस की सूर्य कुंडली देखें, तो उनकी कुंडली में उच्च का सूर्य और शुक्र है। साथ ही स्वग्रही शनि है, जो उनकी कुंडली को मजबूत बनाता है और सकारात्मकता प्रदान करता है। वहीं कुंडली में मंगल और चंद्र नकारात्मक स्थिति में है। इसकी वजह से एरिका का आने वाला समय अच्छा नहीं कहा जा सकता है। यह उनके करियर को प्रभावित कर सकता है। उन्हें नए प्रोजेक्ट मिलने में देरी भी हो सकती है।

साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी है एरिका

एरिका फर्नांडिस ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा शोहरत ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से ही मिली है। इसके अलावा उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी मुख्य भुमिका निभाई है। जिसके कारण वह अपने किरदार प्रेरणा शर्मा के नाम से जानी जाने लगी थी। एरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Follow Us