https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

अनुष्का शर्मा भविष्यवाणी 2017: प्रोडयूसर के रियल लाइफ किरदार में चमकने के लिए तैयार

अनुष्का शर्मा भविष्यवाणी 2017

अनुष्का शर्मा का नाम बाॅलीवुड की उन हस्तियों में शुमार है जिनकी कला किसी एक चीज तक सीमित नहीं है बल्कि अपने विभिन्न कौशल से इन्हें बाॅलीवुड में विशिष्ट पहचान मिली है। आकर्षक मुस्कान वाली इस बेहद खूबसूरत अदाकारा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत शाहरूख खान के अपोजिट फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी। पहली ही फिल्म में उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में खूब सफलता आैर प्रशंसा मिली। इसके बाद वो बाॅलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों के रूप में उभरी। इसके बाद अनुष्का यशराज फिल्मस की सीमाआें से आगे बढ़ने में सक्षम हुर्इ आैर एक्टिंग के अलावा उसने प्रोडक्शन में भी अपना भाग्य आजमाया, अनुष्का ने अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी स्थापित की, जिसमें उनकी पहली ही फिल्म एनएच 10 को दर्शकों आैर क्रिटिक्स का अच्छा रेस्पोंस मिला। एक निर्माता के रूप में अपने कैरियर में महत्वाकांक्षी आैर परिपक्व कदम आगे बढ़ाने वाली अनुष्का से दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गर्इ है। आैर यही कारण है कि दर्शक उनकी आगामी फिल्म ‘ फिलौरी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जिसमें वाे लीड एक्टर है। तो आइए गणेशजी से जानते है कि एक अभिनेत्री आैर निर्माता के रूप में अनुष्का का आगामी समय कैसा होगा :

अनुष्का शर्मा
जन्म-दिनांक: 1 मर्इ, 1988
जन्म-समयः उपलब्ध नहीं
जन्म-स्थान: अयोध्या, यूपी, भारत

सूर्य कुंडली
kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

बेहद भाग्यशाली
अनुष्का शर्मा की कुंडली बहुत मजबूत है आैर जिसमें विभिन्न ग्रह विशिष्ट स्थिति में है। उनकी सूर्य कुंडली में पहले भाव का स्वामी – मंगल दसवें भाव में अपनी उच्च की राशि में विराजमान है, ये मेष राशि में विराजमान सभी ग्रहों पर दृष्टि डाल रहा है। सूर्य उच्च का है आैर इसकी गुरू आैर बुध के साथ युति हो रही है। ये संकेत देता है कि अनुष्का व्यवहार कुशलता आैर कौशल्य से संपन्न है।

इस पहलू के साथ ही, नौंवे भाव पर उच्च के मंगल की दृष्टि पड़ रही है, एेसे में वो दृढ़ आैर स्वतंत्र तरीके से निर्णय लेने में सक्षम है। वो बहुत सहज आैर आशावादी है, जो जोखिम उठाने में हिचकिचाती नहीं।

प्रोडयूसर के रूप में मिलेगा सफलता का आनंद
गणेशजी कहते है कि एक अभिनेत्री के साथ ही अनुष्का प्रोडयूसर के रूप में सफलता पाने होने में सक्षम होगी। क्यूंकि उनका राशिफल बेहद प्रगतिशील है आैर इस कारण वो अच्छी सफलता आैर समग्र विकास का आनंद लेगी। जिस तरह उनकी कुंडली में उच्च का सूर्य, गुरू आैर बुध युति कर रहे है आैर गुरू शनि पर दृष्टि डाल रहा है, एेसे में अनुष्का शानदार प्रबंधकीय आैर उद्यम संबंधी कौशल की अधिकारी है आैर इस प्रकार वो अपने बिजनेस को सफलतापूर्वक चला सकती है।

2017 कैरियर रिपोर्ट से अपनी कैरियर की संभावनाआें को जानें

महत्वाकांक्षी कलाकारा
गणेशजी कहते है कि एक बेहतरीन अदाकारा आैर कुशल निर्माता के अलावा, अनुष्का बहुत सारे क्रिएटिव आइडियाज के साथ एक अद्भुत आैर स्मार्ट बिजनेस-पर्सन भी हो सकती है। उसकी प्रोडक्शन कंपनी आगामी भविष्य में बहुत सारी प्रमुखता हासिल करने में सक्षम होगी। जिस तरह उनकी कुंडली में सूर्य आैर मंगल दोनों उच्च के है, वो एेसे महिला होगी जो बड़ी चीज देखती हो आैर जिसकी बड़ी महत्वकांक्षाएं हो। वो अत्यधिक मेहनती होगी आैर किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेंगी। ये गुण उसे जिंदगी में महान ऊंचाइयों प्राप्त करने में मदद करेगा।

शनि का अाशीर्वाद
अनुष्का शनि के वापसी चरण के प्रभाव के तहत है आैर जिसका उसे लाभ मिलेगा। वो महत्वपूर्ण मामलों में सफलता पाने में सक्षम होगी आैर उसके प्रयासों को सफलता मिलेगी। गर्वमेंट या सेमी -गर्वमेंट अधिकारियों के जरिए लाभ मिलने की भी अच्छी संभावनाएं है।

अागामी फिल्म ‘फिलौरी’ के लिए संभावनाएं
फिल्म के सटीक रिलीज समय चार्ट की अनुपलब्धता के कारण, गणेशजी अनुष्का की सूर्य कुंडली के आधार पर फिल्म पर सामान्य भविष्यवाणी बता रहे है कि फिल्म के अच्छी आेपनिंग का आनंद लेने की संभावना है आैर पहले दो सप्ताह में फिल्म अच्छी गति पकड़ेगी। फिल्म के नाॅर्थ बेल्ट में अच्छा परफोमेंस करने की प्रबल संभावना है। अंत में, ये फिल्म अनुष्का के कैरियर पर सकारात्मक प्रभाव डालने में सक्षम होगी।

हालांकि ये फिल्म व्यवसायिक रूप से महान सफलता का आनंद नहीं ले सकती आैर कमार्इ के मामले में इसकी गति धीमी रह सकती है, इस तरह एक निर्माता के रूप में अनुष्का को भारी सफलता नहीं मिलेगी लेकिन ये अच्छा प्रयास साबित होगा। लेकिन, जन्म के शुक्र पर गुरू की दृष्टि के साथ ही गोचर का शुक्र ये संकेत देता है कि इस फिल्म में अपनी भूमिका को अच्छी तरह से चित्रित करने के लिए अनुष्का अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगी।

कोर्इ भी प्रश्न पूछें रिपोर्ट से किसी भी तरह के मसलें का समाधान पाए

अनुष्का का गोल्डन पीरियड
सितंबर 2017 में गुरू का तुला राशि में गोचर एक अभिनेत्री के रूप में उसके कैरियर में सुधार आैर उन्नति के संकेत देता है। आगामी अवधि में अनुष्का के अधिक कैरियर उन्मुख बनने की संभावना है। उसके प्रदर्शन को अच्छी सफलता मिलेगी आैर दर्शकों से उसे अच्छी सराहना आैर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। सितंबर 2017 से अक्टूबर 2018 के बीच वो कुछ शानदार प्रोजेक्ट प्रस्तुत करने में सक्षम होंगी। इस अवधि में वो जिस भी फिल्म के लिए काम करेगी उसमें उसे शानदार नतीजे मिलेंगे।

आकर्षक विज्ञापन के आॅफर
सितंबर 2017 के बाद गोचर के गुरू के अनुकूल प्रभाव के कारण अनुष्का कुछ उत्तम विज्ञापन प्रोजेक्ट पाने में सक्षम होंगी आैर उनसे उसे अच्छा लाभ मिलने की संभावना है।

मामूली परेशानियां
वर्ष 2017के दूसरे भाग में, गोचर का राहु जन्म के मंगल पर से दसवें भाव से होकर गुजरेगा आैर इस कारण कुछ विवाद अनुष्का की सार्वजनिक छवि को कुछ हद तक प्रभावित कर सकते है। हालांकि, उसके कैरियर की प्रगति किसी भी तरह के विवाद से अछूती रह सकती है।

कुल मिलाकर, जन्म के मंगल पर राहु के गोचर के कारण होने वाली परेशानियों को छोड़कर आगामी चरण अनुष्का के लिए प्रगतिशील रहने वाला है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

Follow Us