https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गणेश जी भी “राजी”- वर्ष 2018-19 में आलिया भट्ट का फिल्मी करियर रहेगा प्रोगेसिव !

वर्ष 2018-19 में आलिया भट्ट का फिल्मी करियर रहेगा प्रोगेसिव !

फिल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी अालिया भट्ट प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो भारत समेत पूरी दुनिया भर में अनगिनत फैन्स के दिलों-दिमाग पर राज करती हैं। अपने करीबी लोगों द्वारा प्यार से आलू कहीं जाने वाली क्यूट आलिया सुंदरता और उत्कृष्ट अभिनय कौशल का एक अनूठा संगम हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली आलिया ने बड़ी ही तेजी से अपने कैरियर में रफ्तार तेज की। पिछले कुछ सालों में इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और हार्डवर्क के बल पर लोगों का दिल जीत लिया है। इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग को लेकर ये चुलबुली गर्ल काफी व्यस्त चल रही है। इस बात की बहुत चर्चा है कि ये अपनी आगामी जबरदस्त फिल्म ‘राज़ी’ के इंटरेस्टिंग किरदार में यूथ को इंप्रेस करेंगी। यहां गणेश जी आलिया की जन्मकुंडली का अध्ययन करते हुए इनके भविष्य पर अपने विचार प्रस्तुत कर रहे हैं। चलिये देखें :-

आलिया भट्ट का जन्म विवरण
जन्म तिथि: 15 मार्च 1993
जन्म समय: उपलब्ध नहीं
जन्म स्थानः मुंबई, महाराष्ट्र, भारत

इनके आकर्षण का जादू संबको मंत्रमुग्ध किए रहेगा

नैसर्गिक रूप से शुभ ग्रह देवगुरु बृहस्पति का गोचर इनके लिए फायदेमंद रहेगा। इसकी कृपा दृष्टि दूसरे कई ग्रहों पर भी पड़ेगी। इसका मतलब यह हुआ कि आगे आने समय में इनका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। इसके साथ ही इनका व्यक्तित्व अपने आकर्षण की वजह से दूसरों को बरबस अपनी ओर खींचता रहेगा। इस प्रकार, आलिया भट्ट की लोकप्रियता केवल एक वर्ष में ही बढ़ सकती है।

क्या आप अपने कैरियर से असंतुष्ट महसूस कर रहे हैं? बड़े वसकारात्मक बदलाव लाने के लिए हमारे विशेषज्ञों से सटीक मार्गदर्शन प्राप्त करें!

इनके कैरियर के ग्राफ के ऊपर उठने के संकेत

आगामी अवधि में ग्रहों के मूवमेंट्स का इनके प्रोफेशनल मौटर्स पर बहुत प्रभाव हो सकता है। आलिया भट्ट को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कार और सम्मान से नवाजा जा सकता है। इसके इनकी इमेज निश्चित तौर पर निखरने वाली है। अपने आसपास के लोगों से साथ इनका एक अच्छा तालमेल रहेगा। इससे इनके प्रोफेशनल इमेज का ग्राफ ऊपर की ओर बढ़ेंगा।

फाइनेंसियल प्रॉस्पेक्ट्स में वृद्धि की आशा

आने वाले महीनों में आलिया भट्ट के कैरियर में प्रगति सुचारू रूप से होती जाएगी। ये नई फिल्में साइन कर सकती हैं। भविष्य में इनकी फिल्मों का प्रदर्शन भी अच्छा रहेगा। इस दौरान आलिया हमें मीडिया चैनल्स के विज्ञापनों में पहले से ज्यादा नजर आएंगी। लाजमी है कि इससे इनकी इनकम में भी वृद्धि होगी।

क्या आप अपनी नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं? क्या आपने गंभीरता से सोचा है कि क्या आपका यह फैसला सही है या नहीं? विशेषज्ञों के मार्गदर्शन से अपने सभी संदेहों को मिटाएं।

मोटे तौर पर दूसरों के साथ मधुर रिश्ते रहने का अनुमान

हालांकि, फन लविंग आलिया के मूड में होने वाले कुछ उतार-चढ़ाव को छोड़कर ज्यादातर रूप से इनके रिश्ते दूसरों के साथ अच्छे रहेंगे। इस बीच ये कुछ करीबी रिश्तों का पुनः मूल्यांकन कर सकती हैं। गोचर के शनि का इनके जन्मकालीन मंगल पर दृष्टि डालना इनके लिए आगे के रास्ते में कुछ मुश्किलें व उलझने पैदा करने की संभावना है। इन सब ग्रहों की स्थितियों और उनके प्रभावों को देखते हुए आलिया को सावधानी के तौर पर दूसरों को किसी प्रकार का कमिटमेंट देने से पहले हर एक पहलू पर जरा ठीक से सोच-विचार कर लेने की जरूरत होगी। इसमें कोई शक ही नहीं है कि साल दर साल आलिया फिल्म की जरूरत के मुताबिक अपनी एक्टिंग स्किल्स में भी चेंजस लेकर आयी हैं। इनकी इस प्रतिभा से प्रभावित होकर गणेश जी भी “राजी” हैं कि वर्ष2018-19 में आलिया भट्ट का फिल्मी करियर रहेगा प्रोग्रेसिव !

आलिया भट्ट के सुंदर भविष्य के लिए गणेश जी की शुभकामनाएं !

श्री मालव भट्ट

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

अपनी प्रोब्लेम्स का सॉल्यूशन प्राप्त करने के लिए
हमारे अनुभवी ज्योतिषी से बात करें !

Follow Us