PUBG New State भारत समेत 200 देशों में लॉन्च, जानिए क्या है PUBG के लिए ग्रहों का खेल

PUBG
PUBG के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। भारत समेत दुनिया के 200 से अधिक देशों में Android और iOs दोनों ही प्लेटफॉर्म पर PUBG का New State  लॉन्च हो गया है। PUBG New State की घोषणा फरवरी 2021 में की गई थी, जिसे  11 नवंबर 2021 को लॉन्च किया गया है। इसे बनाने वाली कंपनी Krafton का दावा है कि घोषणा के बाद ही कंपनी को 50 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन मिला चुका था PUBG New State साल 2050 के टाइमलाइन पर बेस्ड है और इसमें PUBG Mobile या BGMI की तुलना में ज्यादा अच्छा ग्राफिक्स और गेम-प्ले दिया गया है। आइए जानते हैं इसकी सूर्य कुंडली से कैसा रहेगा यूजर्स के लिए यह गेम

PUBG New State की सूर्य कुंडली अनबैलेंस्ड

PUBG New State की लॉन्चिंग कुंडली पर नजर डाली जाएं, तो कुंडली में शनि, चंद्र और गुरु का कॉम्बिनेशन है। शनि और चंद्र की युति विष दोष बनाती है। वहीं गुरु और चंद्र की युति गजकेसरी योग। लॉन्चिंग की तारीख की सूर्य कुंडली के अनुसार कुंडली के सभी ग्रह एक ओर महज चार भावों में ही स्थित है। जो कुंडली को पूरी तरह से अनबैलेंस्ड कर देते हैं। कह सकते हैं कि PUBG New State लोगों को आर्थिक नुकसान दे सकता है। इससे बचने के उपाय यूजर्स को खुद निकालने होंगे।

(कैसा होगा आपके लिए आने वाला समय, जानिए क्या कहती है आपकी कुंडली)

हथियार, आर्मर और कंज्यूमेबल को कर सकेंगे स्टोर

इस में गेम-प्ले फीचर Trunk भी जोड़ा गया है. जिसमें खिलाड़ियों को अपने हथियार, आर्मर और कंज्यूमेबल आइटम्स को स्टोर करने का ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा अपने फेवरेट हथियार को गनफाइ में स्वीच भी किया जा सकेगा। इस में LED लाइट वाले कई व्हीकल्स, ड्रोन और कई सारी अन्य चीजें जोड़ी गई है। इसके अलावा इसमें Troi, Erangle समेत 4 मैप दिए गए हैं।

Follow Us