https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

अनिल अंबानी के लिए वर्ष 2013

kundali

अनिल अंबानी की सूर्य कुंडली

जन्मतिथि 04-06-1959

2010 में भारत के सबसे धनि व्यक्तियों में अपना स्थान बनानेवाले और एक सफल व्यवसायी के रूप में अपना नाम गिनाने वाले अनिल अंबानी का रिलायंस ग्रूप को सफलता के सोपान तक ले जाने में सबसे अधिक योगदान है।

अनिल अंबानी का मेष राशि में जन्म हुआ है इस कारण वे खूब मेहनत और उत्साहपूर्वक काम करना पसंद करते हैं। इसके साथ ही वृषभ में सूर्य उन्हें बहुत महत्वकांक्षी बनाता है। भरनी नक्षत्र में जन्म होने के कारण उनकी मित्र मंडली बहुत बड़ी है।

भाग्येश और कर्मेश शनि उनकी कुंडली के आठवें स्थान में है। इस कारण मेहनत के बाद भाग्य का जिस तरीके से उन्हें साथ मिलना चाहिए वो नहीं मिलता है। दूसरा यह की शनि का आठवें स्थान से धन स्थान पर दृष्टि होने के कारण उनकी आर्थिक प्रगति पर भी बाधा आती है।

सूर्य कुंडली के अनुसार उनेक धन स्थान और शेयर बाजार के पांचवें स्थान का स्वामी बुध अस्त है और शेयर बाजार के स्थान में जन्म का राहु विराजमान होने के कारण अनिल धीरुभाई अंबानी ग्रूप को लाभ नहीं हो रहा है।

18 मई 2012 से 31 मई 2013 के दौरान गुरु वृषभ में रहेंगा जो अनिल अंबानी की कुंडली में जन्म का सूर्य और बुध से पारगमन करेगा। 24 दिसंबर 2012 से वर्ष के अंत तक शनि राहू की युति तुला राशि में छठे स्थान में रहेगी और गोचर का केतु उनके जन्म के चन्द्र पर रहेगा। इस कारण उन्हें अलग अलग प्रकार के चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। चन्द्र दोषित होने के कारण मानसिक परेशानी बढ़ेगी। कुल मिलकर गुरु महाराज और गणेशजी दोनों का साथ अनिल अंबानी को मिल रहा है। सिर्फ उन्हें स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us