जानिए राशि के अनुसार कौन सी एक्सेसरीज आपके लिए परफेक्ट हैं

जानिए राशि के अनुसार कौन सी एक्सेसरीज आपके लिए परफेक्ट हैं

कई लोग अपनी स्टाइल और अपने पास की एक्सेसरीज के लिए जाने जाते हैं। कुछ एक्सेसरीज हमारी पर्सनेलिटी को डिस्क्राइब कर देती है। ये एक्सेसरीज फैशन ट्रेंड्स में तो रहती ही है, हमारे लुक को और इंट्रेस्टिंग बना देती है। फैशन के बड़े स्टार्स भी मानते हैं कि कई बार हमारी राशि (zodiac sign) के अनुसार ड्रेस अप करना और वैसी ही एक्सेसरीज को कैरी करना, हम सभी की पर्सनेलिटी में और निखार ला देता है। हम यहां बता रहे हैं ऐसे ही ट्रेंडिंग फैशन एक्ससेसरीज के बारे में, जो आपकी राशि के अनुसार है और आपकी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकता है।

कुंभ

बोल्ड कलर, सिल्हूट प्रिंट, शार्प प्रिंट्स आपके लिए बनाए गए हैं। आप अपने स्टाइल में हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। लाल हैंड बैग, हाई हिल सैंडल्स या पिप टो बूट आपकी पर्सनेलिटी के लिए एकदम परफेक्ट है। आपको ज्यादातर इसी स्टाइल को फॉलो करना चाहिए। कलरफुल सन ग्लासेज का यूज भी आप कर सकते हैं।

कुंभ का स्टाइल

– यादों में रहने वाले
– क्लासिक चीजों के दीवानें
– एक्सपेरिमेंट के लिए स्वतंत्र

तुला

आप बहुत ही फैशनेबल है। आपको हर नया फैशन हमेशा आकर्षित करता है। जहां तक एक्सेसरीज की बात है, तो आपके लिए एक्सेसरीज में लाइट कलर पसंद आता है। बिना डिजाइन के लोफर्स, लॉन्ग कोट के साथ व्हाइट और ब्लैक हैट आपकी पर्सनेलिटी को चार चांद लगा देगा। महिलाएं भी हल्के रंग के ब्लू या क्रीम शर्ट के साथ क्रीम, पिंक या लाइट यलो रंग का पर्स रख सकती हैं।

तुला का स्टाइल

– क्वालिटी फैब्रिक पसंद
– वर्सेटाइल टेस्ट
– फैशन के लिए हमेशा तैयार

मेष

मेष राशिचक्र की पहली राशि है, इसलिए इनका ट्रेंडी एक्सेसरीज को कैरी करना, हमेशा एक नया स्टाइल बन जाता है। मेष राशि के लिए लाल या और भड़कीले रंगों वाला क्रॉसबॉडी बैग, ब्लैक या व्हाइट कलर के ट्रेंडी शूज या स्टाइलिश स्लीपर्स हमेशा उनकी पर्सनेलिटी को और निखार देते हैं। मेष राशि की महिलाएं पर लंबी ईयररिंग्स भी बहुत अच्छी लगती है।

मेष का स्टाइल

– नए फैशन को तुरंत स्वीकारने वाले
– ट्रेंडी और आरामदायक
– भड़कीले रंग हमेशा पसंद

कर्क

फैशन या एक्सेसरीज आपके लिए उतनी मायने नहीं रखती है, लेकिन फिर भी टो पॉइंटेड पंप्स, चेन लिंक्ड ब्रेसलेट कर्क राशि की महिलाओं के लिए एकदम परफेक्ट है। रंग की बात करें तो ओशियन ब्लू, लाइट ब्लू या व्हाइट कलर के ट्रेंडी बैग्स आप पर खूब फबेंगे। ये चीजें आपको फैशन में बनाए रखेंगी और आपकी पर्सनेलिटी को ओवरलुक भी नहीं करेगी।

कर्क का स्टाइल

– किसी ट्रेंड्स के लिए पर्टिक्यूलर नहीं
– फैब्रिक जो सूट करें
– दूसरों की देखादेखी नहीं करना

वृषभ

वृषभ राशि के लिए भी तुला की तरह फैशन बहुत मायने रखता है। भीड़ से अलग दिखना उन्हें पसंद आता है। ब्लॉक हील बूट्स, स्निकर्स के साथ ट्रेंडी नेकलेस पहनना आपके फैशन ट्रेंड्स की समझ को दिखाता है। इन्हें सफेद, केसरिया, लाइट ब्लू, यलो जैसे कलर हमेशा आकर्षित करते हैं।

वृषभ का स्टाइल

– फैशन पसंद
– नए स्टाइल के फॉलोअर
– परंपरा से हटकर सभी पसंद

सिंह

सिंह राशि के लोग लीडरशिप क्वालिटी खुद में रखते हैं। इनके लिए फैशन एक्सेसरीज भी इनके स्टाइल को मैच करने वाली चाहिए। ब्राइट हैंडबैग, स्निकर्स या लॉन्ग बूट इनकी पर्सनेलिटी को सूट करते हैं। साथ में यदि रंग की बात करें, तो पीला, केसरिया, मेहरून जैसे रंग के हैंडबैग सिंह की पर्सनेलिटी को निखारते हैं।

सिंह का स्टाइल

– नए स्टाइल के लिए हमेशा तैयार
– हमेशा सूट-बूट में रहना
– रंग उनकी स्टाइल को सूट करें

मकर

आप नए कपड़े और एक्सेसरीज पहनना पसंद करते हैं, लेकिन अपने आराम का हमेशा ध्यान रखते हैं। आपका पारंपरिक बने रहना आपके लिए फैशन ट्रेंड के जैसा है। क्लासिक लोफर्स और नीले या लाइट ग्रीन रंग के क्रॉस बॉडी बैग आपके लिए एकदम परफेक्ट रहते हैं। सीधी डिजाइन के ब्रेसलेट आपके लिए परफेक्ट होंगे।

मकर का स्टाइल
-नए फैशन की जगह खुद के आराम को देखना
– हमेशा पारंपरिक बने रहना
– सिंपल और सोफेस्टिकेटेड

वृश्चिक

आप अपनी स्टाइल में हमेशा बने रहने की कोशिश करते हैं। फिर भी न्यू फैशन ट्रेंड्स की बात हो, तो अर्थ टोन लिए हैंडबैग्स और शूज आपके लिए बहुत अच्छा फैशन हो सकते हैं। ब्रेसलेट पहनने के दौरान फोल्डिंग क्लफ्स आपके स्टाइल पर खूब जंचते हैं। आपके लिए अर्थ, मेहरून और ब्राउन कलर की एक्सेसरीज अच्छी रहती है।

वृश्चिक का स्टाइल

– ओरिजिनल बने रहना
– फैशन वहीं जो खुद को भी पसंद हो
– नए के लिए एकदम से तैयार नहीं होना

मीन

कुछ सेक्सी अंदाज के साथ हैंडबैग, शू, ब्रेसलेट और लॉन्ग ईयर रिंग्स आपके अंदाज को और निखारेगी। हालांकि कलर च्वॉइस के मामले में आपको बेहद सावधान होने की जरूरत है। आप क्रॉसबॉडी बैग की जगह शॉर्ट हैंडी बैग यूज करें। लाइट और डार्क गोल्डन कलर आप पर खूब फबेगा। ब्रेसलेट बहुत ही ब्रॉड होना चाहिए।

मीन सा स्टाइल

– कलर और प्रिंट्स के साथ खेलना पसंद है
– मैचिंग नेल पॉलिश
– कपड़ों पर आई कैचिंग सिल्हूट

मिथुन

आपको हमेशा आकर्षण में बने रहना पसंद है, लेकिन नए लुक को आप तब तक नहीं अपनाते जब तक उसे अन्य लोग नहीं अपना लेते हैं। थोड़े शाय होते हैं। ब्राइट कलर के हैंडबैग्स, थिक नेकलेस और प्रिंटेड पॉइंटेड शू आपके लिए एकदम परफेक्ट है। इस स्टाइल से आप सभी के बीच आकर्षण का केंद्र बनेंगे।

मिथुन का स्टाइल

– क्लासिक और पुराने फैशन के लिए भी तैयार
– रंगों के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं
– सीधे सपाट फैशन की ओर चलते रहना

कन्या

हमेशा पारंपरिक फैशन के दीवाने हैं। कभी रेट्रो लुक भी अपनाने में इन्हें शर्म नहीं आती है। गोल्डन कलर स्निकर्स इन्हें काफी पसंद आते हैं। पर्ल या जेम्स स्टोन पेंडेंट का नेकलेस और स्टेटमेंट हैंडबैग आपकी एक्सेसरीज में शामिल होना चाहिए। ये चीजें आपको आउट ऑफ फैशन नहीं होने देती है।

कन्या का स्टाइल

– अपनी पर्सनल स्टाइल पर भरोसा
– नई चीजों के लिए एकदम से तैयार नहीं
– पुराने फैशन को भी ट्रेंड में बनाए रखने वाले

धनु

आपका लुक टाइमलेस और क्लासिक है और आप बेहतर तरीके से जानते हैं कि एक्सेसरीज के साथ इसे ट्रेंड में कैसे बनाए रखना है। एनिमल प्रिंटेड शू, प्लेन आउटफिट्स और करलफुल हैंडबैग्स से आप दूर से पहचाने जा सकते हैं। गोल्ड कफ भी आपकी स्टाइल को सूट करेगा।

धनु का स्टाइल

– न्यू ट्रेंड्स के साथ ईजी गोइंग
– कलर्स के लिए बहुत सी च्वॉइस में रिजिड नहीं
– ट्रेंडी सिल्हूट्स के लिए भी तैयार

श्री गणेशजी की कृपा के साथ
गणेशास्पीक्स डॉट कॉम/ हिंदी

 

 

 

 

Follow Us