https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

टैरो के अनुसार मकर राशिफल 2017, किस्मत के ताले खुलेंगे, पर कोई अपना होगा आपसे दूर

टैरो के अनुसार मकर राशिफल 2017

मकर-किंग ऑफ़ पेंटाकल्स

बिजनेस की ओर अधिक झुकाव
गणेशजी को लगता है कि इस वर्ष के दौरान, आप नौकरी छोड़कर कोई कारोबार शुरू करने की सोचेंगे। अगर आप पहले से ही बिजनेस में हैं, तो आपकी दूरदर्शिता बढ़ेंगी। आप अपने लिए बहुत ऊंचे लक्ष्य रखेंगे और उसकी प्राप्ति में लग जाएंगे। इस साल आप अपने भरोसेमंद लोगों को खो सकते हैं। जहां साल 2017 में आप धन-संपत्ति को इकट्ठा करने में कामयाब रहेंगे, वहीं आपको अपने कुछ प्रियजनों से दूर जाना पड़ सकता है। हर चीज के प्रति आपका प्रैक्टिकल नजरिया रहेगा। आप जो भी काम हाथ में लेंगे उसमे आपको आर्थिक लाभ होगा। आप पैसे कमाने के पीछे इस कदर भागेंगे कि पैसा आपके लिए नशा बन जाएगा।

टैरो के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें

आपकी जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी, पर आप उसे कुशलता से संभाल लेंगे
गणेशजी के अनुसार, इस दौरान आप दुनिया की सारी चीजों की खबर रखेंगे। समय के साथ-साथ आप भी अपने आप में आवश्यक परिवर्तन लाएंगे। आप सतर्क रहेंगे और कोई भी आपको बेवकूफ नहीं बना सकेंगा। आपके कौशल का पूरी तरह से दोहन होगा। दूसरे लोग आप पर भरोसा करेंगे और आप उनके भरोसे को कायम रखेंगे। संकट की घड़ी में लोग मदद के लिए आप पर भरोसा करेंगे। दृढ़ निश्चयी होने के कारण आपके प्रोजेक्ट्स के असफल होने का खतरा बहुत कम होगा। इस साल आप अपने लिए ऊंचे प्रतिमान रखेंगे। हर चीज के प्रति आप संतुलित नजरिया रख सकते हैं। आपकी जिम्मेदारियों के बढ़ने की संभावना है। पर्याप्त संसाधनों के उपलब्ध होने की वजह से आप इन कामों को भी अच्छी तरह से निबाह सकेंगे।हालांकि, साल 2017 के दौरान अपनी प्रेमिका के लिए काम से वक्त निकालना आपके लिए दुष्कर रहने की संभावना है।

आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने से आप आराम से पैसे खर्च करेंगे, लेकिन गणेशजी की सलाह है कि बिना मतलब का खर्चा ना करें।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

क्या आप अपने पार्टनर के साथ अपनी अनुकूलता को जानना चाहते है ? तो हमारी एक्सक्लूजिव कुंडली मिलाप रिपोर्ट से समुचित रूप से मार्गदर्शन प्राप्त करें, वो भी बिल्कुल फ्री।

Follow Us