साल 2017 में वृश्चिक राशि के लिए टैरो भविष्यफल: भावनाओं को काबू में रखें, अध्यात्म की ओर बढ़ने का सही समय - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

साल 2017 में वृश्चिक राशि के लिए टैरो भविष्यफल: भावनाओं को काबू में रखें, अध्यात्म की ओर बढ़ने का सही समय

sddfa

वृश्चिक – मून (चंद्र)
आप भावनाओं के अधीन हो सकते हैं इस साल सावधान रहें !
आगामी वर्ष में भावनाएं आप पर हावी रह सकती है। वीरतापूर्वक विभिन्न स्थितियों से निपटना होगा। नकारात्मकता से निपटने के लिए यह सबसे बढ़िया समय होने के कारण निराशाजनक विचारों से दूर रहने की भरसक चेष्टा करें। गणेशजी की सलाह है कि जीवन के प्रति मानसिक रूप से सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें। इस वर्ष के दौरान आपके किसी अज्ञात भय से पीड़ित होने की अाशंका है। आप को महसूस होता रहेगा कि कोई भी आपसे प्यार नहीं करता और लोग आपके द्वारा किए गए अच्छे कामों के प्रति कृतज्ञ नहीं हैं। आपको अपनी बेचैनियों को काबू करते हुए मानसिक रूप से संतुलित रहने का प्रयास करना चाहिए। यह वर्ष आपके दुविधाग्रस्त रहने का संकेत देता है। गणेशजी का परामर्श है कि कल्पना में खोए रहने की बजाय जीवन के प्रति व्यावहारिक नजरिया रखेंगे तो आपको विशेष दिक्कतें नहीं आएंगी।

टैरो कार्ड के बार में विस्तार से जानने के लिए कृपया यहां क्लिक करें।

आध्यात्मिक पथ पर अग्रसर होने के लिए एक आदर्श समय
आध्यात्मिक उत्थान के लिए यह साल वाकई में बेहतरीन है। किसी अनुभवी गुरू के मार्गदर्शन में ध्यान शुरू करना एक अच्छा विचार है। इससे आप को सभी चीजों के प्रति स्पष्टता से सोचने में मदद मिलेगी। गणेशजी की सलाह है कि आपके मन में जो भी परेशानियां हैं उनके समाधान हेतु आप पहले जमीनी हकीकत का जायजा लें और उसके बाद ही कोई कदम उठाएं। क्रिएटिव लोगों के लिए यह एक अच्छा समय है। आप अपनी बात को अच्छे तरीके से दूसरों के समक्ष रख सकेंगे। आपको अधिकाधिक यात्राएं करनी चाहिए। इससे आप को कुछ दिनों के लिए रिलैक्स होने में मदद मिलेगी और आप अपने तनाव को भी अपने से मीलों दूर रख सकेंगे। गणेशजी को लगता है कि आप जीवन के प्रति जितना ही अधिक यथार्थवादी दृष्टिकोण रखेंगे, आपको उतनी ही अधिक खुशी प्राप्त होगी।

गणेशजी का परामर्श है कि आप इमोशनल कम और स्पिरिचुअल यानीकि आध्यात्मिक अधिक हों। मन को तरोताजा रखने के लिए अधिक ट्रैवल करें। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

गणेशजी के अाशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

Follow Us