https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

बस कीजिए ये आसान उपाय और पूरी हो जाएगी आपकी नौकरी की तलाश

बस कीजिए ये आसान उपाय और पूरी हो जाएगी आपकी नौकरी की तलाश

एक स्थिर और खुशहाल जीवन जीने के लिए एक स्थाई आय की आवश्यकता होती है। लेकिन स्थाई आय के लिए एक अच्छी नौकरी का होना बेहद आवश्यक है। यदि आपके पास अच्छी नौकरी है और आप अच्छे पैसे कमाने में सक्षम है तो आप अपनी और अपने प्रिय लोगों की हर जरूरत पूरी कर सकते है। एक अच्छी नौकरी आपको समाज में मान-सम्मान देने का भी कार्य करती है। परन्तु हर किसी को इतनी आसानी से अपनी मनचाही नौकरी नहीं मिलती और लाख कोशिश के बावजूद भी आपको वह नौकरी नहीं मिल पाती जिसे आप पाना चाहते है। भले ही आपके पास पर्याप्त कौशल व योग्यता क्यों न हों। कई बार लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में अच्छा करने के बावजूद भी आपको नौकरी नहीं मिल पाती है। ऐसी स्थिति में कई बार लोग निराशा और तनाव के शिकार हो जाते है। वे निराश हो हिम्मत हार जाते है और अपनी योग्यता खोने लगते है।

लेकिन ऐसी परेशानियों से आपको हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। ज्योतिषियों के अनुसार ऐसी अड़चनें ग्रह दोष के कारण आती है, इन ग्रह दोष के कारण ही आपके बनते काम बिगड़ने लगते है और आप पर मुसीबतों के पहाड़ टूटने लगते है। लेकिन आपको ऐसी परेशानियों के सामने झुकने की जरूरत नहीं है क्योंकि हमारे अनुभवी ज्योतिषों ने कुछ ऐसे आसान उपाय सुझाए है जिनका उपयोग कर आप नौकरी में आने वाली सभी समस्याओं का समाधान कर सकते है।

बस ये आसान उपाय और पूरी होगी आपकी नौकरी की तलाश

– ग्रह दोष से पीड़ित जातकों को नौकरी प्राप्त करने में आ रही समस्याओं से निपटने के लिए प्रतिदिन शिवलिंग पर कच्चा दूध और जल अर्पित करना चाहिए।

– ज्योतिषाचार्यों के अनुसार पीपल के पेड़ में तैतीस करोड़ देवी देवताओं का वास होता है। इसलिए सुबह प्रतिदिन पीपल की जड़ में कच्चा दूध और जल चढ़ाने के बाद उसकी परिक्रमा करने से ग्रहों से संबंधित सभी समस्याओं का समाधान होता है।

– कई बार पितृ दोष के कारण भी रोजगार और उन्नति में बाधाओं का सामना करना पड़ता है। इससे निपटने के लिए आपको हर माह की चौदस (अमावस्या से एक दिन पहले) के दिन बरगद या पीपल के पेड़ पर दूध चढ़ाना चाहिए। इससे पितृ दोष से मुक्ति मिलती है, और रोजगार में आ रही समस्याओं का समाधान होता है।

– नौकरी में अस्थिरता की समस्या से जुझ रहे लोगों को हर रविवार गाय को किसी बर्तन में गुड़ व गेहूं खिलाना चाहिए। इसी के साथ मंदिर अथवा जरूरतमंद लोगों को पीली वस्तुएं दान करें।

– हनुमानजी का आकाश में उड़ता एक चित्र लगाएं और प्रतिदिन उनके सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। हर मंगलवार अथवा शनिवार के दिन बढ़ के पत्ते पर आटे का दिया जलाकर उसे हनुमान मंदिर में रखें। इस टोटके को कम से कम 11 मंगलवार तक जारी रखें।

– यदि आपको गंभीर प्रयासों के बावजूद भी मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो हर रात हरे कपड़े में एक इलायची बांधकर तकिए के नीचे रखकर सो जाएं और प्रातः उसे घर के बाहर के किसी व्यक्ति को दान दे दीजिए।

अपने व्यक्तिगत समाधान प्राप्त करने के लिए, एक ज्योतिषी विशेषज्ञ से बात करें अभी!

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us